Welcome

170 29 2
                                    

In morning everyone left to their respective place. In XYZ hotel Karishma was packing her and ashika was helping her. After few minutes later they both went to Haseena's house she rang the door bell after hearing bell Haya opened door.

''Arre Karishma aur ashika tum log yaha kuch kaam tha kya....'', said Haya.

''Darling kon hai aur kisse baat karahi ho...'', said Haseena.

''Arre sweetheart Karishma aur ashika aaye hai tune bulaya hai inhe...'', said Haya.

''Arre meri maa chup kar ek baar mein kitne sawal kare gi andar aane toh do un dono ko...'', said Haseena.

''Arre haa sorry aandar aao dono...'', said Haya and both came in side house and Haseena gave them water.

''Bata na ye log yaha kya karre hai...'', said Haya.

''Ruk ja baba batata hu...'', said Haseena.

''Abbe yaar pagal aurato kyu itni subha subha chilla rahi ho tum dono ki wajah se baby bhi uth gaya lo ab chup karao isse...'', said Danisha and gave baby to Haseena.

''Kya mamu Banega ree tu chiii hai tujh pe ek bache ku chup nahi kara sakta...'', said Haya.

''Alle mera baby mamu ne pareshan kiya apku abhi batate hai un ko...'', said Haseena.

''Abbe yaar maine kya kiya...'', said Danish.

''Kya kiya ek bacha toh sambhal nahi sakta toh teri biwi ko kya samalega...'', said Haseena.

''Arre Karishma aur ashika tum log yaha...'', said Danish.

''Haa sweetheart jab se puch rahi hu kuch bata kyu nahi rahi hai...'', said Haya.

''Tujhe yaad hai kal maine tujhe kaha tha hume ek tenant mil gaya hai...'', said Haseena.

''Haa kaha tha...'', said Haya.

''Haa toh wo tenant aur koi nahi Karishma singh hai...'', said Haseena.

''Acha toh tu aise aarahi thi...'', said Haya.

''Haa hum aise hi aarahe the tu na Santosh ke sath ghumna band kar ussi ki thara baat karahi hai...'', said Haseena.

''Acha Karishma singh ap humare sath aaiye in dono ka toh chal ta rahe ga hum apku apka room dikha dete hai...'', said Haseena.

''Ji chaliye waise apka ghar bohot acha hai...'', said Karishma.

''Haa Miss Malik Karishma sahi keh rahi hai ap ka ghar bohot hi acha hai aur ap itne bade ghar mai akeli rehti hai...'', said Ashika.

''Ji shukriya kisne kaha hum akele rehte hai hum humare bachhe ke sath rehte hai aur ye joh do log dek rahi hai ap yeh log apne ghar se Zada humare ghar me hi pade rehte hai...'', said Haseena.

''Kya matlab tera humara aana tujhe pasand nahi hai ja ab se hum dono nahi aayege tere ghar chal Danish humari koi value hi nahi hai isse...'', said Haya.

''Haa chal yaar sahi kaha....'', said Danish.

''Alle Alle mere do Anmol ratan toh naraz hogaye are yaar mazak kar rahi thi...'', said Haseena.

''Nahi ja humlog ab nahi aayege tere ghar ab se...'', said Haya.

''Acha baba sorry maaf karde meri maa ab tum log mere ghar nahi aaoge toh kon aayega tum logo ke siwa mera hai hi kon...'', said Haseena in sad tone.

''Acha thik hai ye melodrama karna band kar...'', said Danish.

''Lekin tujhe ice cream party deni padegi aj sab ko toh hi mai tujhe maaf karege...'', said Haya.

''Acha meri maa thik hai ab hum jaye inhe room dikhane...'', said Haseena.

''Acha jaa meri maa mmaine kab roka tujhe...'', said Haya. Haseena nodded in unbelievable way.

''Chaliye Karishma singh...'', said Haseena.

''Sweetheart tu ruk mai bata dungi undono ko room...'', saide Haya.

''Acha meri maa ja batade...'', said Haseena.

''Ji chaliye Karishma...'', said Haya and they left and stop in front Karishma's room.

''Karishma ap log fresh hojaiye aur niche aajaiyega fir hum sab breakfast karke sab nikalte hai collage ke liye thik hai...'', said Haya.

''Ji mam hum aate hai bas 15 min...'', said Karishma.

''Arre hum ab senior junior thodi hai joh ap mam bol rahi hai call me Haya or Mariyam...'', said Haya.

''ok we will try...'', said Karishma.

''ok jaldi aaiye niche...'', said haya and went down.

''Dikha diya room un dono ko...'', asked haseena.

''Haa bas aate hi hoge thodi der me...'', said Haya.

''Acha dinning table pe baith mai breakfast lagati hu...'', said Haseena.

''Acha ruk mai bhi teri help karti hu...'', said Haya and both started to arrange table.

''Sun tu Danish ko bulala...'', said Haya.

''Acha thik hai hum bula late hai...'', said Haseena and she went to call Danish. Danish and haseena was coming from left side and other side Karishma and ashika was coming and Karishma and haseena collided with each other. Haseena was down and Karishma was up they had eye lock for 5 minutes. Haseena came in her sense.

''Karishma singh uthiye...'', said Haseena. Karishma was not in her sense.

''Karishma singh...'', said Haseena again.

''Ji...'', said Karishma.

''Karishma singh humare upar se uthiye...'', said Haseena.

''Aaa ji ji sorry...'', said Karishma ang got up.

''Karishma singh ap kaha koh gai thi...'', said Haseena.

''Kahi nahi bas kuch soch rahe the...'', said Karishma.

''Acha thik hai chaliye niche break fast thandha hojayega...'', said Haseena.

''Ji chaliye...'', said Karishma and all left and had their breakfast.

''Darling sun tu duggu ko pushpee ke ko de aao late ho raha hai...'', said Haseena.

''Acha thik hai sweetheart...'', said Haya.

''Chaliye Karishma singh aur ashika car ke pass chalte hai ye dono aajayege...'', said Haseena.

''ji chaliye...'', said Karishma and they went near car and after few minutes late Danish and haya also came and they left to their place.

.

.

.

.

.

So that is it for today guys I hope ap logo ko ye part pasand aaya hoga I know ye boring tha lekin maine try kiya tha romantic likhne ka par mujhse nahi hua pata nahi romance ke sath meri kya dushmani hai jo mujhe bilkul bhi pasand nahi hai I will try my best to write tab tak ke liye khuda hafiz...!

Do wakeel mil rahe haiWhere stories live. Discover now