Chapter: 6 Semister break

104 9 0
                                    

Tho ajj kidhar se yeh kahani continue kare?
Current time se?
Ya past ki kisi kishe se?

Chalo kuch alag karte hai is baar not the past but present par sath me thoda pace badlte hai, gaadi ke gear badalke raftar pakadte hai.

Tho humne abhi tak dekha voh  kaha formality wale dost the, par joh cheze hal he mai hui hai. Voh thode close tho hogaye hai. I won't say thode close but phele voh friends the aur abb voh close friends hai.

Kabir lag bag har din uska khane-peene ka dhek bhal rakh raha tha.
Weekends pe sath kuch kand ya kisi tarka se maze karte.
Aur kuch aise chal rahi thi unki kahani par...

Par abb aa gaya hai semester end aur uske lag gayi 5 backlogs aur subjects tho the he 7 he uske, dekh lo kitna bura hal hai.
Dusre ne tho ache marks ley aye the apne main subjects mai.

Yeh halat thi kis ki?
               Tho backlog tho lagi hai Tanvi
ke, aur Kabir ne clear kar liya tha uska semister.

Han han usne radhi bhar kuch padha hoga classes se, par exams ke ek din phele wale bhoot ne asar kar diya tha, exams wale time pe aaram se padh liya aur joh samajh aaya samjh liya, joh samajh nahi aya voh ratha mar liya.
       Aisa nahi hai voh koi mahan insaan hai voh tho bas uske subjects easy the.
BBA student tha what else can you expect.

Kabir khush usne ek sem clear kar diya aur udhar Tanvi voh alag he level ke depression mai thi voh thodai na BBA se thi joh ek raat mai sab kuch padhleyti. padh tho leyti agar maan hota tho. Ha ushe ghata bhi interest nahi tha B. Tec mai aur na he C.S mai.
Fir usne B.Tec liya he kyu?
     
Voh uske ghar wale ne options kam chode the
options the:-
•B.Tech CS
•B.Tech AE
•B.Tech Electronics

Itne so called ache ache options se tho bas ek e khayal aa raha tha
Ek tarah Kua aur dusri taraf khai.

Tho ha ushe "CS" he Karna pada that seemed good to her. Pata nahi kya soch ke ushe acha laga par ha usne voh ley liya tha.

Kabir ko bura tho laga uske liye par voh kar bhi kya sakta tha abb voh tho Tanvi ke upar hai exams wagera clear karna.

Tanvi ko campus he rukhna tha kyu ki voh backlogs clear kar ke he ghar jana tha.
Ghar waise bhi kuch khash tha nahi uske liye.

Sem break start hua aur 1-2 din baad Kabir apne ghar ja raha tha.

Voh apne bag ke sath main gate pe khada tha taxi ke liye.
Humesha ki tarah voh ek headphones laga ke apne kaano pe. Apne aap ko logo se isolate kar ke gaane sun raha tha maaze me.

Usne phone nikala online taxi book kari aur uska wait kar raha tha.
utne mai ek hath ushe aram se mar raha tha ushe bulane ke liye.
Voh tho gaane mai magan tha aur kisi ka hath feel karke voh ek dum se dar ke marne kud pada fir usne dekha voh tha kon and he saw...

He saw tanvi

"Arey chill yaar mai he hu" Tanvi ne bola ushe

"Tu hai , Tune atma nikal di thi abhi meri" Kabir hapta hua bola

"Itne jaldi nahi marne wala hai tu" Tanvi uske maze ley rahi thi

" Ha yeh bhi hai abhi tho kismat mai likhi har chez dekhni hai " Kabir apne kismat ka rona shuru kar raha tha

"Depression mood off kar bye karne ayi thi" bolke Tanvi ne uska depression roka.

Kabir goes
"Mai tujhe text kar he kar raha tha bye bolne ke liye"
"Tu jaa aur padhai kar aur exam pass kar"

Tanvi replies
          "Ha ha yaad hai ho jaega voh"

Kabir thoda gussa tha kyu? Kyuki voh yeh soch raha tha
"kaash hum sath ghomte 2-3 din in holidays mai par nahi.
             Tujhe fail hona tha. "

Tanvi thoda embarassment me thi aur boli "Hogaya yaar abb chod na voh baat"

"Chal bye thode hafto mai milte hai
                  Teri taxi wala bhi aa gaya hai"

Kabir ushe samajhte hua bola
"Haa byee
             Aur padhleyna chup chap agar abb fail hui na tho semester repeat karna padega yaad rakhna"

Tanvi goes "Haa baba ji yaad rakhungi
                    chal mai bhi ja rahi hu padhne"

Kabir yaad dila raha tha
" Sirf padhai karna."

" Haa yaar chal bye!! "

"Byee"

Yeh semester ke akhri conversation kari un done ne aur aapne apne raste chal diye.

Tanvi padhne gyi, Aur Kabir apne ghar.

Tanvi jee jaan se padhai kar rahi thi.

Ushe daar semester repeat karne ke par apne ghar walo ko kaise face karegi us dar me thi.

Jaise-jaise raata mar ke usne backlog clear kari, aur 2 hafte ke liye voh bhi apne  ghar chali jati hai.

usko see off karne ke liye koi nahi tha.

Khud he packing wagra kar ke voh bhi chal padi.

Waise tho log ghar sukoon ke liye jate hai par uske liye tho uska ghar katne ko bhagta hai.

Fir voh ghar kyu gyi?

Kyuki voh log kaise bhi ho akhir mai ghar wale the
Aur
  asan zindagi kisi ko pasand nahi ushe tho specially. ushe tho pange leyne ka bohot shock hai.

Uski degree dekh ke samjh jo voh tho.

Voh ghar phoochi bohot cheze hui most of them depressing he thi kuch khash hota nahi uski life mai.

Waise uski backlogs lage he kyu?
Kyuki voh.....

Idhar he hum yeh chapter khatam karte hai. Next chapter Tanvi ke upar hoga tho wait Karna us chapter ka.

[Bonus]

Kabir taxi mai baithe aur apne phone nikala Tanvi ko text karne ko utne mai Tanvi khud he text kar deti hai.

[phone text]

Secret locker:"Ek bag ley ke ja raha hau tu utne mai kaam ho jayega? "

Sweet but chaotic shit:"Voh ghar nahi mehek didi ke ghar ja raha hu udhar sara saman hai tho ek bag se kaam ho jayega. "

Secret locker:"Acha.. Mehek didi se milne ja raha hai"

"Chal have a good journey aur didi ko namaste bhi bol dena"

Sweet but chaotic shit:"Ha bol dunga par tu phele padne ja"

Secret locker:"Yes sir, on the wayyy"

"Byee"

Sweet but chaotic shit:"Byeee"

Mehek didi kon hai?
Yeh next chapter ke extra mai pata chal jaega.

Yeh chapter ke liye itna he chalo agle chaptee mai milte hai tab tak yeh chapter dusro ko share Karna aur vote karna mat bhoolna.

Dastan - e - ishqWhere stories live. Discover now