Chapter - 11

93 4 0
                                    

So hello 👋

•••••••••••••••••••••••••••••

Time skip
Party

Komal said to Arnav ji
Yaa ham ritika ko to batana chahiye.

Arnav ji -haa per usa khud samajh na do .

Komal - thik haa.

After some time....

Ruhi - Yaa party to mast haa .

Divya - haa per mujhe na pata laga haa ki yaa party na koi success party nahin hai yaa to Rajiv uncle na ritika di or unke bade Beta Siddharth bhai ki engagement ka liya rakhi haa.

Ruhi - What???

Divya - haa per mujhe nhi lagta ki di haa kahaa gi.

Mihir - kahaa gi nhi kaha diya.

Ruhi - really.....

Mihir - haa koi ki Siddharth bhai unka college friend tha Naa or di ko to crush bhi tha .

Divya - Ooo aab samajh ma aaya ki mari bahan ko ek baar ma ladka pasand ka sa aagaya jo ladki kitna ladko ko na kaha chuki haa usana haaa ka sa kaha di yaa

After party

Divya - Ooho matlab mujhe jiju milna vaala haa.

Ritika - yaha Kuaa mein Pani bharna start hua hai aur yah pehle hi balty lekar khadi hai .

Next morning

Rajveer ka office ma , Rajvaar ka pas ek call aata haa.

On call

Unknown - hella Rajvaar singhaniya.

Rajveer - kon ????

Unknown - vo jisa ka pyar to na chhina hai.

Rajveer - matlab kya haa .

Unknown - itne bole to nahin Ho Tum Rajvaar singhaniya to bula gaya Sofi ko mari mohabbat thi vo or tum na usa maar diya.

Rajveer - Yaa kya bakwas kar rahaa ho mana sofi nhi mara or tum hoo kon .
(In angry voice)

Unknown - Vo to time aana per pata chala jayega .

Call end ...

Rajveer Samar ko call kar ta haa .

Rajveer - Samar Rocky kahan pe hai .

Samar - vo cal Raat hi Malaysia se wapas aaya hai.

Rajveer - usa aabhi bulao or bola ki yaa number kisa ka haa or sofi zinda hai ya nahi.

Samar- ok boss.

After 1 hour

Rajveer ka cabin m ek 23 sala ka ladka aandar aata haa andar Rajvaar or Samar ek meeting pa discussion kar Raha tha.

Samar - tum haa koi manners nhi haa kya jab dako Bina permission ka andar aaja taa ho.

Rajveer - Samar it's ok.

Samar - kya sir isa aap aasa hi maaf kar da taa ho.

Rajveer - hmm.... Mein jo kam diya tha vo pura kiya.

???? - haa vo sofi zinda haa or vo number ki si Ajay Mehta ka haa.

Rajveer - ok Rocky mujhe vo Ajay Mehta chahiye or Samar tum vo sofi ki vo photo or video viral kar do use bhi to pata chale ki Rajveer Singhania kya chij hai.

Rajveer - ok Rocky mujhe vo Ajay Mehta chahiye or Samar tum vo sofi ki vo photo or video viral kar do use bhi to pata chale ki Rajveer Singhania kya chij hai

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Rocky
Age 23 right hand of
Rajveer Singhania
Handle all illegal work of Rajveer Singhania

Rocky, Rajveer ko jab vo 16 saal ka tha jab Mila
Tha tab use per kisi ke murder karne ka ilzaam tha per vah use per jabardasti thopa gaya tha Rajvaar hi ne usse ilzaam sa bhi bachaya tha aur usse ki padhaai bhi Puri karwai thi aur usko financially support bhi diya tab se Rocky ne yah samajh liya ki vah Rajveer ka har vah kam Karega Jo Rajveer usse kahega .

Abhi ke time pe Rocky ek
Jana pahchana naam hai Rocky ne Underworld me apna bahut naam banaya hai Rajveer ki help se Puri duniya janti hai ki Rajveer bus ek businessman hai Rajveer haa per uski pahunch alag - alag deshon ki Mafia tak hai
Rocky manta hai ki aaj vo jo kuchh bhi hai vah sari Rajveer ki badaulat hai aur isliye Rocky ka Underworld me itna bol Bala hai log use Rajveer Singhania ki second copy kehte hain.

Abhi ke time pe Rocky ek Jana pahchana naam hai Rocky ne Underworld me apna bahut naam banaya hai Rajveer ki help se Puri duniya janti hai ki Rajveer bus ek businessman hai Rajveer haa per uski pahunch alag - alag deshon ki Mafia tak haiRocky mant...

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Samar
Rajveer 's personal assistant age - 26 handle
all the legal and illegal
Rajveer Singhania

Samar bhi Rajvaar ko
Mila tha ja 21 sala ki age m mila tha Samar starting sa hi Rajvaar ka sath tha jab Rajveer pehli Baar business industry mein aaye tab Samar apni maa ka ilaaj ke liye Singhania industries mein as a employee job Karta tha
Jab Rajveer ne Samar ki help Kari to Samar bhi Rocky Jaisa Rajveer ka liya Kam karne Laga.

In college -

Divya or ruhi canteen mein baithi hote Hain.

Divya - yaa Rajvaar bhai hai kya.

Divya - yaa dekh.

Divya,ruhi ko ek ladki or ladka ka video dikhati hai.

Ruhi - haa back sa dekhen to Rajveer hi lag rahaa haa .

Divya - haa or yaa to sofi haa mujhe nahin pata tha ki sofi aasa kam bhi kar ti haa .

Ruhi - per yaa ladkaa Rajveer hue to ma unhen chhodungi nahi.

Divya - haa per vaa video to viral hi hoti ja rahi hai.

Ruhi - to aab logo ko to mazaa hi aa aaga yaa video dekh kar to kyu nhi dekh gaa.

•••••••••••••••••••••••••••••••••

Kya Rubi ko pata chalega ki use video mein vah ladka kaun tha????

Agar vo ladka Rajvaar huaa to Ruhi Rajvaar ka kya haal karegi???

To be continued.........

Total words - 804 words

Bye bye 👋

THE SINGHANIA Where stories live. Discover now