Next day at MPT
Karishma arrives on her bullet with full confidence and a qatil smile on her face...After a long time, the narrow streets of Lucknow could finally experience the Bhaukaal of Karishma Singh, The lady dabang of Lucknow . The thieves of Lucknow were now again terrified by the swag and Tashan of Karishma Singh . Karishma was looking quite fresh and happy after months. She entered in the thana with her never ending , refreshed aura which made the environment of thana positive...But little did the people of thana know that this might be the last time they are going to work as colleagues of Karishma Madam...Yes, only the colleagues...Not the family of Karishma singh.
Karishma singh entered haseena madam's cabin and saluted her...
Haseena : To aapne khud ko badalne ka faisla le he Liya karishma singh...Khair..bohot achhi baat hai ki aapko ye samajh aaya ki Jazbaat se he cases ko solve kiya jana chahiye...ghusa, mukka aur laat sirf haddiyan todte hain...logon ka crime nahi...chaliye..hum khush hain ki aapne ye faisla Liya.
Karishma : Dekhiye madam sir hum bhi yeh sunkar khush hain ki aap khush hain...haa hamne badalne ka faisla to Liya hai...par khud ko nahi...hamare thane ko...ye lijiye humara transfer certificate SIGNED by DSP sir...humara transfer approve ho gya hai..aapke signatures lene ke liye he aaye hain aur jo hamara pending work hai use khatm karne ke liye...Chaar din baad humari joining hai to hamari posting pe jaake apni entry karni hai aur fir shift karna hai aur kaam bhi samajhna hai to chaar din usme he chale jayenge...issliye aaj he nikal rhe hain hum Sitapur ke liye..waha ki posting hai ab hamari.
Haseena : Ah..Oh..To aapka ye faisla hai...aap apni ego ko satisfy karne ke liye aapne parivaar se door jane ko bhi taiyaar hain...hamne ye to kabhi nahi socha tha ki aap itni egoistic ho sakti hain karishma singh...
Karishma : Kaun sa parivaar madam sir?? Parivaar wo hota hai jo mushqil waqt mein aapke saath khada ho...na ki aapke against...Parivaar wo hota hai jo aapko samjhe...support kare...aapki khaamiyon ko sudhaarne mein aapki madad kare...na ki aapko badalne ke liye kehkar akela chhod de...Parivaar zinda hokar bhi aapke saamne marne ka naatak nahi karta...Parivaar aapko baat baat par taane nahi deta...Parivaar aapse prem karta hai..Moh nahi rakhta...Parivaar aapko aap jaise hain, waise he accept karta hai...aapko apni pehchan chhodne ke liye nahi kehta...Parivaar mein dost bante hain...par yaha to kabhi na khatm hone wali ummedein lekar sab khade ho jate hain...ise Parivaar nahi...Pinjra kehte hain...jaha aapko kuchh karne ki aazadi na di jaye...bas aapse dusron ke saamne natak karwaya jaye ki aapse khushkismat insaan poori duniya mein kahin nahi hai..issliye please aap humein to selfish na he kahein to behtar hoga..Hamara transfer letter sign kar dijiye please.
Haseena (stunned and shocked by Karishma's fabulous definition of PARIVAAR) : J..ji, dijiye hamein letter . Hamein ye nahi maalum tha ki aap apne andar itna sab chhipaye baithi hain...khair, ab kya farq padta hai . All the best Karishma Singh !
Haseena signs the letter, still stunned by Karishma's outburst and is quite disturbed from her words..she decides to talk to karishma after the duty today . Karishma also completes her pending work and takes a leave from the thana and rides her way back home...
~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>~<>
At home 🏡
Pushpa ji ki night duty thi issliye she is not at home
Karishma was re-checking her pouch of medicines and just then, her door bell rings....She goes to see that who is on the door and is a little shocked to see the person on the main door..
Person : Andar aane ko nahi kahengi karishma??
Karishma : Karishma Singh...Karishma singh, Madam sir.
Haseena : Kyu ? Ham aapke dost nahi hain kya ?
Karishma chuckled at the word DOST.
Karishma : Ji ji madam sir...Aaiye andar..
Haseena : Aap kya kar rhi thi ???
Karishma : Kuchh nahi madam sir...bas ek baar apni saari dawaiyan dekh rahe the ki rakhi ya nahi...
Haseena : Kaisi dawaiyan?? Asthma ki??
Karishma : Nahi madam sir...sirf Asthma hota tab to ham sure hote...par kuchh aur dawaiyaan bhi hain na..to wo bhi dekh rhe hain.
Haseena (checking the pouch of medicines) : Karishma Singh aapne shayad pushpa ji ki insomnia ki medicine bhi rakh li hai apne pouch mein...Aur ye kya..Panic attack ki medicines , depression ki medicines..Ye saari kya aapse kisi ne mangwayi hain kya??
Karishma : Nahi nahi madam sir...ye sab hamari he medicines hain..aur wo insomnia wali bhi hamari he medicine hai..abhi lagbhag saat - aath mahine he hue hain insomnia detect hue hamko...
Haseena : Kya ! Itni saari medicines, aapki hain ye sab?!
Karishma : Ji...ji madam sir🙂
Achha ab kya sari sequel abhi he khatam kar dun kya?!...Baaki ka next part mein...
Vote target: 25
Comment target: Jitne chahe kar denaBye my beautiful lovely readers❤😘
WRITER SIGNS OFF 👋👋