Part 10

1.9K 182 19
                                    

Rohit and abhira came down and saw Kaashvi playing with everyone, she was crawling and everyone was around her.

They smiled.

As soon as she saw her parents spread her arms, Rohit took her in his arms and kissed her cheeks.

Rohit - good morning princess.

Abhira - maa kaashu ne kal raat zyada pareshan toh nahi kiya na.

Vidya - bilkul nahi aaram se so rahi thi humare saath.

Rohit - hmm tabhi papa itni neend mein lag rahe hai.

Everyone laughed.

Abhira - sorry maa papa aap logo ko itni problem hui.

Madhav - koi baat nahi beta, hume experience hai, aur isme bhi ek alag hi maza hai, humari toh raat bann gayi kaashu ke saath, bohot maza aaya.

Rohit - accha, abhira yeh accha hua ab se kaashu ko hum inhi ke pass rakha karenge raat ko atleast hume acchi neend aayegi.

She chuckled.

Kaashvi - ma...ma...

Abhira - haa baccha bas do minute mumma abhi tumhara khana lekar aati hai, main aati hu.

He nodded.

After breakfast,

Ruhi was in the garden when abhira came there.

She was about to go but she held her hand.

Abhira - ruhi mujhe tumse koi problem nahi hai, main tumhari life mein interfere nahi karti toh meri life se durr raho.

Ruhi - kehna kya chahti ho.

Abhira - rohit se durr raho.

Ruhi - abhira aisa kuch nahi hai jaisa tum soch rahi ho.

Abhira - I know ruhi aisa kuch nahi hai, mujhe apne rohit par pura bharosa hai par tum par nahi hai.

Ruhi - abhira.

Abhira - chillao mat, main chillaungi toh accha nahi lagega, ruhi tumhare dhoke se bahar nikalne mein rohit ko bohot time laga hai, maine dekha hai usse kitna tuta hua tha, kitna depressed tha, hum isiliye yaha nahi aana chahte the, khair jo bhi hai, main bass ek baat kahungi, Rohit se durr rehna warna accha nahi hoga ruhi, aur yeh sirf ek patni nahi ek maa bhi keh rahi hai, meri bacchi ke liye main puri duniya se ladh sakti hu, rohit mujhe aise hi sherni nahi kehta, aur sherni ke liye baat jab uske bacche par aati hai na toh saamne wale ko chir kar rakh deti hai, humari life mein dakhal dene se accha hai ki khud ki life par dhyan do, agli baar main samjhaungi nahi, isse tum meri request samjho ya warning tum par depend karta hai.

She left from there.

---------------------------------------

In the afternoon,

Abhira entered the room, cradling Kaashvi in her arms.

With gentle care, she laid her down in her cozy baby cot, tucking her in with the softest of touches.

As she turned to tidy up the room, her gaze fell upon a box nestled in the corner of the cupboard.

Curiosity piqued, she reached for it and lifted the lid, revealing a sight that filled her heart with delight.

Nestled within the box was a beautiful saree, intricately woven with threads of gold and silver, shimmering like starlight. Beside it lay a dainty baby frock, adorned with delicate lace and tiny flower motifs. A smile tugged at the corners of her lips as she marveled at the thoughtful gesture. Who else but Rohit could have placed such a precious surprise for them.

Abhira reached for her phone and called him.

After just two rings, his warm voice answered the call.

Abhira - Rohit, yeh saree aur frock tumne?

Rohit - Haa, maine rakhi hai, Shaam ko taiyar rehna, we are going out. Kaashvi ko bhi ready dena.

Abhira - Par jaa kaha rahe hai?

Rohit - Ek employee ki anniversary party hai. Bohot request kar raha tha ki main tum dono ko lekar aau, toh main mana nahi kar paaya.

Abhira - rohit tumhe pata hai na party environment kaashu ko nahi pasand last time bhi hum gaye the toh aadhe ghante mein hume wapas aana pada.

Rohit - I know, bass wish karke nikal jayenge, itne dino se humne bahar dinner nahi kiya issi bahane woh bhi ho jayega.

Abhira - Okay, kab tak aaoge?

Rohit - 7 baje tak ready rehna.

Abhira - Okay.

Rohit - I love you.

It sent a wave of warmth through Abhira's being.

Abhira - I love you too.

She hung up the call and smiled.

-----------------------------------

Abhira came down.

Dadi sa - kaashvi kaha hai?

Abhira - so rahi hai dadi sa.

Vidya - kabse so rahi hai utha do ab warna raat ko soyegi nahi.

Abhira - raat ko sulana bhi nahi hai maa, rohit ke saath hume kisi ki anniversary party mein jaana hai shaam ko, dinner bhi aaj bahar hi karenge toh abhi so rahi hai toh accha hai warna raat ko cranky ho jayegi.

They nodded.

Rohira : Rohit and AbhiraWhere stories live. Discover now