2:Haule Haule

106 2 0
                                    

"the girl running to her office, when she entered, she interrupt by her boss.

Boss: Ek ghante late ho tum!kaha thi itni der?

???: Sorry boss! Wo mein kisise takra gayi thi aur...

Boss: auto nahi mila? Yeh daily ka bahana hai tumhara! Kab sudhrogi tum Aarohi?

Aarohi: mam main sach keh rahi hu. Mujhe auto nahi mila. Isiliye der ho gayi!

Boss: aur bahana nahi! aajki punishment yeh hai ki tum sara din in papers ko bharogi! "Pointed at the bundle of papers"

Aarohi: mam yeh to bohut hai! Bharte bharte der ho jayegi!
Boss: to hone do! Aaj tum Ghar late se jaogi! Samjhi?

Aarohi: Par mam.... "Suddenly her boss slapped her"

Boss: jyada jaban mat chala! Jo kaha hai wo kar!

Aarohi: ji..Ji mam. "She go to her working table and do the paperwork.

At Evening:
Dip: Alright, Sab le liya hai! Ab Ghar chalte hai! "Suddenly he saw the girl's anklets" huh ab yeh ladki mujhe kaha mil payegi? Kal to main vapis mumbai Chala jaunga! Chodo! Jab milunga tab de dunga!

"He went to his home"
Dip: Maa main aa gaya!" He heard giggle sound from Nidhi's room. He go es to Nidhi's room and found that Ankita, Aadarsh, Abhir and Nidhi laughing.

Dip: Aap sab kis baat par has rahe hai?

Abhir: Wo dip, maa firse tere liye ladki dekh rahi hai aur yeh ladki tere liye perfect hai!

Dip: dikhao! "See her photo" ee! Bilkul nahi! Kitna makeup lagaya hai! Itna aata muh pe kon lagata hai?"Abhir, Aadarsh and Dip start laughing"

Ankita: Itna has ne ki Kya jarurat hai?
Nidhi: inhone foundation ko aata kaha hai!

Dip: aur tum bhi isi ki tarah hi ho! Yeh le Teri chize!

Nidhi: Hm! Thanks!

Dip: Maa yeh aapki chize!

Ankita: Thank you beta!

Dip: Papa yeh aapki chize!

Aadarsh: Thank you beta!

Dip: To sab ki chize ho gayi hai!

Abhir: Hm! Sab ki ho gayi!

Dip: bhai, aap kab bhabhi laoge?

Abhir: Kya bol raha hai!

Dip: Sahi to bola! 30 ke ho gaye hai! Aapne abhi tak ladki bhi nahi patayi!
Maa iski Shaadi ke baad hi main Shaadi karunga!

Abhir: Maa iski baat mat suniyega! Yeh pehle Shaadi karega!

Dip: Bada beta betha rahe aur chota beta Shaadi karle? Yeh kaha ka nyai hai?

Abhir: tu chup Kar! Shaadi to teri hogi!
Dip: mein karunga hi nahi!

Abhir: kyu nahi karega?

Dip kyuki mujhe mere pasand ki ladki milegi bhi nahi!

Nidhi: Bhai aapki pasand ki ladki Matlab kaisi honi chahiye?

Dip: Dark brown skin, beautiful eyes, pink lips, makeup use nahi karti, traditional ho, apne kaam ko lekar serious ho,job karti ho, thodi masti karne wali ho! "He recalled the incident that happened in the flower bazaar"

Nidhi: Aisi ladkiya Wattpad mein jyada hoti hai! isiliye kaha tha ki Wattpad jyada mat padhiye! Aisi ladkiyon ka real life mein koi nata nahi!

Dip: hoti hai aisi ladkiyan!

Abhir: tujhe kaise pata?

Dip:"think about the girl he meet at flower bazaar".

Abhir: ooohhooo! Samajh gaya! Maa, isne aapke liye bahu dhund li!

Dip: Kya bol rahe hai? Kuch samajh nahi aya!

Nidhi: Mujhe samajh aa raha hai! Bhabi dhun liya hai!

Ankita: agar sach hai to milana! Teri usse hi Shaadi karaungi!

Dip: Nahi abhi tak nahi mili hai!

Abhir:"whisper in ankita's ear: maa isne dhund li hai par batana nahi janta!

Dip: Kya khusfusa rahe hai?

Abhir: kuch nahi!

Nidhi: agar mil gayi hai to milaye na!mujhe bhi dekhna hai apni bhabi ko!
Dip:"think about the girl again" "he start blushing"

Abhir: ooooohooooo! Dekh Nidhi dekh! Kaise Sharma raha hai!

Aadarsh: Beta dip agar koi ladki pasand hai to mila use! Hum usse hi Teri Shaadi karwaenge!

Dip: Jab mil jayegi tabh aapko bol dunga!
All: Okay!

••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••
Thank you for reading this! I hoped you like this story! Thanks and bye!

Mafia's innocent husbandWhere stories live. Discover now