HWHS-8

110 7 11
                                    

Warning for vulgar slangs!!!!🔞🔞

Lets target for next episode to be updated until...
Vote 70
Comments 50

Ab ye toh karna padega na readers, itni mehnat lagti hai toh...

Love you all!!!!

If you don't like don't read ... Don't report.. it's a hardwork ok...!!!




🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻





Suraj dhal raha tha, aur aasmaan bhot sundar lag raha tha.... Sabhi... Mew, Gulf, Bright, Mild, Neha, Win, Prim, etc... mulayam ghaas par baithkar food enjoy kar rahe the...

Prim sad thi but Gulf bhot khush tha aur Mew sabse jayada khush tha... Aur haa Neha ko pata chal gaya ki Mew ka BF kon hai, kyuki Mew ki harkate dekh kar andaaza lagana itna mushkil kaam thodi tha...  jis tarah Mew, Gulf ke piche piche ghum raha tha...

" Bhai tu pakka joru ka gulam banega" Neha ne comment kiya, baaki sab hass pade, unhe pata nahi tha ki kis context pe vo bol rahi thi aur phir Mild ne bhi bol diya "haa yaar, bhot harami hai Mere bhai tu... Par bhabhi ko tang mat karna jada "

Gulf dusri taraf dekhne laga ye baate sunkar....


"Lover boy hai saala... " Bright ne bhi kaha, ye sabhi close friends uski maze lene lage but Bright was unaware of kuch sach....


"Abe saala tu hai.... Mera" Mew ne kaha, but Jo 'mera' hai usne bhot dhire kaha Jo sirf usey khudko sunai diya...


" Chalo na group photos lete hai..." Neha ne kaha, usne Mew ka phone liya photos ke liye... Sabhi poses mei ready ho gaye...

"Gulf tu Mew ke paas Jaa idhar tu dikh nahi raha " Neha ne kaha, apne bhai k liye

Gulf Mew ke saamne thoda side hokar baith gaya, Neha ne kaafi selfies li, wahi thodi dur mei kuch do ladke the Jo inke group ke taraf hi dekh rahe the... Aur ye Mew bhot der se notice kar raha tha... Kyuki sirf group ko nahi balki uski Jaan ko bhi...

"Gulf thoda sa idhar hona" Neha ne ishara karte huye kaha, Gulf pouted lekin vo apne guthane pe utha aur baithne hi wala tha, tabhi Mild usey galti se jaanbujhkar dhakka diya jiski wajah se vo Mew ki thighs par baith gaya, dono ki jaan nikal gai, ek ki sharam se aur dusre ki toh.. kya hi kehna....

Gulf uthne hi wala tha toh Neha ne mana karte huye kaha " Gulf sahi hai, bas 5 min ke liye aise hi reh..." Gulf pura laal ho gaya...

"Saala maje hai iske toh..."

"God mei bitha liya, hmari god mei baithega toh kitna maja aayega kitne bade  bade hai iske.. Maje le raha hai uske... Hume bhi maje de de uske..." Do ladko ne comment kiye...


Ye baat Mew ne sunn li, baakiyo ka dhyan toh photos click krne mei tha, Par Mew ne unki taraf gusse se dekha...

"Bachha uth thoda..." Mew ne kaha, usey koi care nahi ki, ki kisi ne uska endearing suna ya nahi...

Mew utha aur un ladko ke pass Gaya aur ek mukka mara zor ka ki ek ladka niche hi gir gaya " madarch*d kya bol Raha tha... Huh??"

Aur mukke mukke marne laga use, jo dusra ladka tha usne Mew ko hatane ki koshish ki par Mew ne usey bhi zor se pet mei mara jisse vo gir gaya, Mild aur baaki sab bhi jaldi se daud kar unke paas gaye... Mild ne dusre ladke ko pakad liya... Kisiko ko kuch samjh nhi aaya ki ho kya raha tha ye sab itni jaldi mei hua bs palak jhapakte hi... Acha hua shaam hone ke kaaran waha logo ka crowd nahi tha...

Hindi Wali Humari Storyजहाँ कहानियाँ रहती हैं। अभी खोजें