Jai wahi kadhe hua tha , with the other 3 females . Uske muh ke tote udd gaye the . Woh wahi khada tha , aise dekhte hue jaise Y/n ko teesra pair aa gaya ho, Anvi ne jaise Tahir se acche se baat karli ho . Ya uski one night stand uske saamne aa gayi ho .
" Bhai .......Khade khade maine logo ko mara hua nahi dekha . Marr raho ho Jai toh acche se 'ahhh ohhuuhh' karte hue thoda entertainment karte hue maro .Maza nahi aa raha ." Anvi says , the other two girls laugh .
" Marr jao kahne ka tarika thoda kezual tha yaarr" The new comer says . Anvi laughs harder .
Jai abhi bhi usse aise dekh raha tha jaise ......Usne apni one night stand ko dekh liya ho .
Woh log haste haste usse dekhte hai aur thoda khaanshte hue hasna band karte hai .
" K-Kya hua ......Jai ?? Jai ? JAIIII!!" Anvi uske upar takiya phekti hai Y/n ke bed se .
" Kya hua ?? Bhai itna kya hairaan pareshaan ho ??Kya hua aaj apni one night stand se mil liye kya tum ? Aur tune usse pregnant wagehra toh nahi kar diya bhai ....Hahhahhahahhaa" Anvi hasti hai .Akele....
" Accha shayad accha joke nahi tha ." She says , awkwardly hasna band karte hue .
" Joke toh mere saath ho raha hai ." Jai mutters .
" Huh ?" The new comer says .
" Kuch nahi Rimi aapko pata hai inhe dauhre chadte rahte hai . Jab bhi yeh kisi naye vyakti se milte hai , aisa hi hota hai . Uncle Ji kahte hai Jai ji hang maar jaate hai .Mere saath mile the tab bhi yahi hua tha ." Y/n says , aise taaki sirf Anvi aur Rimi , the newcomer hi sune .
Rimi pahle Jai ko dekhti hai , phir phirse Y/n ki taraf dekhti hai .
" Heat stroke toh nahi aaya ?" She asks Anvi who laughs while shaking her head.
" Mere saath chalo tum. " Jai finally speaks , firmly , confidence in his voice .
YOU ARE READING
His Sanskari Wife
FanfictionSup this story is for Hinglish readers Story bout a man jiske parents are desperately finding a ideal wife for him ........... Tahir Malhotra , a billionaire business man jispar bhout ladkiya marti hai is single since birth and wants his parents t...