Karishma Singh aaj bhut bura lag raha kyuki vo jaan te h chita serious h .. santu oa haar matter ma .. uska bawazud bhi santu ko chita ka naam bata uski feel ka majak banaya ...... she also see when chita bow her head down ... but she can't do anything right now because damage is already done ...
Time skip ...
Jab santu ka papa aur bhaiya formality ka liya sorry bolna ka baad chala jata h...Now ...
Only thana members are present including billu...Ks begin to talk ....
Ks : c..chita but he cut her between .
Cc: low voice . Kuch bolna ki zarrorat h madam ....
Certainly! Let's continue from where you left off:---
KS: "C...Chita..." Karishma Singh started to speak, her voice trembling with guilt and concern, but she was abruptly cut off.
CC: In a low voice, Chita replied, "Kuch bolne ki zarurat nahi hai, madam."
The room fell silent. The tension was palpable. Everyone, including Billu, could feel the weight of the unspoken words hanging in the air.
KS: "Nahi, Chita," Karishma persisted, her eyes welling up with tears. "Mujhe kuch kehna hai. Main jaanti hoon ki me galat thi. Mujhse bahut badi galti ho gayi hai .aur mujhe uska afsos hai. Maine tumhare dard ko samaja te hu muja santu ka samna tumahara naam nhi lana chahiye tha par me kya kar te pe jo le thi me na ...."
Chita looked up, her eyes meeting Karishma's. The pain and betrayal in her eyes were evident, but she remained silent, her expression unreadable.
Cc: aap ka bol na sa kuch badal nhi jayega madam jesa es rista ki koi nhi padi aap uski .. mafi kyu maag rahi h .. aapna kuch nhi kiya ..
..Santu na notice kiya chita uski baat kar raha h ... and she feel more guilt... tab vo chita ka pass aati h ... dera dera kadamo sa ..
Ss: ch.chita..... chita interrupt between...
Cc: santu jii aap kuch bhi mat boliya ga.
Ss: voice heavy .. mera baat to su..no..
Cc: maintain some space..... kya kaha gii .
aap santu jii kya baccha nhi hu me ... aur kisa safai de rahi h aap .... mera jasa insaan ko jo a Aap ka baujii bola h ... na jo sab ka samna bol mamuli constable ...---
Karishma Singh ki baton se, Chita ke dil mein ek tufaan mach gaya tha. Jo gham aur gussa usne ab tak daba rakha tha, woh ab bechaini se upar aane ki koshish kar raha tha. Uski aankhon mein dard aur nirasha ki parchaiyaan saf dikh rahi thi, par usne apne jazbaat ko kabu mein rakhne ki poori koshish ki.
"Karishma madam, aapka bolne se kuch badal nahi jayega," Chita ne apni awaaz ko sambhalte hue kaha. "Mujhe nahi lagta ki aap sach mein samajh paayi hain ki aapki harkatein mujhe kitna chot pahunchi hai."
Usne ek pal ke liye Karishma ki taraf dekha, phir apni nazar jhuka li. Uski aankhen ab bhi aansu se bhari hui thi, lekin usne unhe bahar aane nahi diya. "Aapko samajhna hoga, yeh sirf ek galti nahi thi. Yeh meri izzat aur atmasamman ka sawal tha. Aapne mere jazbaat ka mazak banaya, aur mujhe samne waalon ke saamne neecha dikhaya."
Santu ne ye sab sunte hi, apne kadam dheere dheere Chita ke paas badhaye. Uske dil mein bhi afsos tha aur apne dost ke liye dukh. "Chita, main bas...," Santu ne shuru kiya, lekin Chita ne use beech mein hi roka.
"Santu ji, aap kuch bhi mat boliyega," Chita ne apne jazbaat ko sambhalte hue kaha. "Aapko kya lagta hai? Aapne mujhe ek mamuli constable kehkar meri jo beizzati ki hai, uska koi matlab nahi hai? Aap logon ne kabhi meri asli pehchaan ko samajhne ki koshish ki hai?"
Chita ki awaaz bhar aayi thi, lekin usne apne aansu ko rokne ki koshish ki. "Mujhe apne aapko bar-bar sabit karne ki zarurat kyun padti hai? Kya mera kaam, meri mehnat, mera samman kuch nahi hai? Main bhi ek insaan hoon, aur mere bhi jazbaat hain. Aapne un jazbaaton ka mazak banaya hai."
Room mein sabhi log chup the. Billu ne bhi apni nazar jhuka li, kyunki usse bhi ehsaas ho gaya tha ki kitna badi galti hui hai. Karishma aur Santu dono ke chehre pe pashchataap tha, lekin Chita ke liye ye sab ab beymaan tha. Usne apne aasuon ko saaf kiya aur kaha, "Aap logon ke maafi se kuch nahi badlega. Mujhe sirf itna chahiye tha ki aap mujhe samjhte, mera samman karte. Par ab woh waqt beet chuka hai."
Cc: me jaan ta hu ki mujsa galtiya hoti h .. .. aplogo h hak h samjhana ka
Par esa .. santu jiiCc : apka kadmoma becha raha h aaj tak ... ki aap safe raha koi aap ko nuksaan na ho. karishma madam ki haar baat chup chap suna jo ap na galtiya ki usko bhi suna .. vo bhi mukuraka ka kiya ..hama laga ek din shayad aap ko hamari value samaj aage gii ... par aapna to uska use kiya h .. hamara ... aap ko hum sa pyaar nhi h essa farak nhi paadta h hum ek tarafa pyaar sa bhi khush tha . Muja kabhi bhi aapko hasil nahi kar na tha .. huma esa chahiye thi ap khush Raha hamara pass jor jabardasti sa nhi ... Par yeh society me insaan ka maan sa kisiko bhi pyaar nhi hota sab bahari sundarta ho dekha ta h.... ...
Tbc ...
Byyy
Kaise h story batana.....