Part-11

Engagement
{Outfits apne pasand ki imagine kar dena }

Author's POV

Whole singhania house was decorated beautifully .. Yes for rohit and abhira's engagement .. But but where is our abhira and rohit and how they are feeling...??

Abhira's POV

One girl was making me ready for my engagement and I was looking pretty much beautiful but where is my smile? Why am i feeling like i am doing anything wrong? What if rohit also turns out to be just like armaan? What to do with the feelings running in my mind? Who will understand me?

"Abhira"

I turned around to see who said that.. And she was my nani.. My support system, my guider , motivator and also my whole heart.. I didn't know about her before that she is this much strong.. But now i know she can fight with whole world to save her loved ones...

"Abhira..beta kaha kho gayi?" Says naira to me

I was feeling very over weighted.. Because of my outfit? No.. Because of my thoughts which are running in my mind..

"Kuch nahi nani.." I said to her

But she is my mother's mother.. She can read my mind in seconds.. She asked that girl who was getting me ready to go out of the room as she wants to talk with her.. That girl goes out..

She comes towards me and says:Beta tu abb bata kya ho raha hai? Tu itni udaas kyu lag rahi hai? Tujhe ye shaadi nahi karni?

I immediately said "Karni hai nani"

Author's POV

Naira makes abhira sit on the bed and takes her head to her lap and caresses her hairs..

Abhira starts crying .. Naira understood that abhira is still on the way of her past.. Now only she can take her out of that

Abhira missed her mumma because she also used to do like that whenever abhira was sad or she missed her papa..

Naira:Abb bata kya hua hai aur pehle to rona band kar

Abhira:Wo nani .. Mein bohut confuse ho gayi hu.. Kahi rohit bhi armaan jaisa nikla to? Aur pata nahi kyu lekin mujhe andar hi andar darr lag raha hai... Mein apne past ko nahi bhula pa rahi hu.. Aisa lag raha hai ki mein apne aap se durr ja rahi hu

Naira:Accha  to ye baat hai.. Dekh beta mein tujhe ye nahi keh rahi ki rohit se shaadi sirf ek samjhote se kar.. Mein ye keh rahi hu ki sabki life mei na move on karne ka bhagwan ek na ek to chance dete hi hai.. Aur sab insaan ek jaise nahi hote.. Sabki alag alag buraiya hai acchaiya hai.. Kisi me burai jyada hoti hai aur kisi me kamm lekin sab me hoti jarur hai.. Aur rohit bhi ek perfect insaan nahi hai balki iss duniya me koi perfect nahi hai.. Tu bhi nahi.. To agar wo tere saari buraiyo ko accept kar sakta hai to tujhe bhi uski buraiyo ko accept karna chahiye.. Aur mein rohit ko bohot mahino se jaanti hu.. Wo aisa koi kaam nahi karega jisse tera dil toote.. Wo teri kitni care ,respect aur understand karta hai.. Aur harr rishte me na pyar hi sabkuch nahi hota.. Ye sab bhi important hote hai.. Aur I am sure tujhe kabhi na kabhi to us se pyaar ho ho jayega.. Aur use bhi.. Tu chal tere mumma papa ka hi example le le.. Teri mumma ko unke ex ne ghar se bahar fek diya tha lekin tumhare papa ne unko care , respect aur samjha.. Aur unme bhi to pyaar ho gaya tha.. Aur aise rishte na sabse important hote hai.. Tu na bass apne rishte ko 100% de aur aise hi soch ki rohit to tera dost hai..

{Abhira don't know about abhir}

Abhira couldn't stopped her hugging naira and crying like a small kid..

Naira breaks the hug and says:Chal abh ye sab rona bandh kar aur chal ..

Abhira:Thank you nani

Naira slightly slapped her cheeks and says:Pagli.. Apni nani ko aise thank you koi bolta hai