Par ek din mere fufaji khush hote hua ghar me mithai bantne lge kahne lge ki unhe city me kisi factory me job mili or wo sab wha rahne ja rhe hai us din main bahot udas tha or din bar annu jiji ke sath rha or mujhe naraj dekh wo puchane lgi..
Annu:- Kya hua mere bachhe ko itna naraz kyu hai..
Me:- Aap jare ho na aap jao ge to mujhe pyar kon karega..
Annu:- Haa beta mujhe na tere fufaji ke liye jana padega rhi baat pyar ki to teri dono chachi hai na wo to tere liya ladti zagdti hai mujhse bhi jyada ab wo dono pyar karegi..
Me:- Aap mat jao na..
Annu:- Nhi beta teri didi or fufaji akele kaise rahenge mujhe jana padega.. tu aaya kar bich bich me,aate ja milane..
Us din ke baad main annu jiji pe bahut gussa ho gya or fir kabhi call pe baat nhi kari na kabhi unke ghar gya..
7 saal baad
Is saal main 8th standard me tha
mujhe aise hi ek din annu jiji ki yaad aayi ki kaise wo mujhe pyar karti thi wo unka lips par kiss karna mere sath masti karna din bhar baate karna ghumne jana wo sab yaad aa rha tha..Or fir main badi chachi ke room me gaya to wo so rhi thi to main unke paas jakar unhe chipak ke so gya..
(Meri badi chachi wo bhi mujhe bahot pyar karti hai annu jiji ke baad main unse hi pyar kar bitha wo thodi si moti thi par unki kamar ki silwate jo mujhe pagal banati thi to main kabhi kabhi unke kamar ko chuti katata tha to wo na mujhe pyar se marti thi)
Jo annu jiji pe gussa tha wo dheere dheere kam ho rha tha or main chahta tha unke paas hi jakar rhu or maze karu..
Mere summer exam khatam hone ke baad main socha ki mama ke ghar jane se achha main mere annu jiji ke ghar jau to maine papa se baat ki to papa razi ho gye to papa ne annu jiji ko phone lagake bataya ki Dhruv aana chahata hai to annu jiji itni khush ho gyi ki pucho mat to mujhe agle din hi bhej diya main bus me baith ne ke baad main to bas annu jiji ke baare me soch rha tha mere dimag me itni chije pak rhi thi ki kya kya batau..