Kavin cut the call in anger while purvi looking at him and said : kya hua kisse baat kr rahe the aap..
Kavin : nahi kisi se bhi toh nahi chalo breakfast krte hai..
After breakfast they both went to their house. As kavin told purvi that he have some work and also he wants to introduce her with someone.
AT KAVIN HOUSE.
Kavi enter and saw an old man sitting on a sofa. Kavin enter and said : Good afternoon Mr. Khanna..
Mr. Khanna : Kaise ho kavin.. aur ye kaun hai..
Kavin : ye meri biwi hai..
Mr. khanna : kyaaa.. lekin tumne shadi kab ki aur mujhe batana bhi jaroori nahi samjha kyuu.. kya ab itna bhi hak nahi raha mera..
Kavin : aapka mujhpe na toh koi hak tha aur nahi hai hai aur na hi hoga beshak aapne meri maa se shadi ki lekin aap mere baap kabhi nahi ban sakte aap mere liye sirf meri maa ke dusre pati honge aur kuch nahi samjhe aap.. mere papa mrr chuke hai aap mere kuch nahi lagte aur maine aapko kitni baar kaha hai mujhse rishte banane ki koi jaroorat nahi hai..
And kavin left the place. Purvi went near Mr. Khanna and said : Namaste PAPA..
He look at her and put his hand on her head and said : jeeti raho beta
He also left the place while having tears with his eyes.
Purvi look at them and thinks : Lagta hai kavin ki maa ne dusri shadi ki thi aur kavin inhe apna papa nahi maante lekin itna bhi kya gussa krna ye kavin bhi na..
She went to her room. Kavin hold her by her waist and put his head on her shoulder from behind and said : Purvi..
Purvi : ji boliye..
Kavin : kya hum phirse vo kr sakte hai...
Purvi push him and said : kavin please.. kuch sharm kr lo aap aapko kya ho gaya hai mujhe toh samjh hi nahi aa raha hai..
Kavin : mujhe bhi nahi aa raha hai..
Purvi : waise kavin aapne aise kyu baat ki Papa se..
Kavin look at her with serious face and said : vo mere papa nahi hai aur na hi tumhare samjhi..
Purvi nodded her head in yes and said : Ok..
AFTER SOMETIME.
Kavin take his car keys and said : Purvi main office ja raha hoon..
Purvi : aree lekin aapki toh holidays thi na..
Kavin : haan par ab mera mann nahi lg raha hai ghar pe ye jo aa gye hai mujhe jana hai..
Purvi : accha baba thik hai par ek baar meri baat toh suniye..
Kavin : haan bolo..
Purvi : Kavin aap mujhse bhi naraz hai kya..
Kavin put his hand on her cheek and said : main tumse kabhi naraz nahi jo sakta purvi.. bolo kya kehna hai tumhe..
Purvi : vo mujhe bahar jana tha.. aapke sath..
Kavin : kaha jana hai tumhe..?
Purvi : kya hum beach pe ja sakte hai please..
Kavin : hmm.. purvi sach bolu..
Purvi : hmm..
Kavin : mera bilkul mann nahi hai please hum fir kabhi chalege..
Purvi : accha... chalo thik hai fir aap chale jaiye office main study kr leti hoon..
Kavin look at her and said : main office nahi ja raha mujhe kuch der akele rehna hai.. please..
Purvi : thik hai kavin aap jaiye.. Koi baat nahi..
Kavin : thank you..
He left the place.
Purvi was thinking: aisa kya hua hoga kavin ke dad ko ki kavin ki mom ne dusri shadi ki ki bhi toh kavin innke sath itna rude kyu behave kr rahe hai aksar aise cases main step father ko aisa behave krna chahiye lekin vo toh kavin se acche se baat kr rahe the par kavin hi itna rude behave kr rahe hai unke sath... hmmm... kya pata..
TO BE CONTINUED
YOU ARE READING
The Hero ❤️(Love story of a spy🕵️♀️ )
Fanfictionfind this story in my drafts so just decided to post it.🙃