Asli Patni.

41.3K 483 29
                                    

Abhimanyu apni pehli patni ki Haveli mein so Raha tha.

Uski doosri shadi ki khabar sunke, Abhimanyu ki pehli patni kaafi naraaz thi, isliye uska Mann rakhne ke liye Abhimanyu uske paas aya tha.

Subah subah, abhi theek se sooraj bhi nahi nikla tha aur Abhimanyu ki neend toot gayi.

Morning mein uska lund humesha khara ho jata tha.

Abhimanyu looked at Sleeping Sukanya.

Sukanya thi toh bohot hi sunder, uske wide hips Abhimanyu ko bohot acche lagte the lekin uske doodh chote the.

Lekin Abhimanyu usko hawas ki nazron se dekhne laga, Usne soti Hui Sukanya ke chooche sehlaane shuru kar diye.

"Aah..." She moaned and jumped to sit up.

"Aap...aap kya kar rahe hain swami?"

"Apni patni ko choo Raha hoon....Aa na.."

"Nahi Swami, accha nahi lagta....aap...aise... Humare doodh dard hote hain bohot..."

"Accha chal, tere choocho se nahi khelta....mera Lund toh shant karwa de... "

"Swami?... Subah subah?... Humein mandir Jana hai....hum aise kaise...." She hesitated.

'Jaa yaar.... Mujhe meri kumud isiliye itni priy hai.... Haaye...kumud...' Abhimanyu huffed and got off the bed and went to take a bath.

"Swami...aap naraaz ho gye kya?.." Sukanya hesitantly asked.

"Nahi." He said.

Vo tyaar hoke seedha apne Rath ki or chal diya. Nehar ke paas uski Kumud rehti hai....use usi ke paas rehna tha.

"Meri Jaan....kahan ho???" He called, entering their room.

"Swami??" Kumud came running to him.

Abhimanyu ne use kas ke gale lagaya aur uske hont choom liye.

"Haye meri Jaan, bohot yaad aayi tumhari."

Kumud abhi abhi naha ke aayi thi, uske Baal abhi geele the aue uska badan khushbuon se mehak Raha tha.

"Nahi nahi..." She pushed him away, narazgi ka natak karte hue. "Aap Jaiye, aap apni sukanya ke paas hi jaiye."

She turned to the other side and started walking away.

"Kumud...." He held her pallu/chunni to stop her. "Sukanya Meri zimmedari hai..." He said.

"Aur mai?...mai kya hoon?" She asked without looking at him.

He pulled her pallu down and hugged her from behind.

"Tu...mera pagalpan hai Kumud... Mera deewanapan.... Meri zidd... Meri kumud."

Kumud bhari bhari saansein lene lagi, Uske pati ne use itna kas ke hug Kiya tha ki uska Mann kiya ki vo apne saare kapde faad de.

"Subah subah yaad aya ye aapko?"

"Subah subah tere alava kuch yaad kaise aa sakta hai meri Jaan.... " He undid her blouse and it fell down.

"Swami..." She gasped.

"Mera Lund khada hai kumud.... " He rubbed his cock on her ass from behind. She grinded.

"Shant kijiye use Swami.... Aapka Diya hua har dard pyara hai..."

Abhimanyu pinned her to the wall and opened her saree.

Usne Bina ek bhi minute wait kiye, Uski chut mein apna tadapta Lund daal Diya....

"Aaaaaaahhhh
..swaaamii...."

"Teri chut....meri Jaan...Teri chut kitni rasili hai...."

Vo use chodta raha.

Thodi der baad he brought her to the bed and started fucking her harder.

"Aaj Sara din Teri chut chodunga ka....tere ye hilte chuche mujhe pagal kar rhe hain...."

"Aapne....aaah....aapne kal bhi yahi Kiya tha.... "

"Kyun? Thak jaati hai kya?" He whispered grabbing her face.

She nodded, pain evident on her face. She bit her lip.

"Koi baat nahi....Teri chut mein Lund daalke sounga na...tujhe araam milega...." He said fucking her harder.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Mar 10 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

Senapati Ka Deewanapan Where stories live. Discover now