Continues from the episode where Abhira confronts Armaan for lying that he had a meeting .
Abhira:Agar tumhe apne ex-girlfriend se milna tha to mujhe bata ke to jaate.
Armaan:Abhira,jaisa tum soch rahi ho, vaisa kuch nahi hai.
Abhira:Tum mujhe explanation kyu de rahe ho Armaan?Mujhe koi problem nahi hai.Main tumhaari real wife nahi hoon!!
Armaan:Abhira pls meri baat suno.
Abhira:Its ok Armaan..
Abhira ran to the washroom.She did not know why she was feeling so bad.She quickly came out of the washroom.
Armaan:Abhira, main apne ex girlfriend ke liye kuch bhi feel nahi karta..I swear.
Abhira was about to walk out of the room,but Armaan closed the door and bolted it.
Abhira:Kya kar rahe ho Armaan?
Armaan:Tum meri baat kyun nahi samajh rahi ho?
Abhira:Is contract marriage ke liye tum itna tension kyu le rahe ho Armaan?
Armaan:(angry)Contract,..contract contract..tumhaare mann mein sirf ye kyun chal raha hai?
Abhira:Humne decide kiya tha..to phir..
Armaan pulled Abhira close to himself.
Armaan:No Abhira..mere liye ye contract nahi hai..Main nahi chahta hoon ki tum lawyer banne ke baad mujhe chodd ke jao..
Abhira:Kyun?
Armaan:i dont know but slowly mujhe tumhaari aadat hone lagi hai.Aaj bhi jab mere ex ne mujhe hug kiya..i pushed her away kyunki mere dimaag mein or dil mein sirf tum ho Abhira..
Abhira:Pata nahi par mujhe bhi tumse ek lagaav sa ho gaya hai..
Armaan:Abhira i think main tumse pyar karne laga hoon..I really love you.
Abhira:Main bhi..
Armaan:Huh?
Abhira:Haan Armaan..jab maine tumhe tumhaare ex ke saath dekha tab mujhe bohot bura laga..Ab samajh mein aa raha hai ki mujhe itna bura kyun laga..
Armaan:Toh phir kehdo..
Abhira:Kya?
Armaan:Vo teen magical words..
Abhira:Armaan, I lovveee you!!
Armaan:I love you toooo!!
They hugged and felt calm in each others arms..
Guys this is my first story on Abhimaan...Tell me how it was and give me ideas for further stories...
YOU ARE READING
AbhiMaan Short stories
ספרות חובביםShort stories on Armaan And Abhira...They can be completly different from the show or inspired from some episodes