ab to mere thoughts se hi sab kuch hosakta hai.. to kyu na iska upiyog kiya jai?
phone ko uthaya kardiya text..
> packing done..? Mahi... (Mahesh se Mahi.. wahhh kya jump mara hai, but tehzeeb tutni nahi chaiye)
seen...
typing...>almost...busy with some editing..
>ohh, ok karlijiye aap.. shayad disturb hojayega..(please ye baat karne ke liye insist karle)
>nahi.. nahi.. its okk.. aap batao.. dinner done?
>ha.. just had dinner..
(mahesh khud se apna contact number dede to?? chiii kya behudi baat soch rahi hu.. privacy ki L laga rahi hu.. agar socha to dedenge.. no no cant think.. agr unka mann ho to tabhi nmbr de)
>Baishakhi.. agar kabhi tum mumbai aayi to Ill make sure tumhe acche se ghumaunga.. just like you did..
>kash apke saath kaam karne ka mauka mil jata to wese bhi mumbai hi aajati..
>really? accha then mujhe roast kar paogi?
>matlab?
>just saying.. thugesh ki fan ho.. roast to aata hi hoga?
> haaa.. roast to mai mardu par AI use karke.. par aapko to 5min baad smjh aayega.. kya fayda aise roast ka? hahahahaha..........
>you very chalak.. huhh.. accha listen.. mujhe kabhi kabhi to opinion lagte hi hai.. will you help me?
>with what? writing.. aapse zyaada creative koi hai.. jo aapko mere suggestion chaiye?
>nahi .. matlab plots ke improvisation mai to lagte hi haina, and audience perspective se bhi idea janne ko millega.. what say.. ?
>Im glad ki mere opinion aapko itne valueable laage..
>okk.. mai baki saman pack karleta hu..bye..
>bye.........
(shukar hai zyaada simp na laga ho..)
humming the song: DIL KYA KAREN? JAB KISISE... KISIKO PYAAR HOJAE.. JAANE KAHA KAB KISIKOOOO.. KISISE PYAAR HOJAYE...MUMMY; pyaar hojaye baad mai karna.. idhar aao..
ME: hmm bolo..
MUMMY: isko lo aur lejao udhar aur aaj poora cupboard saaf hojana chaiye..
ME: mummy.. kya yaar har vakt kaam deti rehti ho..
[DEATH STARE]
ME: kar rhi hu.. kar rhi hu..
again the headache starts.. maaaaaaaaaaaaaaaaaa bohot dard ho rha hai.. mera sirf fata ja raha hai.. kuch dikhai nahi de rha..
(mai ye sochti hu ki ye dard band hojaye)
dard to band hogaya but strange feel ho rha tha..
nevermind...AFTER CUPBOARD SAFAI...
lets get mahi ka number.. (BESHARAM ULTRA PRO MAX)
>hi,maybe this is the last text from me before leaving kolkata .. I really enjoyed the trip & I will remember the trip forever.. mai koi gift nahi de paya.. I hope ye jo mai bhejne wala hu wo pasand aaye..
THE NEXT INSTAGRAM MESSAGE WITH GIFT WRAP TEXT
>82258008685
agar kabhi bhi meri help ki zarurat ho you can contact me on this number.. you know ki show business mai hu to maybe reply late aaye.. but ill try to be with you.. bye..SHIVVERING LIKE SOMEONE KEPT ME IN FREEZER....
its his number?? mai sapna to nahi dekh rahi.. lets save it with the name: GUJJU PATAKHA.. hahaha
ITS HIM.. ITS HIM... USKI WHATSAPP DP.. OMGGGGGGGGGGGGGGGGGG!!!!!!!!!!!!!!!
<texted him on whatsapp>
HAVE A SAFE FLIGHT MAHI !!
aise hi karte huye aur bhi aagyi pass..
stll.. im in a shock..aur wo sardard kyu hota hai?
i really need to consult..
haath par bhi jaise koi suiya chubhata hai..kaisi hai ye kashmakash..jaha khudko tor kar apne pasandida mard ko pass pa rahi hu?
mumbai jaake kya wo bhul jayega? i hope not...STAY TUNED...........
YOU ARE READING
What If.. He... (COMPLETED❤️)
FanfictionA complete Assumption of An OVERTHINKER.. Kya ho agar mere pass aisi koi jadui shaktiya hoti and I control my Fate? Kya mai Thugesh se mil paati? kaisi hoti wo Dastaan..?? What if He ....[.lets jump on to the story]😉