Next din
Jatin: bhai meko sach me bohot psnd hai woh!!
Yuvraj: toh jaake propose krna bsdk
Javin: woh ise patta degi tb na!
Sid: Jai bhai ko bolo ladki patane ke tips de!
Woh head turn krke Jai ko dekhta hai jo khud ki duniya me khoya hua tha
Veer: manushya wapas dharti pe aao!
Jai: *startled* kya Hua?!
Jatin: ladki patane ke tips do
Jai: gift her smth(?)
Jatin: idhar zeher khane ke paise nhi hai behenchod
Nitim: bhyi kuch handmade bana de aur ek chocolate dede uske saath
Veer: itna talent hai isme?
Jatin: chup bkl! Good idea Nitin bhai try krta hu! *khushi khushi chala gya*
Tab bell ring hoti hai
Gate kholne par puri ladki toli khadi thi
Yuvan: tmlog? Yaha kya kar rhe ho??
Shaily: project krne aaye hai!
Fir woh andar aati hai aur sab koi ek circle bana kar (apne apne groups me as designed by the teacher) baith jaate hai.
Fir
Veer: itne log yaha nhi kr payenge project! Jagah nhi h!
Yuvan: ek kaam krte hai...
Helen: hmlog banayenge kya?
Jatin: mujhe apna banda bana lo *patt se headshot from Yuvi*
Nitin: bsdk chup aur kaam pe dhyan de!
Shifa: model banaye?
Sarah: kya model?
Shifa: volcano eruption?
Helen: accha idea hai, yahi krte hai.
Yuvi: itni mehnat mujhse nhi hogi
Sarah: tmhara mai krdungi
Shifa: *looking at her being confused*
Nitin: yuvi baith aur khudka kaam khudse kar.
Yuvi: ah okay ! *annoyed*
Sb kuch na kuch model kr rhe hai jab Sarah aur Yuvi ka haath touch hojata hai. They both noticed and removed their hands, gulping.
Thodi der baad
Abhi ki ye haalat hai
Bhavish aur Navya lad rhe hai kyuki usne firse galat naam bola.
Jai aur Soumya batein kr rhe hai kyuki thodi better hogyi hai unki friendship.
Yuvi bechara soch me dooba hai.
Jatin Helen se flirt kar rha hai and as always yeh usy line nhi de rhi.
Shifa aur Nitin future discuss kr rhe saath saath project kr rhe.
Faneesh aur shanvi ek dusre ko taade ja rhe.
Yukti chup chap kaam kr rhi aur Eshaan use taad rha.
Yuvan aur shanvi masti kar rhe hai kyuki ab gussa wagera nahi rha unke beech.
Sugshika aur siddharth mast se so chuke hai side by side cuddle krte hue.
Harsh bechara sharma raha hai aur Bhoomi usse flirt kr rhi hai as always.
Veer disha ko request kar rha h ki woh veer ki woh video delete krde.
Lipika aur Tanmay saath me stories padh rhe hai kyuki dono nalle hai.
Aarvi aur Javin ek banana milk ke packet ke liye lad rhe hai.
Jiya chup chap baithi hai kyuki usko abhi bhi Javin ke uppar gussa aarha.
Tab hi Helen ne jatin ko ek takiya de mara fir jatin ne Helen ko takiya de mara aise krte krte sb log pillow fight karne lage aur project ke baare me lauda yaad rha unhe.
Ladai krne ke baad sbko realize hua ki ghar ka satyanaash hogya.
Veer: gadho uth ke kaam kro warna ajay uncle sbki maa behen ek krdenge!!
Fir sb jldi jldi krke bistar wagera saaf krte hai. Fir ajay uncle aate hai aur peeche se Yuvan ki mummy bhi aati hai and both of them looked like they cried. Sab confused hoke unhe dekhte hai but kuch samajh nhi paate.
Fir ladkiyan apne kamre me aajati hai par unhein ab tk woh scene yaad arha tha.
Aarvi: mujhe daal me kuch kaala lag rha hai
Soumya: bhyi mujhe puri daal hi kaali lag rhi hai!!
Helen: jo bhi, mai sone ja rhi warna mar jaungi. *bed pe giri aur mar kar sogyi*
Dheere dheere sb sogye after having dinner.
LADKO KA ROOM
Yuvi ko neend nhi aa rhi thi. Use yahi baat sata rhi thi ki uske papa ko kaun pareshaan kar rha hai aur kyun. Ajay uncle uske side me aaram se gehri neend me soye the.
Tab hi ajay uncle ke mobile par ek text aata hai.
Yuvi use open krke dekhta hai toh waha likha tha
"Tu paise nhi dega na? Tere bete ko sach batana hoga lagta hai! 4 lakh de dena 2 din ke andar warna.... "
Yuvi ka dimag aur kharab ho gya. Use kuch smjh nhi aarha tha. Kya sach? Paise? Aur yuvan ki mummy ko dekh kar aisa reaction? Unka saath ghar aana?
Sab kuch bohot weird tha uske liye. Uske brain ki chud chuki thi.
He drifted off to sleep not knowing about the storm that's about to come into his life in sometime.
___________________________________________
AN
SORRY!! I CAN'T EXPLAIN TO YOU GUYS BUT JUST KNOW I'VE BEEN STUCK AND I HARDLY GET THE PHONE FOR 50 MINUTES PER DAY! I'll end this ff in 5-6 chapters kyuki aur zyada extend krke faida nhi. I don't have ideas for this book and yes aage marriage wagera aayega so stay tuned! Again I apologize for the sudden Disappearance, I'll try to be regular from today. I'm so sorry.
And I am finally writing my own story with my own characters. It's called "Bedil Shergill." Where should I post it? Here In this account or the other account? (Which I created today)
About Bedil Shergill, it's an enemies to lovers book, a rom com along with a murder mystery. Not a BTS ff.
Thank you for reading this book, I promise to update soon. Thank you and I love you guys a lot. I apologize again, I'm so damn sorry.
Love ya, bye bye! mwah <3
YOU ARE READING
Dream Girl || BTS FF || ✔ ||
FanfictionYou have seen people falling for looks, but have you ever seen people falling for "voice"? What will happen if a guy, who can mimic a woman's voice very nicely, gets tangled in a situation which causes him a lot of problems? How will he get through...