chapter - 3

210 8 2
                                    

(  Just imagine it's decorated with pink and white flowers and also mandap is there and guest

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

( Just imagine it's decorated with pink and white flowers and also mandap is there and guest.)

Rajveer na sofi ka hath pakad or Ghar ka bahar nikal diya.

Everyone shocked

Dadi - Rajveer yaa kya haa
Agar shaadi nhi kar ni thi to yaa Sud kyu kar va ya.

Rajveer - who said shaadi nhi hoo gi .

Arnav - per sofi ko to Ghar sa bhar ni kala diyaa haa .

Rajveer - m sofi sa shadi nhi kar na va la tha.

Divya to ruhi - agar shaadi karni hi nahin thi ki itni tyari kyo karai bhai ne.

Tabhi Rajveer Divya aur ruhi ki taraf aane lagta hai. Ruhi ka hath pakad kar mandap per le jata hai aur pandit Ji se kahta hai ki Mantra padhna start karo.

Ruhi sab ki taraf help ke liye dekh rahi Hoti hai per koi bhi Rajveer ke dar se aage nahin aata.

Pandit ji - dono Dhula aur Dulhan khade ho jao pharo ke liye.

Rajveer khada ho jata hai per Ruhi ka to jaise kanon mein pandit Ji ki baat Jati hi nhi haa

Rajveer - Ruhi khadi Ho .
( cold)

Ruhi - haa .

Ruhi Apne dil per pathar rakhkar khadi Ho jaati hai aur phare leti hai.

Shaadi ki Ho jaati hai.

Ghar se sare guest dhere dhere jaane lagte Ha aur hall mein basata hai to bus Singhania parivar.

Arnav - Rajveer Tum pagal Ho Gaye Ho tumhen pata hai na agale 2 dinon m agar tumhari shaadi register nahin Hui to sare property charity mein Chali jayegi Tum tumhare dadaji ka banaya hua property will bhul gaye kya .

Rajveer - mujhe lagta hai Mr. Singhania ki yaddasht thodi kamjor hai vahaa per thodi der pahle hi shaadi Hui hai.

Arnav - pata hai mujhe per tum jante ho na ruhi bas 19 sal ki hai. To tumhari shaadi register kaise ho sakti hai ladki ko kam se kam 21 sal ka hona chahie .

Rajveer - isliye maine property mein pahle hi apni 30 sa 32 karva Li thi.

Rajveer yaa kahkar kamre mein chala jata hai.

Komal - Ruhi Apne kamre mein jao.

Ruhi - aap yaa kya kah rahi ho aap janti hona ki vo devil 😈 bhi kamre mein hoga.

Komal - Ruhi Jana to tumhen padega agar Tum nahin Gaye to Rajveer Aakar lekar jaega.

Divya - ha ruhi tu Jaa nhi to bhai pls.

Ruhi - Oo chudal to kuchh jyada nahin bol rahi kya yeh sab na Teri vajah se hua hai agar tu mujhe apne Ghar nahin lati to yah shaadi bhi nahin Hoti.

Divya - per mujhe kya pata tha ki mera devil 😈 bhai tujhse shaadi kar lega.

Komal - ruhi beta aap apne kamre mein jao .

Ruhi - haa aunty.

( Just imagine it's very big room )

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

( Just imagine it's very big room )

Ruhi- yaa akele itne bade room mein kaise rah lete haa.

Ruhi jaldi se kapde change kar le nahin to vo devil Aaj jayega

..........................................

Hmm... Sorry for short chapter.

Actually I do not feel like write a chapter.
Per mujhe ek chapter post karna tha . m next chapter jaldi post kro gi

Guys please mere chapters pe vote karo or comment karo jisse mujhe pata chale ki kya kar sakti ho jise Mera bhi story ko popularity mile or please Apne other Wattpad friends ke sath share karo

THE SINGHANIA Where stories live. Discover now