Then Viv introduce them left to right.
Vivi:- so ye hai Rinku.
Rinku:- hello guys. Welcome to Bharat nagar. Waise agar tumhe Bharat nagar ke baare mein kuch bhi puchna ho, to tum mujhse puch sakte ho. History, geography sab kuch bata dunga. *😁*
Vivi:- Rinku 🤨
Rinku:- a... Main to bas welcome kar raha tha. Koi nahi,u continue.
*Nikki and Nikk chuckle on this*
Vivi:- so Rinku ke baad ye hai Sonali and Sutli.
Nikk:- hey girls,if you don't mind, I will call you Sona and Su. It suits better on you. *Wink 😉*
Sonali and Sutli:- okay.
Vivi:- and ye Khushi didi hai, meri badi bahan.
Nikk bolne hi wala tha ki tabhi Khushi bol deti hai.
Khushi:- aap mujhe khushi hi bulaiye. Mujhe apna naam badalna accha nahi lagta.
Nikk:- aree no no no. You get me wrong. Main tumhara naam change nahi kar raha. Tumhara naam to already itna cute hai. Just like you.
Nikki:- *whispering* bhai, aapko nahi lagta ki ye kuch jyada hi ho raha hai.
Nikk:- *whisper* main kya karoon! Ab ye sab hai hi itni cute ki taarif kiye bagair nahi raha jaata.
Nikki:- *whisper* you will never change.🙄
Vivi:- kya hua any problem?
Nikki:- no problem. Waise bura mat man'na, wo kya hai na ki Nikk ki aadat hai flirting ki so...
Sonali:- no no. Hume bilkul bura nahi laga.
Sutli:- waise bhi taarif karne mein kaisi burai.
Wo dono Nikk ki taraf hi dekh rahi thi. They are totally impressed with him. Aarohi bhi khud se badbadate hue udhar aa rahi thi.
Nikki:- ab to hum yahi rahenge, so ab to aap sab se mulakat hoti rahegi.
Vivi:- haan kyu nahi. Waise bhi ab to tum dono bhi hamari paltan ka hi ek part ho.
Nikk:- btw kya tum mujhe bata sakte ho ki ye Aarambh Sharma ka ghar konsa hai?
Aarohi wahi aa rahi thi,so wah sun leti hai. Wo unke paas aati hai.
Aarohi:- ek second, aap dono wahi ho na,jo yahan paying guest rahne wale hai.
Nikk:- haan hum wahi hai, waise tum............
Aarohi:- abhi aap log jin Aarambh Sharma ki baat kar rahe the, main unki beti hu. Aarohi Sharma from UP.
Nikki:- OMG 😱! Aaru! You are totally changed yaar.
Nikk:- haan yaar Sweety! Tu to humko bhool hi gayi totally.
Now Vivaan ki paltan and also Vivi is confused that how they knew her.
Aarohi:- oh hello mister! Lagta hai ki tumhe kisi ne bataya nahi ki UP ke waasi hote hai bade saahasi. How dare you to call me Sweety? BTW who are you?
Nikki:- Aaru main Nikki,teri bachpan ki dost jise tu Tara kahkar bulati thi, aur ye Nikk, I mean Nikhil,tera wo bandar!
Nikk:- kya tujhe sach much mein kuch bhi yaad nahi hai?
Aaru ka chehra utar gaya. Wo kuch ghabra si gayi.
Aaru:- sorry guys, but mujhe really mein nahi yaad ki tum dono kon ho?
Nikki:- yaad nahi hai, matlab?
Aaru bolne hi wali thi ki tabhi ek stranger si voice sabka dhyan apni taraf attract karti hai.
???:- matlab main batata hu.
Sab us aawaj ki direction mein mudte hai. Ek 17 years ka ladka apni attractive smile and apne luggage ke saath waha khada tha. ( Picture given)
Sab ke sab confused the, but use dekhte hi Aaru ka chehra Khushi se chamak utha. "BIG B!!!!!" Wo Khushi se chillai aur uski taraf daud padi and use hug kar liya.
Aarohi:- OMG Big B! Aap itni jaldi aa gaye! Mujhe to laga ki aap kuch hours baad pahunchoge.
Boy:- wo kya hai na, ki main teri tarah slow nahi hu, chhutki.
Aarohi:- phir se chhutki! Ab to main aapse baat nahi karne wali.
Vivi first become happy to see this bro sis duo, but later becomes sad and emotional, because they remind him about Debu. Kis tarah Debu ke har baar pyar se "chhote" bulane par wah aise hi mooh fula kar khada ho jaata tha aur tab Debu use manane ke alag alag ideas try karta tha. "Kya hua Vivaan?" His thoughts got disturbed by Rinku. "Kuch nahi" he neglected.
°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•
Ananya Happy ko dhoondhte hue uske room mein aati hai, but wo waha nahi tha.
Ananya:- oh God! Ab ye Happy kaha gayab ho gaya. Pata nahi kaha gayab rahta hai.
She leaves from there. Wo ja hi rahi thi ki baahar use koi dikhai diya. Ek ladka chashma pahne waha khada tha, but uska sirf half face dikhai de raha tha. Her heart starts beating fast 💓. Her eyes become moist. She became emotional. The only word she could say "d.... Debu!!!!!"
She ran to him. Wah mudta hai aur tabhi Ananya use hug kar leti hai. He becomes totally surprised+ shocked . He didn't know how to respond.
°•°•°•°•°•°•°•°•°•°•
Rinku:- Aarohi! Ye kon hai.
Aarohi is about to speak, but that boy interrupt.
Boy:- aree aree! Meri choti si bahna ke chote se dimag ko itna bada kasht dene ki kya jarurat hai, main batata hu na.
Aarohi:- big B! Agar Aapne Phir se choti kaha to yaad rakhna UP ke waasi hote hain bade saahsi.
Boy:- haan haan yaad hai. Bachpan se tera yahi dialogue sun sun kar bada hua hu. Par shayad tum bhool rahi ho,ki Aarnav Sharma Landon se land nahi hua, UP se hi hai.
Vivi:- ek minute,ab ye Aarnav Sharma kon hai?
Boy:- ye lo! Puri ki puri Ramayana bol di aur ab puch rahe hai ki Ram kon hai. Aree bhai main hi to hu Aarnav, aapki priy Mitra (dost) Aarohi ke jyesth bhratashree (elder brother) , and ab Bharat Nagar ka new member and very soon aap sab ka dost bhi.
That's all for today.....
Aap sab ko aaj ka part kaisa laga and also new character Aarnav Sharma ka intro kaisa laga, comments main jarur batana.
To be continued...................
YOU ARE READING
A Masked princess (baalveer returns 2)
Fanfictionye kahani baalveer returns season 2 par based hai. isme ek secret princess ki bhi story hogi.