Mere Paas Aao

37.7K 419 17
                                    

Kumud: Jaise mai chahti thi, vaise hi ho Raha hai.

She thought.

Kumud was not stupid, he wished to seduce The senapati so that she could escape her lalchi Mausi and the Banjara tribe.

Being the lead dancer was not what she aspired for.... she aspired luxury.

Kumud went to the waterfall where Abhimanyu had called her. She had purposefully worn this saree with a very exposing blouse.

Abhimanyu: Tum toh mujhse pehle hi aa gyi

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Abhimanyu: Tum toh mujhse pehle hi aa gyi.

Kumud: Sach kahun, toh ruka hi nahi Jaa Raha tha.

She smiled turning to face him.

Abhimanyu: matlab aag dono taraf barabar lagi hai, he smirked.

Kumud: Aag ka kya hai, jab lagao...lag Jaye...jab chaho..bujh jaye.....

Abhimanyu: Kal dikhaya tha na, mera abhivadan kaise karna hai?

He reminded her.

Kumud: ji... Ji

She removed her chunni sultrily and bowed.

Giving him a good view of her cleavage.

Kumud: Humari Kamarbandh?

Abhimanyu: Vahi lautane toh aaye hain, vo bhi de denge... Pehle...apna faisla batao.
He said showing her kamarbandh.

Kumud: kaisa faisla?
She tried to grab it but he took it away. She frowned.

She acted innocent.

Abhimanyu ne dono ends pakde Kamarbandh ke aur usko Kumud ke paar karke, uski kamar se khud ke kareeb kheech liya.

Abhimanyu: Haq de mujhe, ki tujhe apna bana sakun.

He looked at her exposed boobs.

Kumud: itna asaan nahi hai, Aapko vivah karna hoga humse.

Abhimanyu: chal maan Li Teri ye baat, patni banegi toh Roz tere rasile badan ko nochunga .

Kumud: Roz... matlab Roz. Ye mat sochiyega ki mujhe pata nahi hai...aapki patni ke baare mein... Apka vivah ho chuka hai.

She Warned.

Abhimanyu: toh sab pata kar rakkha hai tumne mere baare mein?

He laughed. Usne Kamarbandh neeche gira di aur Kass ke Kumud ki kamar pakad Li.

He held her so tight and hard that her brests were pressed against his chest.

Abhimanyu: Mera pehla vivah tab hua tha jab mai 16 baras ka tha, vo bhi mere pitaji ke kehne pe....lekin kya fark padta hai, mai kayin patniyan rakh skta hoon. Tu toh meri premika hai.

Kumud: Kayi nahi... Humare baad bhi koi nahi hogi... Vachan dijiye.

Abhimanyu paused for a moment and thought. Ek baar vachan Diya toh khastriya mukar nahi sakta.

Senapati Ka Deewanapan Where stories live. Discover now