Preeta Kuch ni bolti sab Rishabh ko Ek gunehgar ke Roop mein dekhte hai aur preeta ekdum se bolti hai Karan kahan hai Ghar ni aaya ab tak Mahesh sabko btata hai Karan ko ye sab pta chal gaya hai aur Karan Ghar aaya tha Lekin Chala gaya hai kahin preeta dar jaati hai rakhi bolti hai pta ni Kahan gaya Rishabh call karta hai Karan ko but Karan ka phone bhi Ghar hi hota hai . After 1 hour Karan Ghar aata hai . Rishabh uske paas aata hai Karan Rishabh ko dakka Deta hai jor se peeche ko aur gusse se bolta hai dur reh mujhse mere paas aane ki bhi Koshish mat aisa bolke Apne room mein jaata aur room ko locked kar leta hai . Preeta ko rakhi btati hai Karan Ghar aa gaya preeta gulity Hoti hai aur sochti hai Kaise jaau Karan ke Saamne . Karan se preeta Milne jaati hai room mein Karan Kuch ni bolta aur preeta peeche se haath lagati hai Karan . Karan preeta tightly hug karta hai aur not se rota hai preeta bhi roti hai sorry bolti hai Karan ko bolti hai woh bhi jimmedar hai iske Karan said tumhari galti ni hai . Karan bolta hai usko Kuch time akele rehna hai please tum Jao preeta jaati hai. Udher Rishabh bhi rota hai Karan ki halat ni Dekhi jaati usko Karan se baat Karni thi preeta Rishabh ke room mein aati Rishabh ki bhi halat dekhti hai Rishabh preeta ko dekhke bolta hai preeta ji main Sach bol Raha hu Apne Bhai ki kasam khaake Jo bhi tha main phle Pyar karta tha ab mere Liye Sirf aap mere Bhai ki patni hai and preeta main janti hu Rishabh ji . Woh bolti hai Karan se baat woh karvayegi aapki . After sometime Karan chup tha room preeta room mein aati hai ki Rishabh ko bhi laati hai Karan bolta hai Chala jaa Yahan se Kyu aaya hai tu Yahan . Aisa bolke Karan bolta hai main jaata hu . Rishabh Karan ka haath pakdega woh bolega Mera yakeen kar mere Bhai mere man mein aisa Kuch ni hai . Preeta ji Sirf Meri dost hai Karan jor chilayega aur bolega tujhe Kya lagta hai main isliye gussa hu . Bhai hai na TU Mera Kitni Baar pucha tha tujhse Baar Baar ki TU jisse Pyar karta hai main Shaadi karvaunga Naam bta Bhai manta toh ITNA Bada dhokha ni karta . Dad ko btaya tune Lekin Apne Bhai ko bhul gaya Kitni baate share karta tha mujhse toh itni badi Baat Kaise chupayi . Rishabh Karan ka haath pakadke bolega tujhe Jo saja deni hai de per mujhe maaf kar de Lekin Karan bolta hai ye haq TU kho diya . Aur wahan se jaane ko bolega Rishabh room se Chala jaayega. Agli subah, sab chup chup the Karan aata hai room se niche Rishabh wahan se jaa Raha tha ki Karan rishabh ko rokega aur sabke saamne bolega Kahan jaa Raha hai tu . Kal Raat maafi maang Raha tha na mujhse maafi ni chahiye , sab khush ho jaate hai family wale Rishabh bhi khush hota hai ,😊😊😊 Karan bolta hai agar maafi chahiye toh Jo main bolunga woh Karna Hoga tab maafi milegi warna mujhse baat karne ki Koshish mat Karna . Rishabh bolta hai haan Jo bolega woh Karan Apne chote Bhai ke Liye Karan bolta hai Meri kasam kha rishabh se kasam khilakr bolta hai toh preeta se Shaadi kar le . Preeta shocked ho gayi Rishabh bhi shocked home haath hata leta hai aur bolta hai Kya bol Raha hai tu preeta chup reh gayi preeta have no words Karan ye Kya bol Raha hai isse phle Karan Kuch bolta Sarla shristi janki luthra house aate hai preeta se Milne Sarla Karan ki ye baat sun leti hai aur joe se chilake bolegi nahi Meri beti Kisi se Shaadi ni karegi aur Karan ko thappad Maregi bolegi tum dono bhaiyo ne Samaj Kya rakha hai Meri beti ko jab man Chaha ek ne chod diya jab man Chaha dusre ko de diya luthras ko sunake preeta ka haath pakadke Apne Saath le aati hai aur bolti iss Ghar iska ab koi rishta nahi hai preeta shocked thi Karan ki BAAT sunke Sarla preeta ko Ghar le jaayegi . Karan bhi hurt tha sab samjhate hai usko Lekin woh ni sunta . Karan Ghar se Bahar Chala jaayega . Raat se udher preeta Apne kamre mein jaake bhaut roti hai aur bolti hai Karan ne aise Kaise bol diya idher Karan khud ko blame maan Raha tha Apne Bhai ki khushiya cheenne ke Liye Karan ko ab apni Bhai ki life happiness Lani thi Jo uski wajah se . Sarla Bahar gayi huyi Hoti hai Ghar se Karan ke phone se preeta ko call aayegi aur koi aur bolega aur btayega ye jiska phone hai uska bhaut Bada accident ho gaya hai aap jaldi se aa jaaye preeta tension mein ho jaati hai woh aadmi se address puchti hai aadhi Raat ko preeta USS address pe jaayegi Karan ke Liye .
YOU ARE READING
Preeran separation 🙂🙂
Mystery / Thrillerpreeran gaye bichad huye aise halat paida ab Kya Hoga Aage ka anjaam 🥲🥲 Kya honge