सु स्वागतम!!!!! मेरे प्यारे सखा और मेरी प्यारी सखियों।मुस्कुराते रहे दात दिखा कर।
हिहिहिही।।।।।
🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻🌻
"saale... teri himmat kaisi Hui.. bey.." Bright ne Mew ka collar pakad kar gusse mei bola...
"Dekh Bhai, shanti se baat karte hai..." Mew ne aaram se kaha, Tong aur Apo bhi Bright ko ishara karte hai ki Shanti se baat karne ko...
" Tera Bhai hota toh kehta na aise... Mera Bhai itna bhola hai, ye la*da uske saamne gaali de raha tha, humare parents ne kabhi humare saamne aise nahi lade.." Bright bhot hi gusse mei tha, Rathore family ke rule the, ghar par kabhi gaali nahi dena, jiske wajah se dono ki parvarish waise hi Hui hai but Bright toh dosto ke bich gaali deta aur kaafi jhagde bhi kiye hai Mew, Tong aur Apo k sath milkar but Gulf is innocent, aise hote hai kuch sweet ladke ekdum sanskari type...
(Note:- sachme mei kuch ladke bhot sanskari hote hai yarr, no gaali.. but their number is so low...)
" Toh kya un ladko ki tareef krta kya saale... Mere bachhe ke baare mei bolege toh..." Ab Mew ko bhi gussa aane laga tha...
" Tera bachha nahi hai vo, Mera Bhai h vo saale, mu Tod dunga Tera bhosdike" Bright gusse mei laal ho gaya tha...
" Tod de saale, lekin yaad rakh Tera Bhai bhi mujshe pyar karta hai.. bhale hi hmara relationship dedh saal ka hai lekin school time se usey pasand karta hu..." Mew ne keh diya..
" Dedh saal..." Bright ne ek mukka uske mu par maara jor se, Apo ne jaldi se usey dur kiya Mew se, Mew wahi sidha khade raha bina hiley, wo chahta toh usey jawab de sakta tha but chup raha ek toh Bright uska dost hai aur uska saala bhi... Aur Gulf ko pata chalega toh achha nahi lagega usey ki isne uske Bhai ko peet diya...
" Kamine mere pith piche mere Bhai ke sath ye sab kar raha tha tu... Usey toh Ghar jaakar batauga achese.." ye baat sunkar Mew teji se Bright ka gala pakad liya...
" Kya btayega tu ussey saale, hath mat lagana usey.. Jo bolna hai mujhse bol, uske liye hi chup hu nahi toh tu janta hu hai mujhe.. Mai ussey pyar karta hu aur vo mujhse... Jo ukhadna hai ukhad liyo..." Saanso ki Kami ki wajah se Bright ka dum ghutne laga, Mew ne uska choda jisse use thodi saans mili...
Mew k hatho ki nashe bahar dikh rahi, usne apne mathe par hath phiraya aur bola " Bhai dekh, tu achese baat kr thik hai, aur samajh... Mai usey nahi choduga aur nahi usey khudko chodne dunga... Aur haa jo maar pit Krna hai bolna hai Jo bhi hai mere sath kr... Usey kuch nahi bolna aur na hath lagana nahi toh tera hath dunga mere saale.. " ye kehkar Mew waha se chale, ache mood mei tha ki kal Gulf uske ghar aane wala hai lekin saara mood kharab kar diya uske saale ne...
आप पढ़ रहे हैं
Hindi Wali Humari Story
Fanfiction#MEWGULF MewGulf ki Hindi wali cute si love story for indian wanjai's... Author is crazy for them....