Debanya the saga continues

65 4 5
                                    

Ananya aur Debu saath baithe the aur kuch baatein kar rahe the tabhi ananya kuch sochte hue dhire se bolti hai.
" Waise dabbu ek baat batana.." Ananya apni baat complete kar paati usse pehle hi Debu halki si smile ke sath hasne lagta hai.

" Kya hai has kyu rahe ho?" Ananya apne face ko halka sa pout karte hue bolti hai .

" Soch raha tha kya tha kya bangaya .....duniya ko bachane wale ko kisine bachane ka nahi socha" Debu halki si smile ke sath apne head ko tilt karta hai aur Ananya ko dekhta hai.

"Bachane ka nahi socha?...... matlab?....." Ananya confused tone mein bolte hue debu ko dekhti hai.

"Matlab.....yarr mujhe sidha shaadi mein dhakel diya woh bhi miss Pune reject ke sath" Debu haste hue bolta hai aur bed se uth jata hai kyunki use pata tha Ananya kya karne wali hai .

"Dabbu ke bacche.....Dhakel diya ? Main tumse jabardasti kar rahi hu? Tumhe bhi toh karni thi shaadi!!! "
Ananya bed se khadi hote hue thodi si sharp awaz mein bolti hai aur ek pillow utha kar debu ke taraf badhti hai.

"Ha matlab karni thi ab ka pata nahi ab toh tum dark circles ke sath aisi bhutni jaisi lag rahi ho na....darr lag jata hai" Debu haste hue bed ke dusre end ki taraf apne steps piche karta hai but uski nazar ab bhi ananya par hi thi.

"Dabbu ke bacche tumhe toh main..." Ananya apne hath mein jo pillow tha use debu par fekti hai aur bed par baith jaati hai pout karte hue thoda upset sa face banakar.

"Hmm...mujhe toh kya ?" Debu us pillow ko Ananya ke lap mein rakhta hai aur uspar apna head place karke let jata hai.
"Waise you know tumhare muh se dabbu bhut cute sound karta hai" thoda sa smile karke debu Ananya ke chin ko pakadta hai aur Ananya ke hairs ko uske kaano ke piche karta hai gently.

Ananta halka sa blush karti hai after all first time debu ne use aise pyar se touch Kiya tha but firbhi woh apne face ke pout ko maintain karti hai taaki uska hone wala husband usko aur manaye "tum...tum na bakwas na karo" Ananya pout karte hue bolti hai.

Debu hasta hai aur Ananya ko pyar se dekhta hai "Acha ji ? Bakwas kar raha hu ? Well bakwas bakwas mein yeh bhi batadu ki miss Pune reject tum fas gayi ho mere sath ab dark circles ho ya kuch aur banogi toh is dabbu ki wife hi"

Debu ki is baat par Ananya aur jyada blush karne lagti hai aur fir Debu ke head par apna head place kardeti hai shaanti se bina kuch kahe. Tabhi unke gate pe knock ki awaz sunayi deti hai aur woh dono halki si smile karte hai. Fir Debu Ananya ki lap se uthkar gate pe jata hai aur gate kholta hai.

"Kya bhaiya itni der ? Thodi jaldi karliya kijiyev gate kholne mein....bhabhi aap toh samjhaiye"
Gate pe khada woh insan boldeta hai aur uske sath khade bakilog hasne lagte hai.

" Didi bolte bolte bhabhi pe badi jaldi shift nahi hogaye tum ? Shivputra" Debu smile karta hai aur woh gate se side har jata hai baaki log ko andar aane dete hue.

Shivputa hasta hai aur andar ata hai " Well mere pyare bhaiya ji agar shaadi ke baad bhi aapki wife ko didi bolu kitna ajeeb lagega na isiliye hogaya shift aap bhi hojana jab main tanu se shaadi karunga okay ? " Shiv hasta hai Dev aur Tanya dono ki taang ek sath khichte hue aur Ananya ke paas jata hai.

"Sh....sha...shaadi?....m... main?" Tanya blush karte hue yeh bolti hai aur daud kar Ananya ke paas jaati hai.
"Mujhe nahi karni" Ananya ke piche chupte hue Tanya bolti hai.

"Rajkumari Pari , chote Mayaveer majak kar rahe hai aapke sath" Balpari muskurate hue bolti hai . Shivputra Mayaveer hai yeh baat unhe haal hi mein pata chali thi isiliye woh use Mayaveer naam se bulati hai.

"Mere dono bacche kaafi shaitan hogaye hai" Rani pari hasti hai aur Shivputra aur Tanya ko dekhti hai fir Ananya ke paas jaati hai.

Idhar Ananya aur balveer ke kaksha mein hasi majak chal raha tha aur sabhi enjoy kar rahe the wahi dusri taraf Senshura par Tabahi mach rahi thi.

" Kaise kaise aakhir kaise, meri shaktiyan.... Mere hote hue kaise" ek bhut hi jyada dark pressure build kar raha ek creature waha apne sinhasan par baitha tha ek Puri sena Senshura par kabja kar chuki thi.

" Mrityuraaj , balveer ko harana itna asaan hota toh maine aapki madad nahi mangi hoti" ek aur prani uske samne baitha tha jo bilkul mrityuraaj ke jaisa hi dikhta tha.

"Mrityu hu main , Atal , nischit , Mrityu ..... Kaise koi balak mujhse jit sakta hai?" Mrityuraaj gusse mein bolta hai aur apne samne baithe saksha ko dekhta hai .

" Kyunki Mrityuraaj aur sarwa Shakti shaali meri fark hai .....aapki shaktiyan aur meri shaktiyan milkar shayad sarwa shaktiman ko bhi jhuka de .....par akele koi bhi kuch nahi hai mere bhai .... hamari bhi Seema hai"

Mrityuraaj ke samne baithe us vyakti ne bolte hue thoda sa smile kiya.

"Toh tumhara kya sujhaw hai Apashak?" Mrityuraaj Apne Bhai ki tarah dekhte hue bolta hai .

"Hmm ....sujhaw ....kuch karenge Bhai ..... Jald hi pehle un sare bhaiyo ko dur karna hoga" Apashak muskurata hai aur uth kar mehel ke andar chala jaata hai.




Kaun the woh log ? Sensura par kiska raaj tha ? Kaun tha woh jisne ek din mein mehel aur sena khadi kardi thi ...... Kaun hai Apashak aur Mrityuraaj.....kya hai unka maksad...janne ke liye stay tuned.

This is lazy pen signing off

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jul 22 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

BALVEER RETURNS SEASON 3Where stories live. Discover now