(1).🖤

25 4 0
                                    

STORY: I HATE YOU.

* Ek ladka apni kar ke pass jakar baithane wala hi tha ki. Uska phone bajne lagta hai. Vah phone ID dekh kar Khush ho jata hai.

???: hey my baby. I am on my way. Restaurant mein direct hi milte Hain.

???: I'm so sorry darling. Plan cancel karna padega meri ek client ke sath bahut jaruri meeting hai. And I can't miss that.

???: but baby it's my birthday. atleast Sath mein dinner to kar sakte hain na.

???: darling vah to Tum khud hi kar sakte ho na. Yah bahut argent meeting hai. Really bahut important meeting hai. Soya see you. Aur han,, happy birthday taehyung.

Mera Banda kya lagta hai re 👁️👄👁️

Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.

Mera Banda kya lagta hai re 👁️👄👁️

Name: kim taehyung.
Age: 26.
Work: famous artist.
Type: soft, romantic, obsession, possisive and  addict towards yn only. To others cold, rude .

( Has one darkest secret,, didn't tell anyone about it not even yn. )

Taehyung: Happy Birthday to me ( sarcastically)

* FIR vah kar lekar chala jata hai.

( TIME SKIP)

* Taehyung Ghar ke andar aata hai. Vah light on karne ki koshish karta hai but kar nahin pata. Vah andar jaane hi wala hota hai ki tabhi. Use kuchh kahane ki awaaz aati hai. Wo Shockingly living room mein aata hai
Tabhi....

???: AHAHAHHAHAHAHAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAAA ( male deep voice)

* Kisi aadami ke chillane ke bad aati hai. Vah darte hue piche mudta hai tabhi sari light on Ho jaati hai aur


????:  HAPPY BIRTHDAY TAEHYUNG.

* Sabhi apni jagah se aate Hain. Happy Birthday song gate hue. Taehyung yah sab dekh kar Khush ho jata hai. Per fir bhi uski najar kisi Ko dhundh rahi thi.

Taehyung: thank's to you all. It's so sweet of you.

* Tabhi vahan taehyung ka dost aata hai.

???: thanks humko nahin apni wife ko bolo. Yah sab unhone hi organise Kiya hai.

Taehyung: sacchi suga hyung. Per wo to kisi client ke sath-----

Suga: use pata tha ki vah let hone wali hai. Isliye to usne yah party organise ki hai. Aur ham sabko yahan Bulaya.

*. Taehyung beshak is baat se Khush nahin tha ki jis Insan ke sath use apna birthday celebrate karna tha. Wo nahin hai fir bhi apna man markar. Usne sabko ek fake smile se thanks bola.

Suga: chalo ab jaldi se cake kat lo.

Taehyung: nhi suga hyung. Apni Jaan ke bagair main cake nahin kat sakta. aap sab enjoy karo.

* Sab sar hilate Hain aur party enjoy karte Hain.

Suga: vaise mujhe tumhen kisi se milvana tha.

Taehyung: kisse hyung.

* Tabhi vahan ek handsome ( sorry) world wide handsome aadmi aata hai.
But usne kuchh Bhagwan ki tabij aur rings pahani thi.

Suga: meet my friend Jin .

* Jin hit suga on his shoulder.

Jin: yahhhhh aise koi introduce karta hai wo bhi aapne best friend ka sorry sorry word wide handsome best friend ka hai . Suga I am so much disappointed at you. Ab mai tumhe punishment dunga. Mere chehre ko praise karna hai wo bhi 10 pages nhi to meri pink slippers se pitne ke liye taiyar rehna.

Suga: hyung mujhe soona bhi----

Jin: no no no no I will not hear anything. You will do what I say.

Suga: ok ok hyung sorry.

Jin: so kaha the hum hmmm. Iam world wide handsome kim seokjin .

* Taehyung aapni hasi control karte hue bolta hai.

Taehyung: and Jin hyung iam taehyung kim taehyung.

Jin: well happy birthday.

Taehyung: thank you.

Jin: we..ll iam so..rry . Ahmm mai ya..ha bin bulaya me..hmanu hu.

Suga: accha hai pata chal gya. ( Whisper to himself only)

Taehyung: arey kuch nhi hota. Your most welcome.

Suga: Tai ye ek expert tarucardricar hai. Apne bare mein jo jana hai ya puchna hai. Then here is he. Yah sab kuchh jante Hain.

Taehyung: I hope you don't mind, per main ine sab chijon mein nahin manta. Khud ke bare mein kisi dusre se jaane ki kya jarurat. And I got everything and I am doing good.

Jin: of course you are good. But Tum yeh nahi Jana, chahte Jo Aaj hai vah cal rahega ya nahin.

* Jin ki baat sun taehyung Ko Ajeeb Laga . Alaag sa hi kuch dar phir bhi taehyung na dekhate huye sar hilaya.

* Sab yahan table mein baithe the. Jin kuchh tash ke patton ke sath kar rahe the.




Oops! This image does not follow our content guidelines. To continue publishing, please remove it or upload a different image.


Jin:  tum jisse bhi pyar karte ho ya jisse Apne dil ke kareeb rakhte ho. Vah hamesha tumse dur chale jaate Hain?? Is baat ka yakin hai tumhen??

* Jin darkly and deep staring at taehyung. Aur vah apni soch mein ghoom Gaya.

* Suga uske army me nudge kara.

Suga: sahi hai ya galat.

Taehyung: kuchh Sahi kuchh galat.

* Jin apna sar hilata hai. Or FIR bich wale patte kuchh change karta hai. Who confuse hokar taehyung ke taraf dekhta hai.

Jin: kya tumhare kuch ghum hua hai??

* Taehyung wo confuse aur thode daare chehre se dekhta hai.

Taehyung: n..nhi.

Jin: stranger kyunki. Ye card kahta hai ki tumhara Jo bhi ghum hua hai ya kho gya hai. Wo tumhe waapas Milne wala hai. Shayad koi Laut ke aane wala hai.



















Kesa Raha 1st episode of " I HATE YOU" . Sorry for late updates. Bye babygirls and I love you ❤️❤️.

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Apr 14 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

HATE STORY 🖤🥀.Where stories live. Discover now