Next Day :
Woh log subah excitement ke wajah se jaldi jaldi uth jata hain they are happy that they will get to spend time with each other but one part of their heart is scared..
There is a fight going on between their both if their heart & mind.
Manisha's pov :humko aisa nehi feel hona chahiye but pata nehi kyu aisa ho raha hain woh kisi aur ka pyar hain par phirbhi usko Milne ke khayal se hi mere dil main jor jor se dhak dhak ho raha hain. Manisha shant hoja woh tera dost hain aur sirf dost aur tu tera feelings ke wajah se sab kuch kharab mat kar chal ab ready ho ja kya pata yeh moment kal hona ho(filmy Mani for a reason) waise bhi shadi ke bad kya pata kabhi mil payenge ki nehi i will miss you abhishek..
Abhishek's pov : yeh kya teenager wala harkate kar raha hoon main jaise ki apni crush se Milne ja raha hoon paheli baar!usko mil ne ke khyal se hi yeh hal hain tw jab samne hogi tab kaise khudko sambhalunga nehi mujhe mera dost wapas mila hain aur main apni stupidity ke chakkar main usko nehi kho sakta...
Mani : areh yaar kya pahenu kuch samajh nehi a raha hain! Ek kaam karti hoon traditional hi pahen leti hoon mandir bhi jana hain.
Abhishek is getting ready suddenly jiya barged in his room..
Jiya : areh ready ho rahe hi kahi ja rahe ho kya ?
Abhi : Haan , actually Manisha ke sath
Jiya :abhi aise uske saath tumko pata hain usne tumhre sath kya Kiya Hain .
Abhi : dekho woh galat Nehi tha galat woh waqt tha aur by God Grace ab woh mujhe wapas Mili Hain aur main usko khona Nehi chata.
Jiya : but abhi?
Abhi : no jiya I want her chahe woh as a dost hi sahi but I need her in my life ..
Jiya : do whatever you want to do?
She left the place immediately anger overpowering her all senses...
Abhishek come outside the hotel waiting for Manisha after 2 minutes she come with a bliss full smile on her face wearing a blue suit.
YOU ARE READING
YAARANA💛
FanfictionMisunderstanding is Injerious to helth. Woh kuch aisa huaan ki dastan palat gaya hum jo thain kabhi ek dusre ke sabse kareeb AJ dono ek dusre ke jaan se anjaan ban gaye. Let's check in for the reason