3

694 107 23
                                    

"Huhhh... saare mardon ki fitrat yahi hoti hai... akeli ladki dikhi nahi ki fayada utha liya... par Shehnaaz Roy marr jayegi par apni izzat par daag nahi lagne degi... meri jaan bachakar aapne mujhpe ehsaan kiya uske liye thank you par agar aapko lagta hai ki iske badle aap mujhse..."

"Basss.... chup abh ek aur shabd nahi" Sid cut her in between and placed his hand on her mouth. She was looking at him with disgust in her eyes and this gaze was piercing him. His hold tightened on her mouth in anger and with his other hand he holded her arm.

"Aeee bangalan, mishti doi hoke teekhi mirchi jaisi zubaan chala rahi hai abh chup karke meri baat sun... yeh jo gandgi mann mein bhar rakhi hai na isko nikal de... mereko tere mein ya teri body mein koi interest nahi hai... hogi tu bohot sundar lekin Sidharth Agnihotri ke imaan ko dagmagaane pe majboor karde itni aukaat nahi hai teri khoobsurati ki... mujhe puri ladki jaat se nafrat hai.. or tu bhi unhi mein se ek hai.. tum saari ladkiyon ka ek hi Funda hai bholi bhaali shakal banake bewakoof banao or kaat ke le jao" hearing sidharth's bitter and harsh words, shehnaaz was glaring him. At that time, her eyes were feeling amazingly intoxicating, as if the entire tavern was placed in those two eyes. Sid looked in those eyes for once and again continued...

"Tere kapde badalwaaye maine kyunki bheeg gayi thi tu, kaanp rahi thi isliye maid se keh kar kapde badalwaaye... or main.. main aese hi sota hu.. tereko koi dikkat ? Apne Kamre mein mast soo rha tha lekin tu behoshi mein dar ke chilla rahi thi isliye yahan aana pada aur neend mein haath gaal ke neeche tune rakh liya... ek toh bhalai karo upar se nakhre bhi jhelo... yeh jo naari shakti pradarshan kar rahi hai na yeh unn logon ke saamne karna chahiye tha jo tereko pakdne ke liye tere peeche lage the.... jayada garmi mere saamne mat dikhana... Mera bheja aese hi garam rehta haiii jayada chu chapad bardash nahi karta main... samjhi ?.. kuch pucha hai maine... samajh aaya ?"

Shehnaaz nodded in yes immediately seeing his anger. She was feeling embarrassed for thinking such things about him. Sid removed his hand from her mouth.

"Mujhse galti ho gayi... I am sorry... Maine aapko galat samjha" She said and her tone was indicating that she is feeling guilty.

"Khana banana aata hai tujhe?"

"Kya?" Sana asked in confusion.

"Chota sa sawal pucha hai... Khana banana aata Hai ya nahi ?"

"Haan"

"Cook banegi ? Salary milegi 20000, teeno time ka khana or rehne ke lite jagha... manzoor hai ?"

"Aap mazak kar rahe hain mere saath" she asked innocently being amused. He looked at her for once and then said "Tu Saali hai Meri jo tere saath mazak karunga ?"

"Huhhh... ghamandi aarth" she mummered

"Deal manzoor hai ya nahi ? Mere paas saara din nahi hai barbaad karne ke liye... cook ki zarurat hai jo mujhe waise bhi rakhna hai... Agar tu karegi toh bol ghar mein mere alawa 20 aadmi or hain"

"Main karungi..."

"Okay.. jab theek ho jaaye tabse shuru karna.. abhi aaram kar.. Santoshi aayegi tere paas teri madad karne" saying so he again turned to leave when she called him.

Bepanah ishq ❤️Where stories live. Discover now