Woh kon hain?

15 3 0
                                    

Same day...
Evening..
At 7.30 PM

All were sitting in drawing room
And having tea and some snacks

Shaan - Nikki kal school jaogi ki nahi waise bhi mere chakkar mein bohot din tum school nahi gayi.

Aniha - Papa ji aap yeh kya keh rahe hai. Apko iss halat mein akele chod kar main school nahi jaa sakti.

Shaan  - Nikki meri tension mat lo. Main abhi thik hu mujhe jyada chhot nahi lagi thi toh main thik hu.

Aniha- Please Papa ji main har bast maanti hu na acchi bacchi ki tarah toh aap bhi ek acche Papa ji ke tarah meri baat maan lijiye na.

Shaan - Parrr.....

Oja's mother - Bhaisahab.... Nikki bilkul sahi keh rahi hai. Apki tabiyat waise bhi sahi nahi hai. Aur aap kisse jhooth bol rahe hai apni Nikki se jo aap se jyada apko jaanti - pehchaanti hai usse jhooth bol rahe hai aap.

Ojaswi - Haan.. Uncle ji aap hum sabse jhooth bol sakte hai lekin Nikki se kabhi nahi..

Oja's father Waise bhi Bhaisahab jhooth bolke koi fayda thodi hoga aapko. Aur thode din ki hi toh baat hai aap jaldi se thik ho jao aur uske baad Nikki bhi school chali jayegi. Waise bhi Nikki school jaake apke liye pareshaan rahegi usse toh uski padhai bhi acche se na payegi toh usse accha hai ki woh apko apne aankhon se samne dekhe aur apka khyal rakhe aur use tasalli bhi ho jayegi ki aap thik ko.

Shaan - Accha thik hai. Reh jayegi Nikki kuch dino ke ghar mein aur apne dil ko bhi tasalli de degi ki uske Papa ji sahi salamat hai. Ab toh thik hai na, Nikki?

Aniha (smiling with her whole heart) - Haan jiji... Papa ji bilkul thik hai.

After sometime
Ojaswi's family leave for their house sd they all were in Aniha's place for almost two days.
But Oja's mother prepared the dinner for them before leaving for their own place.

At night..
10 PM

They both completed their dinner. Aniha washed the dishes and then give some medicines to Shaan.
And they both goes to bed and get in a deep sleep.

At midnight
3.30 AM

Aniha gets some loud voice of screaming of her father from his bedroom. She woke up in amaze. She runs towards her  father's bedroom. And she got to look into a scene that her father was dreaming. And blabbering " Meri Nikki ko kuch matt karna. Usne tumhara kuch nahi bigada hai toh usse kyu apne saath le jaana chahte ho. Main tumhare samne hath jodta hun chahe toh paer parta hu par meri bacchi ko kuch mat karna " And started crying by screaming " Nikkiiiii baccha main tumhe kuch nahi hone dunga. Tumhare Papa ji tumhe kuch nahi hone denge tum bilkul matt ghabrana. "
After seeing this all, Aniha runs to her father and trying to waken him up " Papa ji main bilkul thik hu. Mujhe kuch nahi hua hai. Aap please matt ro. "

Shaan - Nikkiii.... Nikkiii... Kya hua puttar Tu kya bol rahi hai yeh sab.

Aniha woke up from a deep sleep with a jerk.

Aniha (in tension) - Papa ji aap please matt ro. Mujhe kuch nahi hua hai. Mai bilkul thik hu.

Shaan - Haan puttar... Mujhe pata hai tu bilkul thik hai lekin tu chikh kyu rahi thi. Tujhe ch hot lagi thi kya need mein.

Aniha - Nahi Papa ji.. Mujhe chhot kyu lagegi main toh apko neend se jagane ki....
And suddenly realizes that she is dreaming that her father is blabbering is sleep.

Shaan - Baccha main toh darr gaya tha ki tujhe kya ho gaya hai itni jor se chilla rahi thi. Tune kuch bura sapna dekha hai kya agar aisi baat hai toh batao. Pata hai bura sapna kisise share karne se woh kabhi bhi sach nahi hota hai. Toh tum mujhe batao ki kya  dekha hai tumne.

Aniha - Papa ji maine dekha ki aapke kamre se koi awaaz aa rahi thi. Jab main apke kamre mein gayi toh dekha ki aap neend mein kisise baat kar rahe the aur yeh keh rahe the ki woh mujhe chhod de. Aur yeh bhi keh rahe the ki apke hote huye mujhe kuch nahi hoga. Aur Papa ji mujhe pata hai apke hote huye mujhe kuch nahi hoga..
She relief in a deep sigh and closes her eyes...
Suddenly....

Shaan - Nikki puttar itni raat ko kisse baat kar rahi hai.

Aniha opens her eyes with a jerk.

Aniha - Papa ji aap... Aap itni raat ko jaag rahe ho?

Shaan - Nahi puttar main toh soya hua tha par tum pata nahi kisse baat kar rahi thi. Tumhari awaaz se meri neend khul gayi.

Aniha - Ohh.. Nahi Papa ji kisise bhi baat nahi kar rahi thi. Aap jaake so jao.

Shaan - Hmm..
And he went back towards his room.

Aniha (blabbering) - Haayyoo rabbaa....
Yeh sab kya ho raha hai mere saath. Khule aankho se bhi sapne dekh rahi hu. Aisa lag raha hai jaise mere paas koi adrooni shakti aa garmyi ho. Khuli aankho se sapne dekhta ka. Subah bhi aisa aur ab bhi. Ufff..  Main toh pareshaan ho gayi hu inn sab chizo se.
Par aisa ho kyu raha hai mere saath. Aur maine jo sapne mein dekha Papa ji mujhe lejar kisike saath baat kar rahe the woh kaun tha.. joh mujhe apne saath lekar jaana chahta hai... Ohhhoooo... Maine toh iss sabke baare mein sochte sochte jhalli ho jana hai.
And again went in a deep sleep after all she is so tired.

                     -------------×-------------

So, here is the chapter guysss. I hope you'll liked it.
I know it's a bit late because I was so sleepy when I was writing this chapter in midnight nevertheless I hope you guyss find something interesting and mysterious in this chapter.

About the mystery
Why she is having so much halogenation. And who is that person about whom she is getting the halogenations everytime. Does she that person or not?

Let's see what is all this messed up things.

Love and take care
~ Mishti💗






The Family SecretWhere stories live. Discover now