7 Phere

333 31 12
                                    

Its regular day for the Kapadias. 

After the dinner mukku, choti are sitting in kapadias tent house and maan are cleaning the kitchen. 

At kitchen, 

"Anuj aap jaiye ne mukku aur choti le pass vo akeli hongi aur me aa hi to rahi hu na.... "

"No anu kitni baar batau tumhe anu ki me tumhe akele kam nahi kerne dunga kitchen me to haar baar kyu kehti ho tum. "

"Taki kabhi aap samaj jaye mere cute se kapadia ji "

And she pulled his chin a little while taking the bowl from his hand. 

"Per Mujhe aacha lagta hai mrs. Kapadia"

"Per mujhe aacha  nahi lagta na ese aap kam kerte ho to"

"Aare Mrs. Kapadia haar din aapko saadi ke 7 vachan yaad kervane padenge kya "

" Saadi kaha aayi bich me "asked anu all confused😵

" Oh ho.... "

"Ye thali dijiye mujhe aur aap bethiye yaha "

He takes dishes from her hand and make make her sit on the counter. 

He take a piece of sweet from the table and make her eat and said "om esha ekapadi  bhava iti prathaman"

Anuj continue "matlab me aapko hamesha happiness, nourish aur khana aapko table per dunga"

Anu“Dhanam Dhanyam Pade Vadet”

Aur mene bhi promises kiya tha ki aapke ghar ka dhyan rakhungi aur sub ko saath rakhungi hamesha.... "

"Hum good..."

Disre phere me mene bola tha “Om Oorje Jara Dastayaha”

Matlab ke me kanhaji se hame itni taakat de ki hum saath me saare problems solve ker sake.... Aur me aapke haar suk dukh me aapke saath rahu aur aapko aur hamare parivaar ko support karu. 

Anu: “Kutumburn Rakshayishyammi Sa Aravindharam”

Me bhi aapke saath hamesha dungi aapke haar faishle me aur iss ke badle me mujhe aapka beintahaa pyar chahiye.... "

And anuj kissed her on her forehead. 

Anuj "phir tisre fere me mene kaha tha ki “Om Rayas Santu Joraa Dastayaha”

Matlab ki i me vada kerta hu ki me ghar me me laxmi le ker aunga... Aapne baccho ki aachi taraf parvariah karunga.. Unha aacha padhaunga likhaunga.. Aur aapne je bhi bada aadmi banaunga. Aur me vada kerta hu ki me aapni patni ki tafar wafadari nibhaunga aur sadgi se jivan jiunga"

Anu "oh really... Patidev... "

And she hit his nose slightly (like kutch kutch hota hai moment) 

Anuj "aap hum per saak ker rahi hai ... Mrs kapadia... "And become sad.... Anu tries to suppress the laugh

Anu " No no mr kapadia... Aap per koi saak ker sakta hai bhala... "

And she brust outt in a laughter... 

And anuj become upset

Anu “Tava Bhakti as Vadedvachacha” yani ki me aapse beintahaa mohobbat kerti hu aur hamare parivar ko me poora poora vaqt dungi aur baki saare mard mere liye aapke baad honge "

Anuj "oh really.. Mrs kapadia... "

Anu noded in yes... 

"Iska matlab to agar kabhi hame hamara beta hoga to vo mere baad aapka fav hoga"

You've reached the end of published parts.

⏰ Last updated: Jun 21 ⏰

Add this story to your Library to get notified about new parts!

MaAn-The perfect relationshipWhere stories live. Discover now