Chapter 2

150 27 26
                                    

"Arey Pari baccha tu yaha diary likh Rahi hai?Mein tujhe kabse dhund Raha tha"said Sidharth coming into Pari's room...
Pari with sign language said,"Sorry Papa...thoda time pass kar rahi thi...aap aaye kyun mein aajati..."

"Nahi beta..bachpan se tere wheel chair ko maine hi sambhala hai na..aise kaise chod du..mera baccha ko uske papa hi le jayenge har jagah..chal khana kha lete hai..bha air dadi already apne princess ke liye wait kar rahe hai..chal"said Sidharth taking Pari towards the dinning table where both Rita ji and Rohini were sitting and waiting for both father daughter duo...
"Guys thoda break le rahi hoon..phir kahani continue karungi"said Pari turning back through sign language to her listeners...
Sidharth made Pari properly sit on dinning table and served her food...while Rita ji said,"Aaj tere bua ne man pasand khana banaya hai beta..aaram se aur maze se khana..aur bolna kaise banaya..aur ha last mein tere liye choco volcano bhi hai as a desert..Teri favourite hai na.. isliye bua ne khash kar ke apne princess ke liye banaya hai"
Pari smiled nodding her head..while Sidharth kissed her forehead and sat on his chair...

Pari enjoyed having her favourite food..while Sidharth, Rita ji and Roshni smiled with tears looking at her .. having her food happily...

After dinner.. Sidharth made her sleep on her bed..not before kissing her forehead and covering her properly with sheets..

After making Pari sleep.. Sidharth goes to living room where Rita ji and Roshni where sitting...

"Aaj Pari ko aise khush hokar khana khate dekh bahut acha laga...Sana ki yaad"Rita ji stopped looking at Sidharth who had tears in his eyes...
"Maa aap mat rukho...bol sakte ho aap uska naam..mujhe koi problem nahi...aur aaj mujhe laga ki Sana ko mein aise maje se khate dekh Raha hoon..use Roshni aur aapke haathon bane Halwa aur puran Puli khane mein kitna maja aata tha..sach mein maano purane yaadein taza hogayi.."said Sidharth with a smile on his face.. wiping off tears of his eyes..
"Bhai aapko pata hai..aap na lakho mein ek ho..nahi lakho mein nahi..crores mein ek.."said Roshni suddenly..
"Kyu baccha achanak tu Aaj yeh sab baate kyun keh rahi hai?"asked Sidharth confusingly..
"Bhai yeh aaj hi nahi..mujhe bahut pehle bolna tha...par aaj hi keh diya..aap bachpan se jaise Pari ko sambhal rahe ho.. that's commendable..3 years ki thi jab use lekar us Ghar se nikal aaye the....usko safe rakhne ke liye..uske future ke liye..aisa kitne log karte hai?Kitne log hai ki baccha agar handicapped ho toh use chod dete hai...par aap ..aapne use kitna pyaar diya, khusiyaan di..uske aankho mein kabhi aansu nahi aane diya..sacchi mein aap best ho"said Roshni wipping her tears..while Rita ji too smiled with teary eyes..
"Aisa kuch nahi hai..mere se bhi jyada aur  log hai jo apne bacchon ke liye kuch bhi kar sakte hai..ek baba ko Jo karna chahiye..maine wahi Kiya..aur agar mein apni pari ko us Ghar se nahi le aata toh..Sana use Ghar mein nahi rehne deti...she would literally have torchered her in my absence.. isliye Pari ko us Ghar se le aana zaroori tha..aur ab mujhe lagta hai ki mein tab sahi tha.. isliye hi toh Pari aaj khud ke bal bute sab kar pati hai...aur toh woh bahut jald itni si umra mein apna Publishing house bhi khol Rahi hai.., 12 books already likh chuki hai..and those are best sellers...kuch dino mein uska next book publish hone wala hai..upar se she won three best author of the year award for three consecutive years..kitna naam hai uska bahar..sabhi jante hai..use support karte hai..isse bari garv ki baat aur kya ho sakti hai..meri bacchi ko koi ungli uthakar nahi keh pata ki..yeh chal nahi pati..ya bol nahi pati..apne likhne ke jaadu se hi..logo ka dil Jeet rahi hai...wahi kafi hai..mujhe lagta hai woh best hai.. isliye hi mein best ban paya ...mera abhiman hai woh"said Sidharth wipping off his tears being proud of his daughter 's achievements..

Rita ji smiled and hugged her son closely saying,"Sirf tera abhi man nahi..hum sabka abhiman hai..humari Pari..jab log bahar bolte hai na ki woh dekho.. Parineeti ki dadi ja rahi hai..tab itna sukoon milta hai na..maano sab kuch mil gaya ho.."while Sidharth nodded his head and said,"Ha maa..meri bacchi ne mujhe kabhi sar niche karne ka mauka hi nahi diya..bachpan se garv se mera sar uncha hi rakha hai..mein khushkismat hoon ki uparwale ne mujhe Pari jaise beti di hai..woh jaisi bhi ho..jo bhi Kami hoon..mere liye woh toh sabse best hai.."

