Subah ke 4:00 baje:Yaha ek ladki bus stop ke liye daud rhi hai... I mean, bus stop pohonchne ke liye daud rhi hai. Kyuki woh late hogyi hai aur bus kisi bhi waqt tata bye bye bol kar nikal skti hai.
Daudte waqt use peeche se dhakka lgta hai aur woh muh ke bal neeche girti hai
??: ouch! *usne peeche dekha* kyu be, andha hai?! Dikhayi nhi deta?!
???: sorry sorry! Woh mai jaldi me tha!
??: toh kya kuchal dega mujhe????
Him in mind:
Hey bhagwan! Kaha phas gaya? Aaj agar bus miss hogyi toh papa ko kya muh dikhaunga ghar Jake!
???: madam, uth bhi jao! Pure din sadak par pade rehne ka irada hai kya?
Fir woh ladki uthti hai aur apne kapde jhaadti hai.
??: tum na yaad rakhna yeh! Iska badla mai le kar rhungi!
???: tunhara badla jaaye bhaad me! Agar meri university ki bus miss hogyi toh papa meri zindagi badal denge!
Iske baad yeh dauda use chorr kar
Her in mind:
Uni ki bus? Ah fuck! Same universities?Yeh daudi uske peeche
Her: ary suno!! Ramesh!! *shouting*
Him: *shouts back* mera naam ramesh nhi hai!!
Her: acha toh Suresh! *shouts*
Him: *shouts back* mera naam suresh bhi nhi hai!!
Her: toh fir mahesh!! *shouts again*
Him: mera naam ramesh, suresh ya mahesh nhi hai!! AB MERA PEECHA CHORR DO!! *shouts back*
Her: TUM KOI BHI "ESH" HO MUJHE GHANTA FARK NHI PDTA! HUMARI DESTINATION SAME HAI MUJHE BHI WAHI UNIVERSITY JAANA HAI SO LEMME RUN WITH YOU! *shouts and runs more fast*
Fir yeh dono bus stop pohonch jaate hai aur waha bus ruki thi. Woh dono uspe chad gaye aur bohot thake hue dikh rhe the.
Ek ladies seat khali thi jaha pe woh ladka Jaake baith jaata hai. Fir yeh uske paas gayi aur boli
Her: seat se utho!
Him: par kyu??
Her: bade battameez aadmi ho! Ladies seat pe baith gye! Ladies ho kya???Tab use realise hua woh ladies seat pe ja baitha hai. Woh embarass ho kar uth gya aur woh ladki waha pe baith gyi.
6 ghante ki travelling ke baad
Woh ladke ko 1 ghante khade rehne ke baad us ladki ki side me ek seat mil gyi toh woh waha baith gaya kyuki koi aur ladies nhi thi jo baithe waha.
Abhi us ladki ka sar us ladke ki shoulder pe hai aur us ladke ka sar ladki ke sar se attached hai aur dono hi gehri neend me hai.
YOU ARE READING
Dream Girl || BTS FF || ✔ ||
FanfictionYou have seen people falling for looks, but have you ever seen people falling for "voice"? What will happen if a guy, who can mimic a woman's voice very nicely, gets tangled in a situation which causes him a lot of problems? How will he get through...