"At 9:00 pm, Dip, Abhir and Nidhi playing ludo! It is third time dip lose again! And this time abhir is won! Abhir happily see Nidhi and both have high five! They also make fun of Dip."
Dip:"Sadly" haa haa! Jitna mazak udana hai udao! Teen bar har chuka hu! Mere khyal se tum dono ne cheating ki hai!
Abhir:"Evil Smile" haarne ke baad log yahi kehte hai! Humne koi cheating nahi ki! Hum apne dum par jite hai!
Nidhi: Abhir Bhai sahi keh rahe hai! Hum apne dum par jitte hai! Aap ludo mein itne kache kyu hai dip bhai?
Dip: mujhe Kya pata? Kismat hi kharab hai! Kabhi sath nahi deta!
Abhir: Shayad isi kismat se tujhe teri pasand ki ladki bhi nahi milegi! Tu saari zindagi kuwara hi bitaiga!
Dip: khudto pata lijiye! Aapko bhi mere tarah akele rehna pasand hai Kya? 30 ke ho gaye hai! Budhe ho chuke hai! Kab tak aise rehna hai?
Abhir: tu to chup hi reh! Mein to maa ke kehne par hi Kar lunga!
Dip: haa to maa ko apki Shaadi pehle karani chahiye Bhai!
Abhir: teri pehle hogi! Samjha?
Dip: aapki pehle hogi!
Abhir: Teri pehle hogi!
Dip: Aapki!
Abhir: Teri!
Nidhi: are bas kariye! Kyu behas Kar rahe hai?
Dip: shuru pehle kisne kiya?
Abhir: tune kiya pehle!
Nidhi: Bas! Kitna bolte hai aap dono!
Dip:"angry" mein aapse baat hi nahi karunga!
Abhir: Haa mat kar! Jaa chullubhar paani mein dubki laga ke mar jaa!Nidhi: kya bol rahe hai abhir bhai? Kal dip bhai chale jayenge!
Abhir: Haa to Chala jaa! Aapne boboiboy cartoon ke sath!
Dip: Boboiboy ko kuch mat boliye!
Abhir: Bolunga Kya karega?Mar jaa!
Dip:"angry and suddenly went from the room"!Ankita:"See him going somewhere" kaha jaa raha hai tu? Dip? " Seeing his eyes are red, like he's crying" DIP!" Go to the room where Nidhi and Abhir are sitting and playing ludo" tum dono ne dip ke sath Kya kiya?
Abhir: Kuch nahi maa, rotru hai! Isiliye gussa ho kar Chala gaya!
Ankita: Room mein nahi bahar Chala gaya?
Nidhi: What? Bahar kyu chale gaye?
Abhir: Are rotru hai Nidhi! Ro Kar hi gaya hai shayad!"suddenly Ankita pinching Abhir's ears"Abhir:"in pain" ouch! Maa! Sorry sorry! Maa please dard ho raha hai!
Ankita:"Give up his ears" ab bol! Kyu rulaya use?
Nidhi: Maa bas boboiboy ka naam liya tha! Par abhir Bhai ne aisa kuch bhi nahi kaha jisse dip Bhai ke man ko thes pohuche!
Abhir: Nidhi sahi keh rahi hai maa! Maine aisa kuch bhi nahi kaha naa hi Kiya hai!
Ankita: To phir wo rota huwa kyu Chala gaya?
Nidhi and Abhir: Don't know!
"Dip walking to the street, as he is so sad because of Abhir's words, Suddenly he was going to cross the main road but the signal was red, and suddenly a truck come towards dip, all people shouting him when he see, suddenly someone push him with herself, and save his life! All people are shouting at him.
One people: Abe andha hai kya? Dikhai nahi de raha tha ki truck aa raha hai! Aaj marne hi wala tha!
Another woman: Sahi hai! Acha hai ki iss ladki ne Teri jaan bacha li! Varna aaj upar pohuch jata! "Suddenly he realized that the girl is the one who met her in flower bazaar.
Aarohi: aap thik hai na?
Dip: ha.. haa! Tum thik ho?
Aarohi: pagal hai kya? Aise truck ke aage aa rahe the! Acha huwa bacha liya varna ram nam Satya ho jata! Sorry, please sorry! Aap mere sath chaliye! "Take his hand, and go to the mandir lake"
Aarohi: Aap wahi hai jisse mein subah mili thi?
Dip: Haa! Mein wahi hu!
Aarohi: Kya naam hai aapka?
Dip:"blushing" Di....Di...pankar.... Sen!
Aarohi:"shocked" what? Aap dipankar sen hai?
Dip: kyu kya mein tumhe janta hu?
Aarohi: of course! Main hu!
Dip: kon main?
Aarohi: Main hu! Aarohi Sinha! Online friend! Dubbing, editing karke aapko deti hu! Majak karti hu! Faltu ki bakwas karti hu!
Dip:"shocked to heard her" what? Tum Aarohi ho?
Aarohi: Haa! Wow what a surprise! Aapse milneka mauka mil gaya! Aur mile kab subah flower baazar mein! Aur ab mile aapko bachakar! Wattpad stories ki tarah!
Dip: Aah... Ha! Socha nahi tha ki aise milenge hum?
Aarohi: To... Kaha hai?
Dip: Kya?
Aarohi: Mere jhumke?
Dip: Aakar hi shuru ho gayi!
Aarohi:🤣🤣 nahi kaha tha na ki jab milenge tab mujhe jhumke dilaenge!
Dip: Haa par mein kal Mumbai Chala jaunga!
Aarohi: ooh! Acha hai! To career mein Kya Kar rahe hai?
Dip: graphic design and YouTube videos banata hu! Tum? Tumhara sapna pura huwa?
Aarohi: Haa! Mere writer banne ka sapna pura ho gaya! Aur sath mein office ka kaam bhi karti hu!
Dip: I see! To tum bihar mein? Tum to Assamese ho na?
Aarohi: Wo mere office ke kaam ka transfer huwa tha! Kal mera transfer bhi khatam ho jayega! Aur mein bhi vapis chali jaungi!
Dip: Acha! To thik hai! Hum ab kab milenge pata nahi! Par vapis jarur milenge! Thike?
Aarohi: Thike! Jab milenge tab jhumka dilayega! 😁
Dip: Thike! Jarur dilaunga! Ab jaldi Ghar jao! Aise raat mein bahar nahi rehna chahiye! Savdhan rehna!
Aarohi: Okay Dip! Bye!
Dip: Bye! "She went to her home""sigh" Pata nahi tha ki jis ladki se main subah Mila wo Meri dost niklegi! Aur ise Mera hone ko bol raha tha?he mahadev! Please meri baat ko seriously mat lijiyega! Vaise, hai to bohut pyari! "Blushing again"☺️
"At her home"
Aarohi:😁! Wow mein apne dost se mili! Yakeen nahi ho raha ki aapse mili Dip! Mere dip! Aap to sirf mere hi hai or rahenge!
•••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••
Hey cuties, so I hoped you like this! Please if you liked it than please support this story! Everyone make on mafia man and normal girl but I make mafia girl and normal boy! And yeah Aarohi is Mafia girl and hiding her identity! Will Dip find out her secret? Will Dip accept her as his friend? Stay tune and let's find this!
YOU ARE READING
Mafia's innocent husband
RomantikDipankar Sen, A Normal boy who love to graphic design and making videos on YouTube, Is encountered with his friend, Aarohi Sinha and become friends again! but things turn upside down when he meet Rajasthan mafia queen Two Knife and and forced him to...