CHAPTER²¹ [I NEED YOU]

1.4K 23 1
                                    

AUTHOR POV

KAVYA ko shaam me hosh ata hai use dr ne drip lgai thi kavya ko bohot weakness ho rhi thi

"Annu... rudra kha hai me tujhse kabse puch rhi hu tu bta kyu nhi rhi hai wo theek to hai na"

"Han kavya wo theek hai wo office gay hai a jaynge"

"Acha meri baat Kara unse call ker unhe"

"Wo mere phone m network nhi hai abhi a jaynge"

"Acha... mujhe washroom jana hai"

"Acha chal"

"Ahhhh!!" Kavya jese hi bed se uthi use kafi pain hua

"Kiya hua"

"Ahh..pain ho rha hai"

"Sambhal kar chal" annu kavya ko leke washroom chali gai

"Annu raat ho gai hai rudra kha hai wo kab aynge"

"Kavya tu ye sawal 100 baar se zyada puch chuki hai"

"To fir btana chup kyu hai mere sawal ka jawab de kaha he wo"

"Ughh....chale gay hai wo tujhe chood ke chale gay tere sath janwaro jesa salook kiya or tujhe chood ker apni buisness meeting k liye tujhe chood ke chale gay hai bas pta chal gya kha gay"

Kavya n kuch nhi kha or apna face dusri side ker liya uski drip bhi hat gai thi

"Kavya tu theek hai na"

"Annu mujhe rest kerne de mujhe neend a rhi hai to please chali ja"

Annu kuch nhi kehti hai or waha se chali jati hai annu k jate hi kavya zor zor se rone lagti hai

"Kyu..kyu kiya apne esa mene apse piyar kiya rudra mene apko apna tan man sab de Diya per aap... aap mujhe chood gay...apko nhi jana chahiye tha I need you rudra kal apko meri zarurat thi to me apke pass thi ab mujhe apki zarurat hai to aap mere pass kyu nhi hai kyu apko mujhse piyar nhi hai kyu aap meri respect nhi kerte hai akhir kyu rudra..."

°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°°
Mene apni ankhe kholi mujhe bohot zyada weakness ho rhi thi mene ek maid se juice mangaya mere pero me swelling a rhi thi or meri puri body me bohot pain ho rha tha

"Betu apne pray kiya na papa jeldi ajay I know betu hum bohot dangerous jagah per hai, but I promise betu.. mumma apko kuch nhi hone dengi me apki Puri care karungi apka pura dhyan rakhungi or apka papa bhi apka pura dhyan rakhenge"


"Johny kitna time or lagega"

"Sir devansh apni new york wali company me hai uski company ke 90% shares gir chuke hai ager usne 2 ghante ke ander koi action nhi liya to pura barbaad ho jayega"

"Good Johny guard's ko new york bhej do"

"Rudraksha thakur tune ye sahi nhi kiya... mera itna bada loss ker diya me tujhe jaan se maar dunga"

"Dev y sab kiya hai hamre shares girte ja rhe hai humari company doob jaygi kuch ker"

"Dad raat hone se pehle me sab theek ker dunga I promise"

"Tune rudraksha thakur se halka samjh liya wo us ledki ke liye pagal ho gya hai dekha nhi tune usne hamre kitne guard's maar diya ager us ladki ko kuch ho gya to vo tujhe jaan se maar dega"

HIS INNOCENT THAKURAIN Where stories live. Discover now