•Chapter 14•

115 12 0
                                    

At night
Sumedh goes to his room.
"Aree, ayiye ayiye toh kesa tha tumhara din chote"
Basant asks.
"Bohot acha tha aaj ka din Mai kabhi nahi bhulunga"
Sumedh says remembering his day with Rajkumari and got lost in them.
"kaha kho gye?? Chote bass mujhe yese hi bohot jigyasa ho Raha hai ki tum konse rajya se the aur tum waha se yaha bhag kar kyu aaye??"
Basant asks being curious. Sumedh became serious and says.
"basant bhaiya mere ateet ko mujhe yaad nahi karna hai aap ye sab bhul jayiye aur samjhiye mai issi rajya ka ek sadaran senapati hu"
"Acha, acha thik hai mene bass yese hi pucha agar tum nahi batana chahate toh koi baat nahi, tumhare liye bhojan waha rakha hai kha kar soo jao"
He ate his dinner and both slept.
At Rajkumari side
"Rajkumari Aaj aap ethni prasan kyu ho Zara hame bhi batayiye"
Pratima asks
"aree Aaj pura din Rajkumari Senapati ji ke sath hi thi isiliye Rajkumari Aaj bohot prasan hai"
Chandini said in a teasing way.
"sach me Rajkumari, toh batayiye Aaj aapka din kesa Gaya"
"kya batao Aaj ka din bohot bohot bohotttt acha tha. 12 saal baad mene dhanur Vidya sikh hi liya. Mujhe toh abhi yakin nahi ho raha sheru ne mujhe Aaj dhanur Vidya sikha diya"
"aur woh aaj mere ethne pass tha mera dil tejee se dhadakne laga kabhi mere sath yesa nahi hua tha"
Rajkumari remembers every moment with him and says.
"ab mujhe samajh aa gaya hai ki Mai sheru se dur kyu nahi jana chahati aur jab woh mere paas aata hai toh mujhe yesi anubhooti kyu hoti hai. Kyuki Mai usse prem karti hu bohot bohotttt prem karti hu, aur mai uske sath hamesha hamesha ke liye rahena chahati"
Pratima and Chandini both sees eachother face in shock. Pratima says.
"lekin Rajkumari agar ye baat maharaj ko pata chal gaya toh"
"chinta mat karo mai sab sambhal lungi par kya sheru ke Dil me bhi mai hu ya nahi isse kese pata lagao??"
Next morning
Senapati was going somewhere in hurry but Rajkumari comes infront of him.
"kya hua Rajkumari?? Mai Aaj thoda vyast hu mai aapse baat me milta hu"
"aree, suno toh mujhe na tumhe ek bohot mahatvapoorn baat batani hai"
"ha batayiye kya hai??"
"thoda pass aao"
He comes little bit closer Rajkumari says in his ear in low voice.
"mujhe na kisi se prem hua hai"
"kyaa!!"
He shouted in shock.
"areee chilla kyu rahe ho, suno woh ek bohot aakarshak aur Shaktishali Rajkumar hai"
Senapati clenches his hand to his fist in angry. And Rajkumari sees this. Controlling his anger he asks.
"par Rajkumari aap yese kese kisi se prem kar sakti ho?? Aur uss Rajkumar ka naam kya hai aur woh kis Rajya se hai?? Aap usse kabse janti ho, aapne toh mujhe kabhi uske bare me bataya nahi"
"haa mene uske bare me tumhe kabhi nahi bataya hai uska naam chodo tum Jan kar kya hi karoge mai jaldi hi uske bare me pitashri se baat karongi"
"Rajkumari rukiye"
she left.
"Ab ye konsa Rajkumar hai?? Mene toh inhe kabhi kisi Rajkumar se milte nahi dekha, iss Rajkumar ke bare me Jana toh padega"
He heard Amrit voice.
"senapati ji"
She comes towards him.
"me taiyar hu chaliye"
She says.
"haa thik hai"
Both left
.................................TBC................................
Precap:
"Ha toh mujhe yese karna haina"
Amrit asks while holding scord and does how Sumedh taught her she sees Rajkumari seeing them from a far away so she acts falling Sumedh holds her. Rajkumari sees this and bangs her hand on the wall in angry.

Please do vote and comment❤️

RajkumariWhere stories live. Discover now