Mehndi function hone ke baad sab Apne Apne Ghar chale gaye now in luthra house sab ladke plan banaye ki sukhi sukhi Shaadi ni chalegi yaar Karan Kuch TOH Karna Hoga abhi like in fast words bachelor party karte what's say you all 🤣🤣Karan look like a😳😳 jiju aap ab buddhe ho aap Kya karoge bachelor party mein 🤭🤭abhi like 🧐🤨main Buddha hu 🤫🤫
Karan now in serious tone aapki biwi aur Meri biwi kabhi raazi ni honge iske Liye 🤣🤣🤣 Kya karoge aap phir abhi like are hum hai na sab apni apni biwiyo ko manao Bhai aur kis Liye banaya hai Bhagwan hum logo ko handsome .
Karan be like yahi ITNA bol rahe ho aap pragya di ke Aage aap ke pasine chut jaate hai ek word toh bol ni paate abhi like 😐😐 abhi bolta hai chal toh TU hi APNA talent dikha de TU mana ke dikha preeta ko .
Next day in morning 🌅🌅:
Abhi and Karan reach at Arora house : preeta pragya ko manane 😁😁pragya like a jungli bili on abhi Aapka dimaag kharab hai Kya karoge aap log wahan aur aap ne apni Umar Dekhi hai do do betiya hai aapki woh bhi hamari age ki 😂😂 ..
Karan laugh 😂😂 preeta aur Kya tum Kya Laga rakha thodi SI akal lagaya karo maa ko pta Chala toh sabki waat Laga degi . Karan bhi like are main Kya karu ye sab log force kiye
But after sometime of argument preeta and pragya are ready to party 🥳🥳.
Pragya bolti lekin maa ko ni pta chalna chahiye aur party Bahar Hogi Raat ko ...😁😁🤫🤫be quite ..
After sometime ,
Preeta ,pragya and shristi Sarla ke paas aate hai aur bolte maa Hume Bahar Jaana hai Kuch kaam se hum late aayenge Sarla be like are per Shaadi ke waqt pe Tum logo ko Kya kaam hai itni Raat ko 🤣🤣 ...Preeta , Pragya like a 😥😥 chup ho gi dono Kya bole shristi in fast tone maa are preeta di ke Liye parlour Jaana hai makeup artist se Kuch kaam hai .
Yahan Ghar pe bechari pareshan Hogi itni jyada shor mein pragya preeta like on shristi 😳😳😒🙄😤 . Sarla bolti hai achaa theek dhyan se Jana jaldi aa Jana .
Pragya,preeta and shristi in room thankgod Bach gaye aur shristi Kuch bhi bolti hai maa ko shak ho jata toh 🤭🤭.
Udher boys , rakhi ko bolke aate hai Hume Kuch kaam se Bahar Jana hai koi fan se Milne 🤣🤣🤣...
Rakhi be like kotthe de puttar Shaadi hone wali hai per ye Tere fan ab tak peecha ni chode Shaadi bhi aram se ni Karne denge.. jaldi milke aa Shaadi mein mat laayio pta Laga Shaadi se uthke bhi bolega ek fan Milne aaya hai 🤣🤣🤣...In night bachelor party :
Preeta look :
YOU ARE READING
Preeran separation 🙂🙂
Mystery / Thrillerpreeran gaye bichad huye aise halat paida ab Kya Hoga Aage ka anjaam 🥲🥲 Kya honge