Aladdin : Naam toh suna hoga.

80 4 7
                                    

Debu ke aankho mein aansu bhar chuke the woh aankhon ko band karne hi wala tha tabhi use kuch yaad ata hai aur woh achanak se ruk jata hai.

Debu: Aladdin...

Everyone: Kya ? Aladin?

Debu: Haa Aladdin

Debu uthta hai daud kar apne kaksha ki taraf jata hai raste mein uske kadam rukte hai aur woh Shivputra ki taraf dekhta hai . Dono bhaiyo ki najar takrati hai aur Shiv apne sir ko niche karleta hai maano keh Raha ho Jo aagya bhaiya .

Shivputra turant Ananya ko uthata hai aur waha se gayab ho jata hai. Sabhi achambhit khade the ...kisiko kuch samajh nahi araha tha. Debanya ki Jodi ab kuch Tut si gayi thi.  Shivay waha nahi tha Jo ab Shivputra ki madat kare . Vivan ki shaktiya aur buddhi itni bhi takatwar nahi thi ki woh maut ko lauta de . Vivan ka yeh Kam experience uski sabse badi kamjori banchuka tha . Balveer jise sabse pehle khada hona chahiye tha woh abhi dar Raha tha unki koshish nakam hojane ke khauf se.  Debu bhagta hua apne kamre mein Gaya aur waha woh kuch dhundne laga . Isi bich Shivputra Ananya ko lekar apne banaye hue "Meditation Area" Jharne ke kinare pahuch Gaya aur use waha Sula diya.
Shivputra ke achanak gayab hone par aur Dev ke kadam aage badhne par Rani pari aur bal pari ke chehro par muskurahat chaa gayi .

R.p : Kismat apna kaam kar Rahi hai tum log apni koshish jaari rakho baccho .

B.p: Dev ki najrein bata Rahi thi ....kuch soch rakha hai usne aur Aladdin....yeh toh bhut purani baat hai.

Shivputra Ananya ke shareer mein praan urja daal Raha tha aur kyunki woh duniya ke  sabse pavitra sthan par the Shivputra ki takat aur Ananya ki willpower dono badh gayi thi.
Udhar apne kamre mein Dev ne sabkuch uthal puthal kardiya tha jaise woh kuch dhundh raha ho tabhi uski najar ek jadui anguthi par padi.  Us anguthi ko hath mein lete hi uski muskurahat badh gayi aur woh turant bhagta hu Shivputra aur Ananya ki taraf jaane laga.

Pariyon aur sabne Dev ko aise bhagte dekha toh woh log turant uske sath bhagte hue jaane lage.
Ananya ki saansein kamjor hoti jarahi thi aur Shivputra ki shaktiyan bhi kaam nahi kar Rahi thi ab kyunki woh bhut jyada thak chuka tha.
Ananya ne Shiv ka haath pakda aur ek choti si smile di.

Anu: Mere pyare devar ji .....*deep breath* apne bhaiya ka khyal rakhiyega

Shiv ki pakad Ananya ke hathon par majbut hogayi aur usne haa mein sar hila diya dheere dheere Ananya ki saansein thamti jarahi thi uske aankhon ke samne andher cha Gaya tha tabhi uske choto ke upar kisine kuch fek diya.
Shiv ki Nazar turant hi upar ki taraf uthi aur usne dekha balveer(debu) samne khada tha ...uske hatho mein wahi anguthi thi Jo usne apne kamre se Li thi.

FLASHBACK:

Aladin: Balveer mere bhai  *hugs him tightly* tumne mere bhai ko wapas dilakar mujhe aur Baghdad ko bhut bade khatre se bachaya hai.

Debu: Ab balveer ka toh farz hi hota hai dosto ki madat karna hai na ?

Aladdin: Dosti ke naate main tumhe ek taufa Dena chahunga. Vivan yaha nahi hai?

Debu: Vivan ko shinkai jaana pada taaki woh sari uthal puthal aur timnasa ke chamcho pe najar rakh sake.

Aladdin : Acha...khair yeh lo *gives a ring* tumhe iski jarurat yu toh padegi nahi par yeh anguthi jarurat aane par bhut kaam asakti hai .

FLASHBACK ENDS:

Ananya ki aankhein slowly khulti hai aur uski najrein turant debu ko dhundne lagti hai.

Anu: Dabbu

Slow awaz mein kaapte hue lips ke sath Ananya ke muh se awaz nikalti hai. Debu ki aankhein bhar aati hai aur woh turant Ananya ko gale laga leta hai .

Shiv: Ahem..ahem.......bacche aankhein band karlo.

Debu aur Ananya blush karte hai aur fir ek dusre ki aankhon mein dekhte hai.

Tanya: Maine toh pehle hi claim kardiya tha par ab bhabhi fix

Shiv and Tanya: Fix , Fix , Fix

Sabhi log haste hai aur fir Balveer Ananya ko utha kar vishram Ghar ki taraf lejata hai. Vishram Ghar jakar balveer jaise hi Ananya ko niche rakhkar ghumta hai waise hi uski wedding ring Ananya ke gown mein fas jaati hai.

Debu: Lagta hai main bandh Gaya hu .
Ananya: oh hello ... Bandh Gaya hu matlab?
Debu: Aapki pyari aankhon mein bandh Gaya hu.
Ananya: you....*blushes*
Debu: me

Debu hasta hai fir wahi baith jata hai.

Sensura par koi charo taraf har cheej ki tabahi macha Raha tha .
Kaun tha woh aur kya hoga dabbu aur uski chabbu ka aage ka haal ......
Akhir kaise thik Hui Ananya?
Please tag along in the next episode

P.s: mujhe dhamki mili thi isiliye Ananya ke character ko jinda chordiya maine.

This is your lazy pen
Signing off

BALVEER RETURNS SEASON 3Where stories live. Discover now