•Chapter 8•

153 14 2
                                    

"kshama kare Rajkumar par kya aap abhi yaha se jaa sakte hai?? Woh Rajkumari ko ek bohot avashyak kaam hai"
"Ohh tum, areee wahhh tum iss Rajya ke senapati ban bhi gye?? Kya baat hai mujhe toh lag raha tha kaka(mallika's dad) ne bass yese hi bol rahe the. Thik hai toh mai Rajkumari Mallika se baad me mil kar bohot sare baatein karonga"
He tells last line staring at her and she holds Sumedh's clothe in her fist tightly. Samyukth left
Sumedh turns towards her and asks with worried voice.
"Rajkumari aap thik toh haina??"
"Hmm"
Rajkumari was not able to reply properly. Sumedh was about to leave but she holds his hand sleeve end.
"kya tum mere sath nahi rahe sakte?? Jab Tak woh wapas na jyi"
With scared voice and puppy eyes.
"Rajkumari aap chinta mat kijiye woh aapko kuch nhi karega, mai hu aapke sath aapko raksha karne keliye"
And he left after saying this.
At night
"Sumedh mujhe ek baat samajh nhi aayi, tum ethne chinthith kyu ho?? Woh toh ek Rajkumar hai jo kuch hi dino keliye yaha aaya hai, aur Maharaj bhi toh unhe bohot phele se jante haina??"
Basant asks
"woh Rajkumar hi thik nhi hai"
"matlab??aur Rajkumari waha se achanak chali kyu gyi??"
"kyuki, Rajkumari usse darti hai"
Sumedh said this loudly.
"Sumedh ye tum kya bol rahe ho?? Bala Rajkumari usse kyu daregi woh thodi bhoot hai??"
Basant asks in shock.
"bhoot nhi usse bhi zyada katarnak hai bachpan me Rajkumari ko bohot pareshan Kiya tha usne"
"aree bachpan me hote rahte hai ye sab ab woh bada hogaya hai badal gya hoga"
"nhi woh ab abhi bilkul wesa hi hai mene dekha woh kis Nazar se Rajkumari ko dekh raha tha, Rajkumari usse darti hai ye baat toh sirf mujhe aur Kumar Surya haa ye Sara shadiyantran Kumar Surya ne hi Racha hai woh jante the phir bhi unhone ye sab Kiya ab mujhe unke baaton ka matalab samajh aaya jo woh ratri keh rahe the woh chahate hai ki Rajkumari aur Kumar Surya ka vivah ho isiliye unhone yesa kiya"
"mera toh dimag ghum Raha hai ab tum kya karoge??"
"pata nhi bass Rajkumari ko usse bachaonga"
"thik hai toh phir kal bacha Lena ab soo jao"
Both slept but sleep was far away from Sumedh. he was only thinking about Rajkumari.
At other side
"tumhe mere kaksh me aane ka anumati kisne di??"
Rajkumari asks this in angry.
"Mai sirf aapse baat karne aaya hu, mai jab se aaya hu aap mere sath baat hi nhi kar Rahi ho isiliye aapse baad karne keliye chale aaya"
Samyukth replied in a sweet voice. And he came a step closer towards her.
"dur raho mujhse"
Rajkumari said in a scared voice.
"ye sab kya hai Rajkumari Mallika ham dono toh bachpan ke Mitra haina aur ham dono ko mile hue pure 8 saal ho gye, dekho aap kitni badal gyi ho par tabse zyada Sundar ho gyi ho aur nruthya toh ethni adbuth maan prasan hogaya dekh kar"
"dekho abhi mere kaksh se niklo warna"
"warna kya kar logi aap??"
He takes another step forward.
"Sheruuu!!!"
Rajkumari shouted at top of her lungs.
Samyukth quickly closes her mouth with his palm.
"Mai tumse ethni ache se baat kar Raha hu tumhe samajh nhi aa raha?? Kya tum bhul gyi sab??"
Samyukth said in a dangerous voice.
...............................TBC..................................
Precap:
Sheru aur Sherni
Chota sa hint Diya hai khud hi samajh jao😉.

Please do vote and comment❤️

RajkumariWhere stories live. Discover now