Karan ke Saamne Hoga purane raaz ka khulasa Kuch rishton mein padegi daraar 😮?

332 9 10
                                    

Sherlyn ne phone kar bulaya Karan ko police station wahan khole sherlyn Kuch dabe huye raaz Karan ko btaya sherlyn uske Bhai ka raaz . Sherlyn btati hai usko ki Jo uski biwi hai  hai wahi uske bade Bhai ka Pyar bhi hai . Rishabh  preeta ko Chahta hai preeta se Shaadi Karna Chahta tha agar Maine tumhare Bhai ko dhokha diya toh usne bhi toh dhokha diya hai mujhe hi ni tum sabko bhi ek Sach Jo Kisi ko ni pta Rishabh phle din se preeta se Pyar karta hai aur tumne Apne Bhai ka Pyar chinna hai tabhi Rishabh ki life mein sherlyn luthra aayi . Rishabh ki barbaadi ki wajah preeta ya koi aur ni woh khud hai Jo Apne Bhai ki khushiya chura Liya . Karan sherlyn ki baaton pe trust ni karta . Karan gusse mein jail mein sherlyn ko marne ki Koshish karega gala dabake Lekin police usko rokegi sherlyn tab usko ek aisa proof degi ki Karan ke bhi hosh udd jaayenge sherlyn ek video dikhayegi Karan ko mahashivratri ka ek video jisme Rishabh ne sherlyn ke Saamne  Sach confess Kiya tha preeta se Pyar karta hai woh Pura video Karan ko dikhayegi jail mein . Woh dekh Karan shocked ho jaayega aur woh police station se aa jaayega sherlyn khush Hoti hai phli chingari dene se . Karan ussi Raat preeta ko propose karne Wala tha Lekin Sherlyn ke aise Sach jaanke woh shocked ho gaya . Karan sherlyn ki baaton pe trust ni Karna Chahta tha Lekin Kuch baatein Jo uske Saamne bhi huyi thi usse Karan kahin na kahin yakeen karta hai sherlyn pe preeta bhi Ghar wait Karti hai Karan ka bhaut late ho gaya Lekin Karan call ni uthata . Preeta ke Baar Baar call karne pe Karan bolega ki woh aa Raha hai Ghar Lekin Karan ab chup sa rehne Laga Mano Kuch khatam ho gaya ho . Kisi se baat ni karta tha do din se Karan ka aisa behave sabne dekha Ghar pe Lekin koi Kuch ni pucha usse . Karan preeta se baat Karna bhi band kar diya uske baad Mahesh ko kahin na kahin Kuch gadbad lagti hai. Mahesh Karan  se room mein Milne aata hai  phli Baar Karan ka dad banke aata hai Mahesh Karan mein baatein Hoti hai Mahesh bolta hai koi BAAT hai Jo usko pareshan kar Rahi hai toh woh btaye woh Kuch Rasta nikalenge . Emotional scene hota hai Karan emotional hoke Mahesh ko sab btayega sherlyn ne Jo btaya tha usko jail mein toh Karan Mahesh ka emotional hug karta hai toh Mahesh ko lagta hai ab Karan ko Sach bta Dena chahiye .

Preeran separation 🙂🙂 Where stories live. Discover now