Akshat's Kidnapping 🙄

63 9 2
                                    

Kavin in anger : what the hell haan tum hoti kaun ho mujhe aise dhant ke khana khilane wali meri maa ban ne ki koshish mat kro samjhi..

Purvi feels bad and come out from his room.

IN THE HALL.

Mohit : Ye sab akshat ne kiya hai ussne pata nhi ye sab kyu kiya.. vo tabse gayab hai jabse kavin ka accident hua hai mujhe usske khilaf complaint karni hai..

Akshay : aap sahi keh rahe hai hume chalna chahiye..

Just then Ayesha came and said : papa uncle mujhe aapse kuch kehna hai.. mujhe aisa lgta hai ki jiju ka accident akshat ki wajah se nhi hua.. mujhe aapko pehle hi bata dena chahiye tha par mujhe laga ki aapko sab pata hoga..

Mohit : kis baare main baat kar rahi ho beta..

Ayesha : vo uncle maine akshat aur jiju ko baat karte suna tha akshat bata rahe the jiju ko ki unki jaan ko khatra hai aur vo abhi yahi ruk jaye aur jiju hi baar baar jane ke baare main bol rahe the aur akshat toh ye bhi keh raha tha ki vo apni jaan de dega magar kavin jiju ko kuch nhi hone dega.. ab mujhe ye nhi pata ki ye sab usska natak tha ya fir vo sach keh raha tha..

Akshay : baat chahe jo bhi ho lekin akshat toh gayab haina..

Mohit : agar ayesha jo keh rahi hai vo sach hai toh fir akshat hai kaha kahi usse kuch ho nhi gya..

Akshay : mera ek dost CID main hai main usse call krta hoon..

Akshay call someone and he came to their home.

Akshay : Praduman accha hua tum aa gye.. mujhe tumhari ek help chahiye..

Acp : haan bolo akshay kya baat hai..

Akshay : ye purvi ke sasural wale hai tum toh engagement main aaye nhi the..

Acp : oo hello Main Acp praduman..

Mohit : Hello sir, baat ye hai ki mere bete par humla hua hai aur usski memory loss ho gayi aur usska chief security officer akshat gayab hai..

Acp : kya.. aapko shak hai usspe.. kya vo aisa kr sakta hai..

Mohit : pata nhi sir yahi toh samj nhi aa raha hai.. pata nhi vo khudh gayab hai ya kisi ne usse gayab kr diya hai..

Acp : koi baat nhi ab ye case cid ke hath main aap tension mat lijiye aur befikar ho jayegi hum iss case ki tae tak jaayege..

Mohit : Thank you sir

Acp : aapke pass akshat ki koi photo toh hogi..

Mohit : ji ek min.

Mohit show Acp his photo

ओह! यह छवि हमारे सामग्री दिशानिर्देशों का पालन नहीं करती है। प्रकाशन जारी रखने के लिए, कृपया इसे हटा दें या कोई भिन्न छवि अपलोड करें।

Mohit show Acp his photo.

acp: aap fikar mat kijiye hum jaldi pata kar lainge ki akhir chakkar kya hai.. aap ek baat batayie aapka accident kaha pe hua tha.

mohit: ji mumbai airport road pe..

Acp : thik aap chinta mat kijiye aap apne bete ka khayal rakhiye..

Akshay : Yr praduman ye case media tak nhi pahunchna chahiye thora khayal rakhna.. vo Kavin ek singer hai iss liye..

Acp : hmm koi baat nhi akshay iss case ki jaanch main khudh apne tareeke se kruga.. hmm don't worry.. aur haan ho sakta hai ki dubara ye humla ho iss liye mera ek officer humesha yaha rahega vo kavin ki hifazat karega..

Akshay : hmm ye sahi rahega..

AT EVENING.

Someone knocked at the door of Mehra house. Akshay open the door....

TO BE CONTINUED

❤Jab Pyar Kisi Se Hota Hai❤जहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें