MPT
Amar and Haseena are in their respective cabins while cheetoshpa are busy doing their bakeiti.Santu: Pushpa ji mujhe na pura yakeen hai ki Karishma maddam pe na kisi chudail ka saaya aaya hai. Humari serious kadak Karishma maddam aaj kal smile hi karti rehti hai, kisiko gussa bhi nahi dikhati.
Cheeta: Sahi baat kaha aapne Santuji, Karishma maddam ka yeh bartaav toh humko bhi hazam nahi aaraha. Par humko e samajh nahi aaraha ki Karishma maddam jwalamukhi se anarkali kaise ban gayi? Aapko ka lagta hai Pushpa ji?
Pushpa ji: Arey kya kuch bhi bakloli kar rahe ho tum dono, koi chudail ka saaya nahi aaya hai Karishma maddam pe. Karishma ji bhi insaan hi hai har samay woh bhari hui bandook banke thodi na rahegi, woh bhi hasti hogi. Agar woh muskuraati rahi hai gussa nahi kar rahi hai toh tum logo ko kya dikkat hai?
Cheete: Dikkat hai Pushpa ji bohot dikkat hai, kitne dino se ek kantaap bhi nahi pada humko Karishma maddam ka. Unke saamne janbujhke ufff yeh masumiyat bolte rehte hai lekin kantaap maarne ki jagah woh hasti hai.
Santu: Ek minute Cheete tumne thodi der pehle Karishma maddam ko anarkali bola?
Pushpa ji: Bhakk Cheete tumko sharam nahi aata apni senior ko anarkali bolte ho.
Voice: Ka?
Everyone turns behind and sees Karishma standing there with a stern face glaring Cheeta. Karishma goes and slaps him hard.
Karishma: Tumhari maiya ki sasu maiya tum humko Anarkali bola humko Anarkali bola.
Cheeta: Nahi nahi humne aapko anarkali nahi bola maddam hum toh bas anarkali shabdh ka udaharan derahe te. Baaki aap toh humari badi behen jaisi hai humare liye?
Karishma gives him another tight slap.
Karishma: Aaj humara mood accha hai isliye tumko baksh rahe hai.
Cheeta: Sorry maddam sorry.
Karishma: Pushpa ji humare saath humare cabin mein aayiye, humko baat karni hai aapse.
Pushpa ji: Ji maddam.
Karishma's cabin
Karishma: Pushpa ji humko aapki ek sahayata chahiye.
Pushpa ji: Boliye maddam.
Karishma: Woh aapko toh pata hi hai na ki Amar sir humare saath rehte hai. Anu bhaiya joh hai na woh aaj dopahar ko Delhi jarahe do din keliye kisi conference mein aur maa bhi aaj aane wali thi woh ab nahi aayegi. Ek mahine keliye woh humare mamaji ke ghar pe rukhegi. Toh....
Pushpa ji(smiles): Samajh gaye toh aaj aap Amar sir ko apne dil ki baat batayegi haina?
Karishma: Ji. Aur ussi mein humko aapki sahayata chahiye.
Pushpa ji: Kaisi sahayta?
Karishma: Woh humko aadhe din ki chutti chahiye thi, lekin kaaran hum maddam sir aur Amar sir ko nahi batana chahte. Agar humare saath abhi aadhe din ki chutti leti toh humare paas bahana toh hoga ki hum dono saath mein kahi jarahe hai.
Pushpa ji: Theek hai hum bhi aapke saath chutti lenge. Apni bacchi ke liye itna toh kar hi sakte hai na hum.
Karishma: Dhanyawad Pushpa ji.
After sometime
Karishma came to the gym room for workout in her gym clothes but stops at the door seeing Amar working out shirtless. She starts staring at his hot well toned body, his six pack abs his biceps everything make her go completely crazy.Karishma: Ufff Amar sir kitne hot hai aur unke yeh biceps, aaj ki raat hum inhi baahon mein bitayenge. (In mind)
She blushes hard at the thought her being in Amar's arms. But then her gaze falls on Haseena who's standing near the cupboard wearing her gym outfit and she realises that she isn't the only one checking Amar out here. She gets jealous and glares at Haseena unable to bear seeing her staring at Amar. But then her gaze turns back to Amar and again she's lost in his body. Amar turns around while working out only to see him being checked out by two women. He smiles seeing his Karu who's lost in him and shamelessly checking out his body but gets angry seeing that even Haseena was staring at him.