Next Update ---
Next day....
As usual Sana, Sidharth, Priti, Mahi, Shefali, Kaushal, Jay, Vikash sab canteen par bethe hue he...
Kau coffee pite hue - aaj mausam kuch alag nehi lag raha...
Jay - lag toh rahe.... Aaj Ye sister jaise best friend itne chup chap joh he...
Sab Sana aur Priti ke taraf dekhte he joh ek dusre ke pass toh bethe the lekin dono ke face par na koyi smile thi nahi ek dusre ke taraf dekh rahe....
Mahi dono taraf dekhkar - Sana, Priti kuch hua he kiya... Koyi ladai wadai...
Sana Mahi ki taraf dekhkar thoda fumble karte hue - um ne..nehi...koyi ladai nehi hua...Sab thik he.. 😊
Shef - toh aise muh fula kar kyu bethe ho...
Sana thoda normal hone ki koshish karte he taaki kisiko shaq na ho ...
Sana - Aree kaha muh fula rahe 😁.. Mein toh bas ma ke ware me soch rahi thi... Aur koyi baat nehi...
Vik - aunty ki tabiyat thik he na... Koyi problem toh nehi...
Sana - nehi ma ab thik he... Bas bich bich me test karte rehna hoga...
Umm accha mujhe ab chalna hoga...woh cafe wali aunty ne aaj jldi bulaya ...aur waise bhi koyi class bhi nehi he... Ok...Byy....
Sana sabki qsn se bhagne ke liye time se pehle hi cafe jaane lage... Taaki usse aur koyi qsn ka answer dene na pade...
Priti waha bethke sab chup chap sunn rahe thi... Jab Sana jaane lage tab piche mud ke taunt marte hue bole...
Priti taunt marte hue - wahhh kya idea he cafe ka bahana banake apne hone wale husband se milne jaa rahe...
Priti ki baat sunkar sab shocked ho gye..... Sana bhi Priti ki baat se hurt hokar uski taraf dekhne lage ... Husband ki baat sunkar Sid ki toh pairo tale jammin hi khinch gaye. ...
All shocked😱 hokar apne sit se khade hokar - husband....
Sid khudko sambhalkar gusse se - ye kya bakwas he Priti...kiske Husband... Kiya bol rahe... Bolne se pehle soch bhi liya kar..... Dubara aise faltu majak karne se pehle hazar baar soch lena.....
Sana waha khare hokar apne aashu chupate hue saar niche karke khari thi.... Usse samajh hi nehi aa rahe ki jab Sid ko shadi ki pude baat pata chalega toh woh kaisa react karega aur Sana khud sabko kya jawab degi...
Priti apne sit se khare hokar - bhai mein majak nehi kar raha... Sach bol rahi hu... Shehnaaz next week shadi kar rahe he...
Sana ki taraf dekhkar...
Priti - Shehnaaz.... Kya hua tum aise khade kyu ho... Apne dosto ko shadi par nehi invite nehi karoge ..... Aree itna kya sharmana.... Shadi par toh friends ko bulana banta he... He na Kaushal, Mahi... Tum log bhi bolona...
(( Canteen me tab sirf ye 8 hi the....baaki sab class karne chale gye......isliye inke baatein koyi nehi sun raha... ))
Kau 😱- Sana kya..kiya ye sach he... Tu...tum shadi kar rahe ho...
YOU ARE READING
Never Ending Love ❤
Short StorySidnaaz ke pyar ka Safar... baki story ke andar he 🤭.. ye meri 3rd Story he Please support.. 🥰.. .