Rose: Arre badhai nahi main to ab naksh ki shaadi main pura part lungi. It's my right! Right,Naksh?
Naksh: Of course Bhabhi.
Yash: Par yaha itna rukha- sukha mahol kyu hain? Arre ghar main shaadi hain, aur uske upar main mama banne waalo hoon bhai dhol shol mangao. Par usse pehle mujhe hamari chutki se to milne do[ goes towards Aisha and hugs her]. I am so so happy for you and for myself. aur bata tu kaisi hain, iss rohan ne tujhe pareshan to nhi kara na?
Aisha: No, Bhai! Bilkul bhi nhi and I missed you a lot[ releases from hug]. Accha hua aap sab aagaye.
Nandini: Arre aana hi tha hamare naksh ki shaadi jo hain! Aur accha hua na aagaye yeh khushkhabri sunne ko mil gayi.
??: Bilkul sahi kaha aapne.
Rohan: Aryan! Shreya!
Shreya:[runs towards Aisha and hugs her] Oh my god Bhabhi! Congratulations![releases from hug] main chachi banne wali hoon. Wow!
Aryan: congrats bhai, bhabhi and everyone akhir sabka promotion jo hone wala hain. main chacha banne waala hoon.
Aisha: Thank you both of you! Main tumhe Kirti bhabhi ki family se milati hoon! Introduces the Goenka's.
Shreya: koi goenka ki ladies dadi ke alawa nhi dikh rahi hain?
Suhasini: Vo beta hamare yaha rivaz hain ki tilak ki rasm main ghar ki bahuye nhi aati.
Aisha: okk!
Manish: Ab ham chalte hain naitik ji!
Aisha: Uncle! Kya kartik aur naira yaha thodi der rukh sakte hain, hum log bohot saalo baad mil rahe hain to thoda time spend karna chahte hain aur agar bhabhi aur luv - kush bhi bula le to vo actually bhabhi thoda uncomfortable hogi sabke saath shaadi ke baad ghulmilne main to vo abhi se hi aaynge jayenge to sabse familiar ho jayengi aur vo yaha aayengi to hume bhi achha lagega.
Kartik was about to deny when;
Suhasini: Ha bilkul beta par zyada late matt karna yeh tumhare liye aur bachhe ki sehat ke liye accha nhi hain.
Everyone were shocked by this statement( you know why);
Aisha: Ji Dadi! Thank you!
Akhil: Hum chalte hain. Radhekrishn!
Goenka's leave and all of them have gone to their room to change;
To be Continued....
-----------------------------
I know it is a short chapter will release a long one later!
Hope you liked it!
YOU ARE READING
Twist in the Tale
FanfictionThe story is continued after Naksh agreed to marry Kirti! Disclaimer: I don't own Yeh Rishta Kya Kehlata Hai or the original cast in this story except for the creation of my own characters,dialogue, and my made up storyline.