Drishti shocked badly...
Drishti: thik he ab aapne decide kar hi liya he to me kya bol sakti hu.. vaise abhi hamare contract ka 1 month baki he..
Rakshit:- i dont want to continue... tumhare dad ko ghar search kar diya he.. kal rum log shift ho sakte ho..
Drishti angry..
Drishti:- thank you so much rakshit sir..aapne bahut help ki hamari.. our ab ye deal bhi break kar do.. mere liye to bahut khushi ki baat he aap jaise insaan ko me fir kabhi apni life me nai dekhna chahti...
Rakshit:- tumhe to khush hona chahiye.. tum naraz kyo ho...
Drishti silent..
Rakshit: all the best for your new life .
Drishti went from there in anger...
In drishti room
.Drishti was crying..
Drishti: sab thik to ho raha he fir mujhe itna bura kyo lag raha he kyo me unke saath us cheap life ko jeene k liye bhi ready thi.. khush thi.. i hate you rakshit shergill . Ye kar diya tumne mere saath... me tumhe kabhi maaf nai kar paungi...
Next day..
Rakshit and sarthak vidya talking happily..when drishti came out..
Drishti: dad chaliye cab aa gayi he.. hume hamare new ghar me jana he..
Sarthak and vidya happily hug her.. drishti shocked .
Sarthak:- drishti..aaj me bahut khush hu.. hamari zindagi me khushi ka din aa gaya jiska intezaar hum tere bachpan se kar rahe the..
Drishti confused..
Drishti:- aap kya bol rahe he dad me kuch samjhi nai..
Sarthak:- rakshit ji ne hume sab kuch bata diya he..
Drishti scared and rakshit smirked..
Drishti:- ky.. Kya bata diya he?
Vidya:- yahi.. ki tum dono ek dusre se pyar karte ho our shadi karna chahte ho... jald se jald.. hum log bahut khush he drishti.. tune sahi ladka choose kiya he..
Drishti shocked badly.. she became statue..
Rakshit:- yess.. drishti mene dad ko bata diya.. ki hamare bich me kitna pyar he.. our ab hum ek hona chahte he.. and mom dad maan bhi gaye.. lo sweet khao..
Drishti glare Rakshit..and he wink to see her..
Sarthak:- vidya chalo hume naye ghar me jakar drishti ki shadi ko preparation bhi to karni he na..
Vidya:- tum dono baat karo hum ja rahe he tu baad me aa jana.. aaj tum dono k liye itna bada din he.. go and celebrate...
Drikshit took blessings from them... and they went from there..
Drishti:- ye kya naya drama he mr shergill..
Rakshit hug drishti.. but she try to push him.. he hug her more tight...
Rakshit:- koi drama nai he my love... mujhe tumse bahut jyada wala pyar ho gaya he.. isliye tumhe apni zindagi me shamil karna chahta hu.. tumhe hamesha khush rakhna chahta hu.
Drishti shocked cum surprised..
Drishti:- kal jo bola wo sab kya tha..
Rakshit:- deal ko khatam karenge tab to new life start karenge na my baby.. my love
Drishti:- our meri concent ki koi jarurat nai he na.. sare decision aapke.. he na..
Rakshit:- aisa nai he drishti.. but mera dil bol raha he ki tum bhi mujhe like karne lagi ho.. mere dil se judne lagi ho.. okk.. i m sorry.. let me propose you..properly..
Rakshit kneel down with ring..
Rakshit:- drishti mene tumhe bahht pain diya he.. but ab me tumhe bahut happiness dena chahta hu.. i promise.. meri lufe me tum hi hogi.. our koi kabhi nai aayegi.. hum saath mil kar sare gum our khushi jee lenge.. hum dono ek saath umar k har padaav par saath hoge.. meri jaan.. mera dil.. meri sari khusiyan bas tumse hi hogi.. pl give me one chance my love.. i will keep you happy always..pl..say yess drishti sharma..
Drishti's eyes became teary and she hug him...
Drishti:- i love you so much rakshit.. me bhi pehle aapse bahut nafrat karti thi bhut aap all time mere saath rahe meri pareshani me mujhse jud gaye... our mera dil aapse.. me aapko kabhi khona nai chahti.. pl kabhi mujhse dur mat jaiyega...
Rakshit:- never....i love you so much drishti..
Drishti:- i love you too rakshit...
Drikshit became imotinal and happy... rakshit kiss on her forehead...and drishti kiss on his cheeks both look each other with different types of emotions and both kissed each other as couple with emotions...
Some time later..
Rakshit dropped drishti at her new home...
Rakshit:- me jaldi hi dad ko lekar aaunga... shadi ki date fix karne..
Drishti nodded..
Drikshit again hug each other and rakshit went from there...
In shergill mention..
Rakshit:- dad mujhe drishti se shafi karni he.. aapko mere saath aana hoga date fix karne k liye..
Chetan:- yu pachtayega wo ladki thik nai he tere liye..
Rakshit:- aap aa rahe ho ya nai?..
Chetan:- tu bhul gaya he ki me tera dad hu.. but mujhe to yaad he na ki tu mera beta he...
Rakshit smile and hug him..
Rakshit:- thanks dad..
Chetan:- me god se yahi pray karunga ki tera decision thik ho tujhe sari khushiyan mile
Rakshit:- aisa hi hoga dad.. ek din aap khud bologe.. ki drishti hi sahi he mere liye..
Next day..
Rakshit and chetan reached in sharma house..chetan and sarthak hug each other.. drishti took blessings from him... rakshit took blessings from vidya and sarthak.. they fixed their marriage 1 week later and all enjoy with sweet...
Chetan gave her some jwellery and sweets..
Sarthak gave Rakshit sweets and clothes...
Rakshit whisper:- tumhe aaj raat mujhse milne aana hoga villa me..
Drishti whisper:- noo.. ab me aapki to be wife hu.. aise nai aaungi..
Rakshit:- i want to spent some romantic time with you baby..
Drishti:- noo mr hubby.. ab jo bhi shadi k baad..
Rakshit:- how rud..
Drishti smile and went in her room.. rakshit smile to see her from behind..
At night...
Rakshit:' dad to maan gaye he... lavanya ko mene london bhej diya he... i hope Natasha ab koi game play nai karegi.. wo aisi nai he.. next week hamari shadi thik se ho jaye.. bina kisi drama k..
Precap:- marriage...