"Mam we'd searched for it lekin itna khojne ke baad bhi hume body nhi mili...ab ye maan lijiye aapke pati mar chuke hain. We suggest you to stop the search on this" Police said to Akshara who just stood there & resembled a statue. She nodded. "Jii, thik hai, aap ye case close kar dijiye" Akshara said and tucked her hair behind her ear.
"Nhiii!!!!!! Ye case close nahi hoga...mere bhai ji, Wo jinda hai...wo mare nhi hain, bhabhi! aap aisa nahi kar sakti please inse kahiye ek baar aur koshish karein w-wo jinda hain"Muskan shouted while Kairav held her tightly. Police left.
Muskan stopped shouting and came close to Akshara with her eyes filled with anger, "mujhe ye pehle hi samjh jaana chahiye tha ki aapko mere bhai ji se koi matlab nahi hai, aapne ye kaise kar diya Akshara bhabhi! kaise maan liya ki bhai ji mar gaye" She said. Akshara stared at her "kaise maan liya ka kya matlab hai Muskan!! Abhinav Ji mar chuke hain" She said.
"nahi!!! wo mare nhi hain, aapne itni aasani se maan liya ki wo mar gaye hain, aree aap toh jhuta dikhawa karti hain bas, asal mein toh wo Abhimanyu hi hai aapke dil mein...itni aasaani se mere bhai ji ki jagah aapje ine de di? bahar kuch aur & andar kuch aur hi hain aap, aap bohot dogli hain bhabhi!" Muskan said.
"Muskan!!!!!" Abhimanyu shouted. "han kahiye na, aap ko bhi jo kehna hai keh dijiye...ab khulasa toh ho hi gaya hai aap dono ka, ye Akshara toh dogli hi hai!!" Muskan again shouted. Akshara was looking ather with teary eyes. "Bas Muskan!! ab ek aur shabd bhi nahi" Abhimanyu said while holding Akshara.
"dikhawa kyu kar rahe hain Abhimanyu ji, aur jo bhi ho mere bhai ji ki maut ke zimmedaar aap hi hain!!!!" Muskan said. "bas Muskan!" Akshara said and slapped Muskan firmly. "Abhi ke khilaaf main ek aur shabd bhi nahi sun sakti" Akshara said loudly. Abhimanyu looked at her and thought Akshara just called him Abhi.
Muskan stared at her & ran towards her room. Kairav stared at Abhimanyu & Akshara and followed Muskan. Akshara entered her room while she wiped her tears. Abhimanyu also followed her.
"maine kabhi nahi socha tha ki Muskan aisa kuch keh sakti hai...mujhe maaf kar do Abhimanyu usne tumse ye sab-" Akahara said but Abhimanyu cut off between "Akshara please aisa mt kaho, Muskan abhi tak ye accept nhi kar paa rahi hai ki Abhinav ji ki maut ho chuki hai, lekin use ye accept karna hi hoga" Abhi said while he handed a glass of water to Akshara. She nodded.
"A-Abhir kahan hai?" Akshara asked. "wo Aarohi aur Roohi ke saath bahar gaya hai, use ye pata nahi hai ki Abhinav ji ki death ho chuki hai" Abhimanyu said with hesitation. "a-acha" Akshara replied.
"There wasn't a need of defending me" Abhimanyu said. Akshara looked at him "why? She can't say anything she wants" Akshara said. "han but mujhe lagta hai ki meri hi galti thi...main hi Abhinav ji ki maut ka zimmedaar hun" Abhi said. "Abhimanyu!!!" Aksha stood up & said. "Aaj ke baad ye kabhi mat kehna, tum Abhinav ki maut ke zimmedaar nahi ho ye hum sab jaante hain, please apne aap ko doshi thehraana band karo" Akshara said. Abhimanyu nodded but still he thought he's the reason for the death of Akshara's love. He left the room.
"I know Akshara you're pretending to be strong in this situation, tumhari aadat hi hai sab kuch ache se sambhalne ki lekin ye bhi sach hai ki tum Abhinav ji se pyaar karti ho aur unke jaane ke baad tum toot chuki ho" Abhi thought in mind.
Akshara was sitting at her bed. "ye accha nahi hua Abhinav, aap kaise sabko chod ke jaa sakte hain....lekin ye aapne bhi accha nahi kiya, apni insecurities ka dikhawa karke ye prove karna chahte the ki main aapse pyaar karti hun??? ye sach nahi hai Abhinav ji, main aapse pyaar nahi karti aur naa hi maine aapse kabhi pyaar kiya hai" Akshara muttered but she didn't knew that someone standing outside the door listened her. Muskan listened her saying this.
___________________________________________Author's Note: Kaisa laga chapter?? I hope you guys also don't like these Sharma siblings. I'm making Muskan & Abhinav negative character here so Abhinav Chomu Sharma aur uski behen ke fans please stay away😒.
Waise toh mujhe pata hi hai ki you guys also don't like these Sharma chomu siblings😂 mujhe toh ye Goenkas bhi nahi pasand and they will be bashed in upcoming chapters hehe. Do comment if you liked it. Do vote on the chapter🤭💗.
Thank you!❤️
YOU ARE READING
Truth Find It's Way
RomanceAkshara gets to know that she's pregnant, after Abhinav's death but she never got physical with Abhinav & never fell in love with him. Abhimanyu lies to her that she has TGA. Abhinav blackmails Abhimanyu with a video clip. Police didn't found Abhina...