Chapter 7

382 35 10
                                    


All members were shocked and there faces was in shock expression by seeing amar vidrohi inside the jail ,

All were looking towards haseena mallik who was cleaning Shiva wound which was bleeding due to the force full of punch ..

Haseena mallik glared at amar vidrohi and said ..

Haseena mallik : ap ko zarurat hi kya thi Shiva par haath uthane ki ..

Karishma singh : lekin madam sir , galti toh is admi ke hai .. shadi shuda hone ke bawajud woh affair chala raha hai .. aur apko gale bhi laga raha tha ..

Haseena mallik : Karishma singh kya apko mujh par bharosa nahi hai ... Kya samjh te hai ap sab ki ham itne bewakoof hai ki ek shadi shuda insaan ke saath ham affair chalayenge jab ki ham hi ek mahila police thana ki ek SHO hai ..

Amar : lekin usne apko gale lagya ..

Haseena mallik : amar vidrohi kisne kaha ki sirf premi ki gale lagate hai , dost lagate hai , colleague lagate hai ..

Shiva hamara college ka friend hai aur friend ke taur par hamne usse gale lagaya hai ..

All were shocked to react any thing..

Amar vidrohi : college dost ?

Haseena mallik ; ji college dost , ap kya apka gussa thanda hogaya hai .. toh ap bahar aa sakte hai billu niawas se ..

Amar vidrohi nodded his head and pushpa ji opened the lock up door and he came out and was looking towards haseena mallik making Karishma frown ..

Karishma thought " amma , agar Shiva madam sir ka kuch bhi ho .. amar sir ko kahe gussa ara hai , gussa toh hame ana chaiye " ..

She was thinking but Aditya came and informed them ..

Aditya : madam sir , doctor ayee hai , mr. Shiva ka elaj karne ..

She nodded her head and doctor was treating his wound and haseena mallik was sitting there and Amar vidrohi was standing opposite side of haseena mallik and pushpa ji and cheetah and santu and billu and Aditya was talking in slow voice ..

But Karishma singh was seeing amar vidrohi who was watching haseena mallik with out blinking ..

Karishma singh : *in mind* Amma chakkar kahe ... Yeh amar sir Aisa dekh kahe rahe hai ..

She was thinking and at that time Anubhav entred inside the thana and all wished him ..

Anubhav : haseena ji ap bata sakte hai yeh kya hora hai .. apka affair ke bare mein baat head quarters Tak pahuch chuki hai ..

Amar vidrohi : issi ki Kami thi bas ..

Haseena  looked towards amar in anger but controlled and doctor went from there ..


Haseena mallik : baat yeh hai ki .. Shiva hamara college friend hai .. yeh affair ki baat jab shuru hue jab ham shiva se ek hafta pehle Tak rate the ..

Shiva bahut pareshan aur ghabraya hua insaan kabhi nahi tha .. lekin usse dekkar mujhe itni herani hue ki ham khud ko rok nahi paye uski problem puchne se ..

Shiva ek employee tha middle class aur average student hone ke nate usse ek editing director ki post mili lekin is corona ki maha mari ne Shiva se uski job cheen li .. aur Shiva Ghar ka kaam karne laga kyu ki uski wife bhi toh bahar jib karti hai na ..

Shiva ne naukri dhundhne ki koshish ki lekin isse mili nahi .. last mein usne socha ki woh Ghar sambhal le ga aur uski wife bahar kaam karegi ..

Kuch saal Tak yeh sab theek tha ...lekin logo ne Shiva ka majak idna shuru kiya .. sirf shiva ka hi nahi Shiva ki wife ka bhi ..

Log unka majak udate the .. Shiva ko wife bulate the .. itna sab hone mein Shiva aur uski wife ke beech dooriya badne lagi ..

Amar vidrohi : lekin haseena ji .. har couple ke beech duriya hoti hai right ...ladai , jhagda .. and all

Haseena : ha lekin in hatak nahi ki wife husband ko husband bhul kar usse ignore karne lage .. ya usse taunt karne lage ya bezzat karne lage .. tab kharab ho jata hai rishta ..

Shiva ne uski wife batane , samjhane ki bahut koshish ki lekin kuch hua nahi .. ab 5 saal hogaye hai .. aur aj bhi yeh dono kabhi ek dusre ke saath waqt nahi bitate .. waqt kya saath mein baith kar khana bhi nahi khate ..

Shiva itna depressed hogaya tha ki woh usse psychatrist ke paas Tak bhi Jana pada .. lekin uski wife ko is sab baat se koi farq nahi ..

Yani .. ab woh Shiva ko respect bhi nahi deti .. kyu .. kyu ki Shiva ne Ghar sambhal ne ka faisla liya hai .. aur Pani wife ko support karte karte khud peeche chut Gaya hai ..

Yahi sab sochte sochte hamne ek plan banaya .. agar use pata chale ki Shiva ka kahi affair chal Raha hai toh uski wife ko uske galti ka ehsaas hoga ..

Lekin hua kuch ulta hi .. ab hame Aisa kuch karna hai ki usse apni galti ka ehsaas bhi ho .. aur Shiva ki uski khoye hue pyari patni bhi mil jaye ..

Karishma singh : lekin aisa kaise hoga madam sir ..

Haseena mallik : hamare paas ek tarkeeb hai .. ha ap sab ko wahi karna hai joh ham karenge .. lekin usse pehle .. Karishma singh ap apne pati dev ko bulaye Thane .. aur ek kaam bhi kariyega ..

Karishma singh : pati dev ko bula lenge madam sir Ghar par hai aj pushpa ji ke lalla par kaam kya hai bataye ..

Haseena mallik : hamare liye ek pati dun diye ..

Amar vidrohi and Anubhav : kya ..

Haseena mallik : ha yeh case solve karne hame ek nakli pati chaiye .. aur hamare nakli pati banenge ..

Amar : Anubhav : Aditya : ham banenge apke pati haseena ji ..

Haseena looked towards them in shock along with all members and haseena and gulped by seeing that they were glaring at each other for the role .. .


Billu : yeh kya .. yeh toh ajeeb hogaya .. us waqt madam sir ko koi nahi milta tha .. aur ab toh yeh teen teen mil rahe hai ..

Woh bhi ek se bad kad ek ..

New chapter is out ..

Did you liked it guys ..

So what do you think whom haseena mallik will choose as her fake husband.. chalo chalo comment your answer and those who will give correct answer will be tagged in next chapter ❤️❤️💌..

Have a good day ❤️

Duty or Love ( On Hold ) Where stories live. Discover now