Rita ji took his face on her palm and asked,"Sab thik hai par..tu khush hai na beta..itne saal se akele hum sabko sambhal raha hai..yaad toh aati hogi na Sana ki?"

Sidharth stopped smiling and looked at her with pained eyes and said with broken voice.."Mein thik hoon maa..aur rahi baat Sana ki yaad aane ki toh..maa is baat ko rehne dijiye..mein aage bar chuka hoon..aur shayad woh bhi..."

Rita ji and Roshni felt bad for their son and brother..and thought to end this topic..
Rita ji wipped off her tears and said,"Thik hai beta ...rehne de yeh sab..ja soja..bahut raat bhi hogayi hai...kal subha tujhe lonavala bhi Jana hai na concert ke liye..nahi toh tabiyat kharab ho jayegi.."

"Ji maa ..aaplog bhi soja jayiye..mein chalta hoon"saying so he kissed foreheads of both Rita ji and Roshni with love and goes from there...
Lafzon mein jo tha pare..
Khaalipan ko jo bhare..
Kuch toh tha tere mere darmiyaan..
Rishte ko kya mod dun..
Naate yeh ab Tod dun..
Yaa phir Yun hi chhod dun darmiyan...
Sidharth came slowly to his room..and closed the door.. taking a photo frame from side table , he caressed it slowly and hugged close to himself...Tears fall of his eyes as he closed his eyes feeling immense emotions within himself...

"Ek din bhi nahi gaye..jab tumhe yaad nahi kiya..har din ..har pal..bas tumne hi apne Dil mein le kar aage barta raha...aaj bhi yaad hai mujhe jab tum pregnant thi..tab dono kitne excited the..kitne sapne sajaye the ek saath..."saying so Sidharth goes into flashback..

Flashback..

After making love..Sana was lying on Sid's chest..with both covered with white satin sheets.. being in their own world..

"Acha Sidharth humare aane wala baccha tumhe kya chahiye?Beta ya beti?"asked Sana holding caressing his chin..

Sidharth hugged her close to himself and said.."Jo bhi ho..bas thik ho..tum thik raho..wahi kaafi hai.."

Sana smiled feeling his emotions and kissed his chest saying..."Mujhe beta chayiye..joh tumhare tarah ho...caring , loving...jo apne parivaar ka khayal rakhe..aur jo sabse best ho"while Sidharth smiled listening her words...
He caressed her bare back lovingly and said,"Mujhe jo bhi ho..woh bas tumhari tarah ho..."saying so he kissed her lips passionately..while she blushed in between..he turned her slowly and caressed her baby bump..while she smiled caressing his hairs lovingly..

Flashback ends...

Tears continuously flowed of his eyes..while he was caressing the photo frame lovingly..

"Tum toh jyada excited thi na humare bacche ke liye..tumhe intazar tha na..ki kab humare bacche ko ji bhar kar pyaar dogi..toh kyun aise kiye Sana?Kyun pari ke Kami ke wajah se use apne se dur kiya?Kyun?Us baccho ko maa hote huye bhi aisa ehsaas kyun dilaya ki..uski maa nahi hai?Woh toh masoom thi na..uska koi dosh bhi nahi tha..use uparwale ne jaise bheja woh waise hi is duniya mein aayi hai..use apnane ke bajaye ...use orphanage mein bhejna chati thi tum.. itna heartless kaise bangayi thi tum?Maine jisse pyaar Kiya tha woh toh aise nahi thi na?Kaise badal gayi tum itna?Kya mujhe tumhe paratne mein galti hui thi?Kya mein galat tha?Har roj isi sawalon ke saath jeeta aaraha hoon..pata nahi kab mujhe in sawalon ke jawab milenge..shayad kabhi toh..ha shayad kabi nahi..."said Sidharth looking at the photo frame..

Benaam Riste woh..
Benaam Riste woh..
Bechain Karta jo..
Ho na sake jo bayaan..
Darmiyan..
Darmiyan, Darmiyan..
Darmiyaan..Darmiyaan..
Kuch toh tha tere mere darmiyan..
Darmiyan Darmiyan..
Darmiyan, Darmiyan..
Kuch toh tha tere mere darmiyan..

"Shayad tum kisi aur ke saath move on kar chuki hogi abhi...kyunki itne saal hogaye..Pari bhi 19 years ki hogayi hai...itne din akele toh nahi rahogi time..mein move on nahi kar paya..kyunki jo bhi ho ...waada kiya tha tumse ki saath nibhaunga..aur tumhara hi rahunga.. isliye aaj bhi mein kisi ko apna ya Pari ke maa ke rup mein apna nahi paya..aur na hi aage bar paya..shayad humare beech milon ki darmiyaan ho..par dil se nahi .shayad mere taraf se.."said Sidharth still looking at the photo frame with teary eyes....and soon falls asleep because of extreme tiredness....

Feel this song..while reading the part💖

Pari💖(Sidnaaz)Where stories live. Discover now