Part - 3

185 27 29
                                    

Next Update -

Sid room..

Knock.. Knock

     Sid  door  kholkar  samne Rita ma ko dekhta he...


         Rita ma ko dekhte hi Sid   smile ke sath  ma ko hug karke forehead par kiss karta he 😄 🤗 -

             Good morning ma...


RM hug karke - Good morning beta.. Mein toh tujhe uthane aayi thi.. Lekin tu toh pehle se hi ready he.. Kya baat he..

Sid -  apke woh 3 bandar joh he...Unke wajah se soo sakta hu kya santi se.. Phone kar kar ke mera nind kharab kar diya..



Rm - chal  accha hua mere pyare bandaron ne mera kaam  kar diya....tera bas chale toh tu din bhar chote hi rehta ullu ki tarah 😂...


Sid confused hokar - ullu...


Rm - ha ullu... Joh raat ko jagta he.. Aur din ko sote rehta he...

Sid -   ullu....🤔😊.. Woh bhi yehi bolti thi... ( dheere se)





Girl - tum na ullu ho

Boy 🤔 -  seriously ullu...

Girl - ha ullu.. Joh raat ko jagta he aur din ko najar hi nehi aate...

Boy - Achaa mein ullu hu ha..




Girl - aur nehi toh kiya.. Isliye  tumhare wajah se dekho itne raat ko bahar ghum raha hu.. Din me toh mujhse ek baar baat bhi nehi karte..


Boy - toh iska iljam mere upar kyu daal raha he ha.. Tu hi toh chahti he ki hamare relationship ke ware me kisiko pata na chale.. Fir ab kyu bol rahi he.. Meine toh bola tha sabko bol dete he..


Girl - Aree relationship ke ware me batane ko mana kiya tha na ki baatein karne ko.. Kam se kam hi hello toh bol hi sakte ho...

Boy - nahhh mujhse  stranger ki tarah behave karna nehi aata... Isse accha hum aise hi rahe...

        Boy face dusri taraf karke bolta he....


   Girl  boy ki face ko uski taraf karke - kya hua baba...


        Boy Girl ki hath pakarke - chal sabko bol dete he abhi...


Girl -  Sidharthhhhhhh.....

Sid -  ab kya Shehnaazzzz....



     Ha woh ladka Sidharth  aur  ladki Shehnaaz... 😍



Sana - please Sidharth baat ko samjho na hum abhi  nehi bata sakte.. Time aane par sabko hum milkar batayenge na...



Sid - lekin kyu..problem kya he.. Mujhe  sabko batana he ki tu mera  he aur mein sirf tera... tere hath pakarke pure college me ghumna he.. Saree couples ki tarah...


Sana - mein bhi chahti hu Sidharth.. Lekin agar college me sabko pata chal gya toh ghar me bhi  pata lag jayega na....


Sid - toh lagne do na...accha hi he..

Sana - nehi na bebu... Pehle mujhe ek acchi company me job kake.. Khudko tumhare kabil banani he..uske bad sabko batayenge...


     Sid Sana ke cheeks par kiss 😘 karta he...

Sid - pagal baby.. Kisne bola tu mere kabil nehi he ha... Mujhe toh lagta he mein tere kabil nehi hu... Khair chod jab tu chahegi tab batayenge khush. .

Sidnaaz hug 🤗 karke...


Sana - thanku  bebu... Sana Sid ke chest par kiss 😘 karke...


Sid - toh tab tak aise hi ullu ki tarah hi humein milna hoga..

Sana - ok 😁... I Love you❤..



Sid big smile ke sath -  I Love you more baby 😘...

Flashback end....


      Sid apne aur Sana ki khubsurat paal ko yaad karke uske face par ek pyari si smile aata he...

   Rita ma Sid ko Sana land se bahar laate hue...


Rm - Sid.. Sid kaha kho gya... Kya soch ke muskura raha he..


Sid - umm ha ha.. Ku.. Kuch nehi.. Kuch nehi ma.. Bas kuch yaad aa gya... Ha bolo na kya hua... Kuch bol rahe the aap...


Rm -  mein toh tujhe uthane aaya tha.. Ab Tu uth gya he toh niche aaja.. Breakfast ready he...


Sid - ok ma.. Aata hu...


    Tabhi niche se Sid ki dadi ( KS) Rita ma ko awaj deti he...


Ks sillate hue - Rita.. Rita...

Rm - aayi ma... Uff o ab unko kaise bulau..


Sid - kya hua ma kuch problem he...


Rm - nehi woh ma niche bula rahi he..mujhe Priti aur Sana ko bhi breakfast ke liye bulana he...


       Sana ki name sunkar Sid excited hokar..


Sid excited hokar sillate hue  - Sana yani Sheh.. Sheh.. Shehnaaz aayi he...... 😁


      Rm Sid ki excitement dekhkar confused hote hue - ha lekin Tu kyu itna sikh raha he...




Sid khudko control karke - nehi nehi kaha sikh raha hu.. Woh toh bas aisehi bol diya.. Matlab itne morning aayi he na bas isliye... Um aap niche jao mein un dono ko bula lunga breakfast ke liye...



Rm - thik he beta.. Jaldi bula ke laana..



        Rita ma jaane ke bad Sid door close karke  mirror ke samne khudko niharte hue......




Sid Sana ke bare me sochkar - Mera baby... 😍... Tu chahe mujhse jitna bhi naraj rahe lekin mein sab kuch thik kar dunga...



         Fir Sid Sana ko bulane ke liye priti ke room ki taraf jata he....



# Ignore my mistake😔...

# Please vote & dherr saraa comment 🥰..

# Thank you... ❤

# Love you guys ❤


         


Never Ending Love ❤Where stories live. Discover now