Agle din, 2:30 PM
Shakina ka ghar
Chaman: NAHIII!!!!
Abu: kya nhi!! Hume toh yeh idea bohot pasand aaya!!
Chaman: aapke beti ki Umar ki hai woh! Usse nikah krenge aap???
Abu: besharam! Hum nhi, humara beta nikah krega!
Chaman: abu daddy yeh possible hi nhi hai!
Abu: par kyu???
Chaman: kyuki pooja ladka hai!
Abu: KYA??!!!! KYA BOL RHE HO!!
Chaman: m-mera mtlb tha Pooja bacche paida nhi kr skti!!
Abu: koi baat nhi! Hm adopt krwa lenge!
Tab hi uske dadaji aate hai jo idhar udhar ghoom rhe the apni wheel chair par.
Dada: humare ghar ke bete se jiski bhi shaadi hogi, use him 25 lakh rupay denge.
Chaman: *gulps* 2-25 lakh?!
Dada: haa! Ab tm dekhlo.
Shoukiya: abbu jaan!! Mai aapka soutela beta hu tab bhi aapne mere baare me itna socha !! Shukriya!!
Abu: hein???
Shoukiya: haa?? Aapne mera nikah Pooja ji ke saath tai krdiya na!!
Abu: battameez!! Hum tumhari nhi, Shahrukh ke nikah ki baat kar rhe the!
Shoukiya: kya?!!! Pooja se mai pyaar krta hu!!
Abu: mujhe kuch nhi pta!! Woh teri bhabhi h smjha!
Shoukiya: yeh galat krdiya aapne abbu jaan!!
Woh waha se chala gaya.
___Yuvi ke ghar
Yuvi: HARAMKHOR KUTTE KAMINE MEOWDARCHOD BEHEN KE LODE TERI TOH AAJ KHAIR NHI!!! *chasing chaman*
Chaman: BHAI MERI SHAADI KE LIYE TU ITNA BHI NHI KR SKTA??? *running away*
Yuvi: Teri shaadi ke liye khud ki sexuality badal lu kya!!
Chaman: mere liye toh kr hi skta h! Uppar se khulle note milenge woh alag!
Yuvi: acha! Abe gadhe ki Gaand raat bhar woh jo mere khulle krega uska kya!
Chaman: bhai yeh toh maine socha hi nhi!
Yuvi: sochega bhi kaise tu toh behen ka-
Chaman: bs bs hogya! Bhai dekh, tu shaadi krle usse. Agle din mai aake shakina se nikah kr lunga. Fir tu bhaag jaana. Keh denge ladki fraud nikli!
Yuvi: aur woh jo 1 raat bitani padegi mujhe?? Uska kya!!!!!
Chaman: bol diyo periods chalre h!
Yuvi: chal thik! Par tu paise yaad se le liyo... yeh loans walo ne jeena haram krdiya h... roz phone aata hai ki loan pay nhi kiya toh ghar seal krdenge aur police complain krenge woh alag.... kyuki mere baap ne toh loan ki factory udhar le rakhi h!
Chaman: koi na bhai! Sab hojayega thik tension mat le!!
Yuvi: bhai meri gend maar denge yeh loan wale kisi din!!
Chaman: sabko deta kyu h tu tab?
Yuvraj: pta hai. Ek hote hai chutiye, ek hote hai maha chutiye. Tu dono ka mixture hai!
YOU ARE READING
Dream Girl || BTS FF || ✔ ||
FanfictionYou have seen people falling for looks, but have you ever seen people falling for "voice"? What will happen if a guy, who can mimic a woman's voice very nicely, gets tangled in a situation which causes him a lot of problems? How will he get through...