☆13 - Urmila or haseena?☆

Welcome to Chapter 13 of Behroopiya!

Previously - Everyone was chilling in the park.

M.P.T was relaxing till then they all heard noises from the street. They all saw the same girl again who was arguing with the constable at noon.

Karishma- Pushpa ji yeh wahi ladki hai , jiska subah tanta hua tha. Chaliye dekh te hai ka ho rha hai.

Saying this she ran away to see the matter.

Pushpa- yaha par inka bhaukaal shuru!

Santu - pushpee, aap mujhe kya bol rhi hai, jaaiye Sambhaliye Karishma Madam ko.

Pushpa realized.

Pushpa- haa haa.

And she too ran away to Control her dear Daughter-in-law.

Karishma Saw that the girl was arguing again with the constable.

Her back was faced towards Karishma.

Karishma- Amma, isne abhi tak isko arrest nhi kiya!

Pushpa- Aapko kyu iss Tante Mai padna hai , chaliye na.

Karishma- Nhi rukiye Pushpa ji.

Pushpa- lekin

Karishma just glared at her and she gulped.

Karishma- i sab ka ho rha hai.

Constable- madam ji , iss ladki ne Sare-aam mere saath badtameezi ki aur ek Police constable par haath uthaane ki jurrat ki.

Girl - Ae kiti khota boltes tu [How much lie you tell?]
(Sorry if there was any mistake, I am not so good in marathi)

Constable- Urmila, mujhe madam ji se baat karne do!

Yes , so the girl is Urmila!

Urmila Mahadev Mhatre.
The Duplicate of Haseena.

She is fearless, brave ,harsh-spoken and Tikhi mirchi [hot Chilli] of Mumbai. A girl who sells Vada Pav. She is famous in mumbai because of the vada Pav she makes! Kind by heart, Fire by Behavior. Everyday She argues with police because of Any matter , so it's normal for the police to argue with her Daily.

Urmila- Aai chya gaavat , vada Pavaat. Pehle toh tu mereko aise tukur tukur dekh raha tha aur Jab tereko ek Jhaapad maarne waali thi toh tune usko badtameezi bola .

Karishma- ek minute ruko, toh waghmare ji aap into ghur ghur kar kyu dekh rhe the.

Constable waghmare - Madam ji , routine Checking ke liye , Mai bas Vehicles ko dekh raha tha. Aur urmila Ji ko Galatfehmi hogayi ki Mai into dekh rha tha..

Female Constable - waghmare ji , mujhe lagta hai ki Hume iss baare Mai thaane chal Kar baat karni chahiye, yaha par sabke saamne tamasha ho rha hai.

He agreed and everyone including karishma and pushpa went to Police thana of Mumbai.

Pushpa- Cheete santu tum dono hotel laut jaao , hum karishma ji ko sambhaalte hai

At thana *

Urmila , Karishma, Pushpa and both the Constables were standing until the head incharge of the Police Station arrives.

Head Incharge - Toh mamla kya hai , waghmare ji.

He told the matter to the head Incharge. Well, karishma was still not able to see Urmila as she was still facing her back, and because of the Accent of Urmila karishma was not able to recognize the voice too.

Head Incharge- Urmila ji, aap roz Kisi musibat Mai pad jaati ho. Iss baar bhi aapko galat fehmi hogayi hai.

Urmila - kya saboot hai tum logon ke paas.

Head Incharge Takes a look at CCTV footage of the area and it is clearly seen that Urmila misunderstood the constable and she was Guilty.

Karishma - Amma, humara time waste kar diya Pura, chaliye Pushpa Ji.

Saying this she was about to move, but Pushpa stopped her.

Karishma- ka hua Pushpa ji?

Pushpa- aapko yeh ladki jaani pehchaani si nhi lag rhi.

Karishma- ka Pushpa ji aap bhi, chaliye cheete ki Tarah aap bhi khuli aankhon se sapne dekh rhi hai ka?

Pushpa- nhi nhi chaliye!

Hope you all loved the Chapter

Vote , comment and please Share

~Bye.

Words - 610.