Please last main mera baakwaas parke jana🤗
Vinay Uncle : Nehi yeh shadi nehi ho sakta!
Every body looked at him with shock everyone is thinking why he is refusing this marraige after knowing all the truth everyone is confused manisha and abhishek both are frightened..
VU: areh tum sab mereko aise ghur kyu rahe ho mera matlab yeh shadi nehi ho sakti jab tak main ek kam na karlu?
DA : Malhan sab apko jo bhi kam karma hain na bad main karma muhurat nikal jayega..
VU : areh kuch nehi hoga dimple rani tu a mere sath..
They went in front of manisha's dad and Vinay uncle said..
VU : Manoj ji hum waise hi bada sharminda hain is khote de puttar ke chakkar main kitna rulaya isne meri beti ko iska tw kaan khich leta main lekin ab aap please iske samne hat na jodiye balki haat tw mujhe jodna chahiye apke samne itni pyari beti ko apna bahu banane ke liye.. Manoj ji main apke beti ka haat mere chote bete ke liye manga chahta hoon janta hoon apse apka sambse Kimti cheez Mang raha hoon lekin mera waada hain ajke bad iske ankh main ek bhi aansu nehi ane dungi.. Kya apko yeh rishta manjoor hain??
VU : Aap aise haat mat jodiye galti dono bacche se hua hain yeh dono hi gaalat hain tw apko mafi magne ka koi jarurat nehi hain ..hum bas yahi chahte hain ki dono bacche khush rahe..
Ruchika : Haan Papa in dono ne hi bohut kuch saha hain life main ab inko bhi mauka Milna chahiye khush rahe ne ka..
DA: Areh woh sab thik lekin jaldi chalo nehi tw muhurat nikal jayega..
Abhi : ek minute mummy..
DA : ab tujhe kya hua?
Abhi : Mummy please do minute ruk jao mujhe ek baar manisha se baat karni hain akele main..
DA : lekin woh bad main bhi ho sakta hain na..
Mani : par mujhe tumse kuch baat nehi karna uncle ap isko bol do ki yeh shadi sirf main papa aur apke baat manke kar rahi hoon Maine isko maaf kar diya tw yeh sochke jyada na ude..
Abhi : haan tw maine konsa tujhe maaf kiya be bua galti tw tune bhi kari thi mujhe bataya tune kuch khud chali thi Meena kumari banne tab..
Mani : abhishekwa..
Nischay to ruchika : Ab bolo yeh dono kya shadi karenge inka tw bachpana khatam nehi hota..
Ruchika : tum na bakwas band karo.. Haye dono ladte hua kitne cute cute lagte hain ekadam romantic..
Nonu : hainn. Bhai ismain kahan se romance dikh gaya tumko..
Ruchika glared him and nonu shut his mouth..
There abhi and Mani both are still bickering when pandit ji say..
Pandit: Bhabiji baccho ke shadi ka subh muhurat nikal jayega waise bhi yeh dono ke kundali ke anusar vivah agar agle 30 minute arambh Kiya jaye tw woh rajyog hoga jisse baccho ke vaivahik jiban bohut hi kushal Mangal hoga ap log jaldi kijiye baat chit tw bad main bhi hote rahegi..
By listening this evryone turn towards both of them get to know the final decision..
Mani : main kaise shadi karlu Maine tw makeup bhi nehi Kiya ..
Abhi : meri jaan tu aise hi sundar hain tereko makeup ki jarurat nehi hain..
Mani : aur yeh dekh yeh ring yeh bhi tune nehi pahenaya tune tw us jiya ko rng pahena? ( by showing her engagement ring)..
Abhi : ab bolo jaise pahela shadi ka dusra shadi ka koi value nehi raheta waise kya pahele engagement ke baad dusre ka koi value raheta hain kya?
Mani : matlab?
YOU ARE READING
YAARANA💛
FanfictionMisunderstanding is Injerious to helth. Woh kuch aisa huaan ki dastan palat gaya hum jo thain kabhi ek dusre ke sabse kareeb AJ dono ek dusre ke jaan se anjaan ban gaye. Let's check in for the reason