(Scene: Graduation day aa gaya hai aur sabhi students apni life ke naye phase mein enter karne ke liye tayar hain. School ke hall mein ek grand ceremony chal rahi hai. Sab friends aur unke families wahan maujood hain.)
(Monami, Karan, Ananya, Rishi, Veer, aur Shreya sab ek dusre ke saath khade hain, apne gowns aur caps pehne hue. Unke chehre par khushi aur excitement ke emotions hai.)
Monami: (smiling) Finally, graduation day aa gaya.
Karan: (teasingly) Haan, kitna intezar kiya hai is din ka. Ab sab naye plans aur dreams ki taraf badhne ka time aa gaya hai.
Ananya: (emotionally) Lekin school ke yeh din hamesha yaad rahenge. Sab memories, adventures, aur friendships ko hum kabhi nahi bhoolenge.
Rishi: (smiling) Bilkul, yeh toh bas shuruaat hai. Aage aur bhi adventures aur opportunities hamare intezar kar rahe hain.
(Scene shifts to ceremony. Principal sabhi graduates ko congratulations dete hain aur unki achievements ko recognize karte hain. Sab students ko unke certificates diye jate hain.)
Principal: (proudly) Tum sab ne is school ko garv mehsus karaya hai. Main tum sab ke bright future ki kamna karta hoon. Congratulations and all the best for your future endeavors.
(Scene shifts to evening. Graduation ceremony ke baad sab friends ek bar mein milte hain taaki saath mein celebrate kar sakein. Bar ko festively decorate kiya gaya hai, lights aur music ke saath. Sab friends enjoy kar rahe hain.)
(Monami aur Karan ek corner mein baith kar drinks enjoy kar rahe hain. Karan Monami ki taraf dekhta hai aur uske chehre par pyar bhari muskaan hoti hai.)
Karan: (softly) Monami, aaj ka din special hai. Tumhare saath yeh journey amazing rahi hai.
Monami: (smiling) Karan, tumhare bina yeh sab possible nahi hota. Tumne hamesha mera saath diya aur mujhe support kiya.
Karan: (romantically) Aur aage bhi hamesha tumhare saath rahunga. Tum meri life ki sabse important hissa ho.
(Karan dheere se Monami ke kareeb aata hai aur uske haath apne haathon mein le leta hai. Dono ek passionate kiss share karte hain, unki feelings aur bhi gehri ho jati hain.)
(Dusre side pe, Ananya aur Rishi dance floor pe hain. Rishi Ananya ko apni baahon mein le kar dheere se dance karta hai.)
Ananya: (blushing) Rishi, tumhare saath ye sab moments special hain. Tumne mujhe hamesha khush rakha hai.
Rishi: (smiling) Ananya, tum mere liye sab kuch ho. Tumhare saath jo bhi waqt bitaya, wo meri life ke sabse best moments hain.
(Dance floor pe sab log enjoy kar rahe hain. Veer aur Shreya bhi dance floor pe hain, ek dusre ko pyar bhari nazar se dekhte hue.)
Veer: (softly) Shreya, tum mere liye bahut special ho. Tumne hamesha mera saath diya aur mujhe support kiya.
Shreya: (smiling) Veer, tumhare bina main adhoora hoon. Tum mere life ke sabse important hissa ho.
(Veer aur Shreya bhi ek passionate kiss share karte hain, unki feelings aur bhi intense ho jati hain.)
(Scene shifts to sab friends ek table pe baith kar drinks enjoy kar rahe hain aur apni purani memories discuss kar rahe hain. Har koi apne moments ko yaad karte hue hasi mazak kar raha hai.)
Rohan: (laughing) Yaad hai wo din jab humne janitor ke closet mein investigation ki thi?
Shreya: (laughing) Haan, aur wo creepy shadows aur awaazein. Kitna dare hue the hum sab.
Monami: (smiling) Lekin hume mil kar har challenge ka saamna kiya.
Veer: (proudly) Aur ab, hum sab apne naye futures ki taraf badh rahe hain.
YOU ARE READING
"Passion's Romance Love"
Roman d'amourMonami hamesha se apne classmate Karan mein chhupi hui mohabbat ko apne dil mein hi dabaye rakhti thi. Har mushkil mein, har khushi mein, Veer ke saath, woh apne dil ki baat chhupaye rakhti thi, kyun ki usse pata tha ki unki dosti aur rishte par isk...