Gaana gun gunate huye Dior ka bag haath mai liye nikalne jaungi jaise hi.. Tabhi mummy ki awaz...
MUMMY- aiiiiiiii... kaha ja rahi hai sawari?????
Ghabrai hui sehmi si mai.. Kya batau inhe mai chali milne unse...ME: Wo... mai.. matlab..aree waha.. mai..
MUMMY: kya mai .. mai?? Ja kaha rahi ho?? Pehle to nahi bataya?? Uthke chal diye.. Kya smjh rakha hai ghar ko?? Ja kaha rahi ho??
ME: Wo.. Aaj Tiku ka birthday haina.. to usne subha subha hi bula liya.. bola aaj pura din bahar ghumenge..
(Tiku school best friend jo college tak saath hai..)(ladki hai..itna mat socho)
MUMMY- Oh... tumhara to roz ka hogaya hai.. bahar jana.. paise to tumse jamne nahi waale.. Kya gift liya??
ME- Perfume kharida..
MUMMY- Kitna liya??
ME- (Agar bataya 1500 ka hai yahi mera antim sanskar karegi.. ) Wo.. 550 ka hai..
MUMMY- ha aag laga de paiso ko.. Kuch bahar khila deti hojata nahi unko perfume udana hai.. Niklo idhar se dimag mat Khao..
ME- Mai to jaane waali thi.. okk bye mummy.. aajaungi kuch hi der mai.. Aur ha lunch bahar khana khalungi..
Chalte chalte aayi mai Victoria par mujhe wo na dikha.. Har 6ft ladke ko Tarr ti rahi..par Mahesh mujhe na mila..
Dm kiya check reply Kiya "mai aagayi"..
Seen bhi nahi huya ...
Shayad nhi hai Luck mera unse milne ka..😔😔😔😔<CROWD NOISES>
Wo dekho udhar hai udhar ... areeee idhar jaldi aao.. (people running at a certain direction)Mai bhi gyi uss taraf but chase nhi kar payi.. to chalte chalte ek gali mai guzar rhi thi..
Tabhi dekha ek Lamba sa insaan daur ke aarha hai samne se.. piche hai janta uske.. Mask pehnna bhul gaya tha bichara..
Tabhi dekha uska chehra.. wahi choti choti aakhe..par bhagne mai busy kyuki Pagal ladkiya hai piche..Himmat karke liya maine ye kadam..
Khicha haat pakad ke ektaraf sidha aaya mere pass.. pass hi ke gali mai ghumaya dusri taraf Taaki na dekh sake uska chehra.. dubak ke chup gaye car ke piche intezar kiya ladkio ke jaane ka...ME- sshhh... Aap safe ho.. dont worry.. but aap aisi halat mai kaise aaye..
MAHESH: mai aaya tab tak ok tha .. Phir yaad Aya ki mask bhul gya.. mask kharidne jaunga and usme hi ye sb...
ME: wait mere pass new black mask hai.. Wo last mai kharida tha but aaj tak use kiya nhi.. pehn lo aap..
MAHESH: thanks.. (mask pehen ke)
ME: maine text kiya dm pe .. but ...
MAHESH:ha wo thora niche chla gya hoga.. konsa name hai?
ME: <ID NAME> ...
MAHESH: Ohh ha mil gya.. wait let me follow back tab acchese baat kr payenge..
ME: Wait..really.. nhi aap mazak kar rhe ho na???
MAHESH: nhi aap kolkata se ho..and Abhi aapne help ki meri itna to mai kr hi skta hu..
ME: oh aapke liye gift tha.. ye chota sa..
MAHESH:areee thank you so much.. perfume... oh my god.. thank you for your lovely gift..😄
ME:to what's today's plan?
MAHESH: aap batao.. kaha ghumaoge mujhe?
ME: okay let's go to howrah bridge first.. acchi photos bhi lene ko milenge...
MAHESH: let's go.....
THAT WAS A EPIC MEET..
Socha hoga aisa kuch?🤣
Abhi to ghumna firna baaki hai..
jazbaat o ka sarhana chalta rahega..STAY TUNED...
YOU ARE READING
What If.. He... (COMPLETED❤️)
FanficA complete Assumption of An OVERTHINKER.. Kya ho agar mere pass aisi koi jadui shaktiya hoti and I control my Fate? Kya mai Thugesh se mil paati? kaisi hoti wo Dastaan..?? What if He ....[.lets jump on to the story]😉