Satya (Kavin) come back to his home.
Mannu ( Reyansh ) and Arav (yuvraj) come near him.
Mannu ( Reyansh ) : sir aap kaha the poori raat aapka phone bhi nhi lg raha tha
Satya ( kavin ) : haan vo mujhe ek drug deal ke baare main pata chala tha uhni ki pics click krne gya tha aur vaha mera phone gir gaya aur vo log mere peeche padh gye usske baad maine bohat mushkil se jaan bachayi.. lekin ( he look at both of them ) mujhe tum dono pe poora bharosa hai iss liye ye baat bata raha hoon ki meri shadi ho chuki hai..
Mannu ( reyansh ) : what.. ? Par sir kab aur kaise..
Satya (kavin) told them everything. And said : please tum dono ye baat kisi ko mat batana.. main abhi iss baat ko kisi ko nhi batana chahta..
Arav ( Yuvraj ) : don't worry sir hum kisi ko nahi batayege..
Satya ( kavin ) : aur vaise bhi ye shadi maine majboori main ki hai aur kuch time baad main usse chor doonga vo toh mujhse bohat choti hai abhi apni studies kr rahi hai..
Arav ( Yuvraj ) : ji sir koi baat nahi hum ye baat kisi se share nahi krege.. aap chinta mat kijiye aap hum pe bharosa kar sakte hai..
Satya ( kavin ) : thank u...
He left to his room.
Mannu ( Reyansh ) : kaash ki ye shadi kiyara ko pata lagne se pehle khatam ho jaaye toh accha.. varna toofan aa jayega sir ki zindagi main..
Arav ( yuvraj ) : ye kiyara kaun hai by the way..
Mannu ( Reyansh ) : kiyara kavin sir ki girlfriend hai aur vo bohat jaada arrogant aur gusse wali hai koi pata nahi kab kya kar jaaye she is physco..
Arav ( yuvraj ) : fir toh tum sahi keh rahe ho jitni jldi ho sake bas sir ka ye rishta khatam ho aur sir apni life kiyara ke sath ek nayi shuruwat kr sake..
Mannu ( Reyansh ) : hona toh yahi chahiye kyunki jitna main kiyara ko jaanta hoon vo maar degi uss lakdi ko jo kavin sir ki life main aayi...
AT KAVIN'S ROOM..
He was sitting on bed thinking something.
His thinking : kahi unn logo ne firse usske sath vaisa behave kiya hoga toh kahi uss ne apne aap ko kuch kar liya toh.. nahi..
He take his mobile and called a number a lady pick up the call and said : Hello ST girls hostel how can i help u...
Satya ( Kavin ) : Hello main kavin bol raha hoon mujhe purvi ka number chahiye..
Girl : aap kaun hai purvi ke..
Satya ( Kavin ) : main usska Husband baat kr raha hoon..
Girl : oh ok..
She gave him her number and kavin message her.
He: Hello
Purvi : yes who..?
He : purvi its me Kavin..
Purvi : Oh hello kaise hai aap
Kavin : I'm fine tum batao tum thik ho
Purvi : Ji..
She save his number as K.
K : kisi ne tumse kuch kaha toh nahi
Purvi : nahi..
K: main tumse mil sakta hoon kal
Purvi : ok kaha.
K : tunhare hostel ke pass jo cafe hai vaha..
Purvi : ok main aa jaugi..
K : bye..Satya ( Kavin ) Feels relaxed as he talk with her.
AT SOMEWHERE.
Man 1 : Kaun tha vo jo humari videos bana raha tha..
Man 2 : pata nahi kaun tha magar vo achanak gayab ho gya hum usse pakad hi nahi paaye..
Man 1 : mujhe kuch bhi krke usski saari information chahiye kahi se bhi dundh ke laao usse..
AT SATYA'S PLACE.
Satya ( Kavin ) 's Thinking : agar Mr.I itna bada don hai toh vo vaha uss drug deal ko rokne kyu gaya tha.. usske adami vaha kyu uss deal ko rok rahe the.. kahi humse kuch reh toh nahi gya.. ho sakta hai ki vo chahte ho ki vo deal unke sath ho ya fir ye ho sakta hai ki vo inn sab ko rokne ke kiye kaam krte ho.. kahi hum koi galati toh nahi kr rahe mujhe iss baat ki teh tak jana ho ga magar kaise.. I have to contact the agency first..
TO BE CONTINUED
YOU ARE READING
The Hero ❤️(Love story of a spy🕵️♀️ )
Fanfictionfind this story in my drafts so just decided to post it.🙃